तो आप एक कार दुर्घटना में हैं। अब क्या




तो आप एक कार दुर्घटना में शामिल हैं। अब क्या

व्यक्तिगत अनुभव से मैं केवल सलाह दे सकता हूं, लेकिन एक ठोस जवाब है। यह इस तथ्य के कारण है कि सभी मामले अलग हैं, सभी नीतियां अलग-अलग हैं, विभिन्न नुकसान, और बीमा समायोजक भिन्न हैं। लेकिन, मैं आपको कुछ सामान्य दिशानिर्देश दे सकता हूं।

यहां आप कहां से शुरू करना चाहते हैं:

1. अगर आपको कोई संकेत है तो आपको आपातकालीन कमरे में जाना चाहिए। जॉन वेन की तरह कार्य करने की कोशिश करने से सुरक्षा के पक्ष में गलती करना बेहतर है। आप केवल एक बार रहते हैं। मजबूत होने की कोशिश करने का महत्व क्या है? जाओ और सुनिश्चित करें कि आप ठीक होने जा रहे हैं।

2. अगला कदम यह पता लगाना है कि दुर्घटना में किस तरह का बीमा शामिल किया जा रहा है। इसका मतलब है कि सभी बीमा हर जगह मिल सकते हैं। आप सभी उनमें से हो सकता है। उदाहरण के लिए, उम्मीद है कि उनके पास अपना स्वयं का स्वास्थ्य बीमा है (भाग 1)। इसका इस्तेमाल किया जा सकता है। क्या आपके पास अपनी कार बीमा में व्यक्तिगत चोट सुरक्षा (पीआईपी) है? यदि आप नहीं करते हैं, तो कृपया पीआईपी के लिए सबसे अधिक भुगतान कर सकते हैं। पीआईपी आपको आपकी कार दुर्घटना में मदद करेगा। पीआईपी गिरावट के मामले में मदद कर सकता है और पिछवाड़े में खुद को चोट पहुंचा सकता है। यह बहुमुखी और महत्वपूर्ण है। यहां तक ​​कि ड्राइवर जो आपको हिट करता है वह कार बीमा (तृतीय पक्ष) होना चाहिए। सभी नीतियों पर ध्यान दें और सुनिश्चित करें कि आपके पास उन सभी के लिए दावों की संख्या है।

3. अगर आपको लगता है कि आपको अस्पताल जाना नहीं है, तो अपने कैरोप्रैक्टर या अपने परिवार के डॉक्टर से पूरी तरह से जांच करने के लिए सुनिश्चित रहें। और सुनिश्चित करें कि आप इसे दुर्घटना के एक या दो दिनों के भीतर करते हैं। यहां समस्या है, सिर्फ परिवार के डॉक्टर के पास जाना। आम तौर पर, वे विशेष रूप से वकीलों, बीमा, और यातायात दुर्घटना के मामलों से निपटने का आनंद नहीं लेते हैं। आपको अधिकतर एंटी-भड़काऊ दर्दनाशक या मेड मिलेंगे और यह आम तौर पर यात्रा का विस्तार होगा। जाहिर है, मैं एक चीरोप्रैक्टर के रूप में एक कैरोप्रैक्टर हूं जहां मैं किसी भी दर्द उपचार के लिए डॉक्टर के दौरे के साथ कार दुर्घटना केस प्रबंधन के लिए जाना चाहूंगा। सुनिश्चित करें कि आप बीमा कंपनियों से निपटने में अनुभव के साथ यातायात दुर्घटना और केस प्रबंधन में अनुभव के साथ एक कैरोप्रैक्टर के पास जाते हैं।

4. किसी भी चीज पर हस्ताक्षर न करें जो बीमा कंपनी आपको भेजती है जिसे आपके स्वास्थ्य इतिहास को साझा करने के साथ करना है। यहां एक सवाल है। क्योंकि वे आपके चिकित्सा इतिहास से कुछ नहीं करना चाहते हैं? मेरी व्यक्तिगत राय है कि वे अपने अतीत में कुछ ढूंढें कि वे आज याचिका से इनकार करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। आपको इस पेपर पर हस्ताक्षर करने की आवश्यकता नहीं है, और यदि आप इसे गहराई से पढ़ते हैं, तो वे आपको बताएंगे कि साइन इन करने की कोई आवश्यकता नहीं है। इसके अलावा, यह उनका व्यवसाय है!

5. यह एक और सवाल है कि आपको खुद से पूछना चाहिए। क्या मुझे वकील की ज़रूरत है? इस प्रश्न का उत्तर व्यक्तिगत पसंद है, लेकिन कुछ जानकारी की आवश्यकता है और कुछ इस विषय पर हैं। पहली बात यह है कि यदि दुर्घटना पिछली टक्कर से अधिक थी तो मुझे वकील के साथ गंभीर संपर्क मिलता है। चोट की सीमा की भविष्यवाणी नहीं की जा सकती है। अब वह चाहता है। बीमा कंपनियां आपको बताएंगी कि कार को नुकसान सीधे चोटों के आकार से संबंधित है। ऐसे बहुत सारे अध्ययन हैं जो इसे अस्वीकार करते हैं। वे सीधे संबंधित नहीं हैं। यहां तक ​​कि कम गति प्रभाव भी आपके लिए बहुत परेशान हो सकता है। यह भी एक आम धारणा है कि बीमा कार्य के नियामक अपने मामले को अपने डेस्क के बाहर जितनी जल्दी और सस्ती रूप से कर सकते हैं उतना ही कर सकते हैं। यह किसी ऐसे व्यक्ति की तरह नहीं लगता है जो मेरी स्वास्थ्य आवश्यकताओं के लिए ज़िम्मेदार होना चाहता है। तो, एक बार फिर, अगर यह मैं था, तो मैं एक से अधिक पीछे टकराव के दौरान एक वकील पर विचार करता हूं। टी आपको यह भी समझने की जरूरत है कि आपकी कार की मरम्मत करना आपकी ज़िम्मेदारी है और व्यक्तिगत चोट वकील आपके लिए यह नहीं करता है।

6. प्रक्रिया में अगला कदम आपके स्वास्थ्य पर नियंत्रण रखना होगा और आपके स्वास्थ्य पेशेवर द्वारा आपके लिए सिफारिशों का पालन करना होगा। अगर वे आपको घर पर बर्फ का उपयोग करने के लिए कहते हैं, घर जाओ और बर्फ का उपयोग करें। यदि आप घर पर व्यायाम करते हैं, तो अभ्यास में शांति करें!

कार दुर्घटना के सभी पहलुओं और निम्नलिखित मामले प्रबंधन में बहुत कुछ चल रहा है। हालांकि, यह मानक दर्द रहित होने के लिए आपके रास्ते पर शुरू होने की उम्मीद है और अपने जीवन को सामान्य पर वापस लाएगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए देयता बीमाकुत्तों के लिए देयता बीमा
स्पेन में कुत्तों के लिए बीमास्पेन में कुत्तों के लिए बीमा
कुत्ता बीमाकुत्ता बीमा
स्पेन में बिल्लियों के लिए बीमास्पेन में बिल्लियों के लिए बीमा
मैं अपने vizio xvt पर काम करने के लिए पीआईपी नहीं कर सकतामैं अपने vizio xvt पर काम करने के लिए पीआईपी नहीं कर सकता
411 Aflac - क्या यह आपके लिए पूरक बीमा है?411 Aflac - क्या यह आपके लिए पूरक बीमा है?
चिकित्सा पूरक बीमा प्राप्त करने के लिए एक जानकारीचिकित्सा पूरक बीमा प्राप्त करने के लिए एक जानकारी
स्वास्थ्य बचत खाते और कैरोप्रैक्टिकस्वास्थ्य बचत खाते और कैरोप्रैक्टिक
ऑस्ट्रेलिया में आरवी शिविरऑस्ट्रेलिया में आरवी शिविर
मेडिगैप कितना सुरक्षित है?मेडिगैप कितना सुरक्षित है?
» » तो आप एक कार दुर्घटना में हैं। अब क्या
© 2022 TonMobis.com