एक खिलौना पूडल से सावधान रहें

एक खिलौना पूडल से सावधान रहें

खिलौना पूडल वह सबसे बुद्धिमान युवा लोगों में से एक है जिसे हम पा सकते हैं- वह एक ऐसा जानवर है जो परिवार में रहना पसंद करता है, जहां भी वे अपने मालिक का खेल और पालन करते हैं। एनोन की सेवा करने और इन जानवरों की प्रतिक्रिया के लिए इसकी क्षमता के कारण, वे बहुत हैं प्रशिक्षण के लिए propícios लेकिन हमें विशेष रूप से अपनी शिक्षा को बुरी तरह से करने की आदत से बचने और व्यवहार के मानक को बनाने के लिए देखना चाहिए जो बाद में सही करना मुश्किल होगा। सभी एटोनोन को जानने के लिए कि इस राइया को पढ़ना जारी रखना है, क्योंकि animales.sitio2.xyz में हम você को समझाते हैं एक खिलौना पूडल से सावधान रहें.

खिलौना पूडल सॉन कॉन बहुत बुद्धिमान है, यही कारण है कि उन्हें बैठे बुनियादी कार्यों को सौंपा गया है, किसी निश्चित स्थान पर उनकी ज़रूरतें कर रही हैं या कुछ चाल चलाना बहुत आसान होगा जब तक कि वे धीरज और स्थिर हों। हालांकि, आपके पास कुछ स्पष्ट होना चाहिए: एक बार जब आप अपने साथी को कुछ चीजों पर बैठते हैं, तो इस आदत को लेना बहुत मुश्किल होगा।

क्योंकि घरेलू carátener और इन क्योंकि की कंपनी, मालिकों के कई habituam-इन Práticas Móveis या आदेश भोजन लगातार कुछ है कि पशु सीखना होगा तेजी से योन कभी नहीं भूल में तैयार भोजन को खाने में हमारे द्वारा की तरह।

  • खिलौना पूडल उनकी लंबी अवधि की प्रत्याशा है, उचित देखभाल के साथ लगभग 20 वर्षों तक जीवित रहने में सक्षम है। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि इन भागीदारों को एक संतुलित वातावरण में उठाया जाता है जिसमें अनुशासन दें योन बुरी तरह से इस्तेमाल किया जाता है। इसी तरह, lasocializañón अन्य लोगों के साथ पिल्लों से और आवश्यक personasé, é prováctico Darius के मामले में, पूडल जलन, तंत्रिका जानवर हो जाते हैं, और कुछ मामलों अजनबियों के साथ भी आक्रामक में।

  • खिलौने और मौलिक खिलौने की देखभाल करने के समय। यह महत्वपूर्ण है कुत्ते को भोजन देने के लिए क्योंकि यदि जानवर सीखता है कि भोजन मांगकर, यह हमेशा इसके लिए पूछेगा - यह स्थिति एक समस्या बन सकती है जब जानवर अक्सर वसा प्राप्त करता है जो वह चाहता है।

    साइट चुनते समय, आपको ध्यान रखना चाहिए अपने पालतू जानवर की उम्र में उसी तरह से अक्षरों को आपके कॉन को पर्याप्त रूप से खिलाए बिना पर्याप्त रूप से खिलाया जाने के लिए मौलिक हैं। हमारे लेख में मेरे कुत्ते को कितना खाना चाहिए, हम मात्राओं की गणना कैसे करते हैं, हम सिखाते हैं।

  • एक खिलौना पूडल की देखभाल करते समय एक और आवश्यक पहलू यह है कि आप अपने बालों का सही ख्याल रखें। नाक के आकार के लिए उन्हें बहुत फाड़ना पड़ता है- उनसे बचने के लिए और सबसे गंभीर मामलों में बालों को पूरी तरह से शेविंग से बचने के लिए, यह आवश्यक होगा अपनी डायरी के साथ अपने बालों को ब्रश करें . यह आपको यह सुनिश्चित करने की अनुमति देगा कि आपके पास जानवर की त्वचा पर परजीवी है, यह आपके बालों को साफ रखेगा और साथ ही, यह आपके बीच मिश्र धातु बनाएगा।




    इस कार्य को जीवन के पहले महीनों से पूरा करना महत्वपूर्ण है, इसलिए बिना किसी समस्या के कोकोस्टंबर। हमारे लेख में, रोगी के बालों को ब्रश करने का तरीका बताता है कि यह कैसे करें। आपके कानों को सफाई और देखभाल की भी आवश्यकता होती है, इसके लिए पानी के साथ गीला गेज का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है और जमा हो सकती है जो किसी भी गंदगी को धीरे-धीरे हटा दें।

  • खिलौना पूडल एक है मैं काफी चिंतित होगा , é बहुत छाल को और ई के साथ menudoéncia, अच्छी तरह से solidón का समर्थन करता है कि इतने घरों के लिए बेहतर é जहां prEN समय के सबसे अधिक से कुछ गैर होने का खतरा। इसके विपरीत, आपको इसे युवा उम्र से अकेले रहने के लिए अकेले रहने के लिए इसका उपयोग करना चाहिए। हमारे artículocomo में पता चलेगा कि मेरा चोर चिंता separañónpoderá इस condiciónñóo का मुख्य लक्षण देखने के लिए है।

    यह बहुत महत्वपूर्ण है कि यह पशु वह हर दिन व्यायाम करता है ऊर्जा को कम करने और ऊर्जा जलाने के लिए। खिलौना पूडल लंबे समय तक चलता है और चल रहा है, जानवरों के लिए महत्वपूर्ण गतिविधियां, इसलिए उसके लिए समय लेने की सिफारिश की जाती है।

  • उनकी देखभाल में पशु चिकित्सा क्लिनिक की वार्षिक यात्राओं और अनुपालन शामिल हो सकते हैं टीका का कैलेंडर डिनोस से बचने के लिए। यह भी याद रखें कि यह एक पालतू जानवर है जो परिवार में होना पसंद करता है, इसलिए इस कॉन नॉन को अपने मालिकों या पर्यावरण से अलग किया जाना चाहिए।

    इन परवाहों और आपके पालतू जानवरों के आवश्यक स्नेह के साथ आप सौहार्दपूर्ण और खुश हो जाएंगे।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक खिलौना पूडल से सावधान रहें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    जीभ खिलौना पूडल व्यवहार बचायाजीभ खिलौना पूडल व्यवहार बचाया
    मिनी खिलौना पूडल बुखार के साथ पूरी रात थीमिनी खिलौना पूडल बुखार के साथ पूरी रात थी
    पूडल कुत्ते अच्छे पालतू जानवर हैं?पूडल कुत्ते अच्छे पालतू जानवर हैं?
    एक पूडल की देखभाल कैसे करेंएक पूडल की देखभाल कैसे करें
    एक खिलौना पूडल की देखभाल कैसे करेंएक खिलौना पूडल की देखभाल कैसे करें
    प्रोफाइल: क्लासिक पूडलप्रोफाइल: क्लासिक पूडल
    एक पूडल कैसे पार करेंएक पूडल कैसे पार करें
    पाउडर खिलौना शरीर में दर्द हैपाउडर खिलौना शरीर में दर्द है
    उसके दाहिने कान में असुविधा और दर्द के साथ पूडलउसके दाहिने कान में असुविधा और दर्द के साथ पूडल
    पूडल खिलौना एक नई मां होगीपूडल खिलौना एक नई मां होगी
    » » एक खिलौना पूडल से सावधान रहें
    © 2022 TonMobis.com