एक पूडल के बाल कटौती कैसे करें

एक पूडल के बाल कटौती कैसे करें

पूडल वे घबराहट करते हैं, इसलिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप केवल कारणों को काटने का प्रयास करें, भले ही आप पूरी तरह आत्मविश्वास महसूस करें कि आप आरक्षित रखने में सक्षम होंगे। यह भी महत्वपूर्ण है कि आप काटने के लिए सही सामग्री का उपयोग करें, ताकि कार्य आसान हो और जितना संभव हो सके रहें। महत्वपूर्ण बात यह है कि न तो कुत्ता और न ही घायल घायल हो गए हैं। इन युक्तियों के बाद, animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम कुछ recomendañón você देने के बारे में एक पूडल के बाल कटौती कैसे करें।

सबसे पहले, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि जानवर जितना संभव हो उतना शांत हो। को एक पूडल के बाल कटौती आप एक समय चुन सकते हैं जब कुत्ता थक गया हो - उदाहरण के लिए, लंबी सैर के लिए। जब आपके पालतू जानवर पर बल दिया जाता है, तब से बचें, उदाहरण के लिए, पशुचिकित्सा की यात्रा के बाद या किसी अन्य जानवर के साथ संभावित घटना के बाद।

  • यह भी जरूरी है कि आप सही कैंची का उपयोग करें। बहुत बड़े लोगों का प्रयोग करें, जो एकमात्र चीज है जो नौकरी को मुश्किल बनाती है और कुत्ते और पिल्ला दोनों परेशान होने के लिए मिलता है। हमेशा कैंची की युक्तियों को ऊपर की ओर काट लें, ताकि यदि जानवर अचानक आंदोलन करता है, तो छेद न करें।

  • चखने से पहले, यह बहुत महत्वपूर्ण है स्नान करो इसमें और ड्रायर से परहेज, एक तौलिया के साथ इसे सूखा। एक कंघी के साथ, इसे बनाने से रोकने के लिए अपने बालों को अच्छी तरह से काम करें। फिर, पट्टा रखें और उसे एक गैर-पर्ची गर्म मुद्रांकन सतह पर रखें जो आपके और उसके लिए आरामदायक है। यदि आपको अपने कुत्ते को स्नान करने में कठिनाई है, तो लेख के सुझावों का पालन करें घर पर अपने कुत्ते को स्नान करने के लिए कैसे करें।

  • अब, यह समय है पूडल के बाल काट लें . खाने से पहले, आपको शरीर के उन हिस्सों का क्रम चिह्नित करना होगा जिन पर आप काम करेंगे। अगला यह प्रस्तावित है कि आप इस आदेश का पालन करें:

  • Cabeña।
  • छाती।
  • वापस।
  • साइड।
  • पेट
  • पैर



  • यदि आप देखते हैं कि कट में काफी समय लगेगा, तो आप हर दस मिनट में रुकेंगे और अपने पूडल को इनाम देने का अवसर लेंगे यदि आपने अच्छा व्यवहार किया है, प्यार और कुछ कैंडी के साथ। किसी भी मामले में, सेन सुरक्षित महसूस करता है, और बेहतर है कि यह एक विशेष केंद्र में जाता है, जहां अच्छी तरह से प्रशिक्षित पेशेवर जानते हैं कि पूडल के बाल कैसे कटौती करें।

  • समय-समय पर पूडल के बालों को काटने के लिए एलेम और डायरायोस की देखभाल के मौलिक मारिया जो सऊडाक्टिको और मजबूत को बनाए रखने में मदद करते हैं। अपने पालतू जानवरों में अत्यधिक बालों के झड़ने को कम करना भी बहुत महत्वपूर्ण है। आलेख देखें कि मेरे कुत्ते के बाल का ख्याल रखने के लिए यह देखने के लिए कि उसे कैसे बनाया जाना चाहिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक पूडल के बाल कटौती कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते की नाखूनों को काटने से पहले 5 चीजों को ध्यान में रखनाकुत्ते की नाखूनों को काटने से पहले 5 चीजों को ध्यान में रखना
    क्या दो पूडल खिलौने पिल्ले एक साथ हो सकते हैं?क्या दो पूडल खिलौने पिल्ले एक साथ हो सकते हैं?
    कुत्ते के स्पर्स को कैसे कटौती करेंकुत्ते के स्पर्स को कैसे कटौती करें
    10 पूडल या पूडल कुत्तों के लिए बाल कटौती के प्रकार10 पूडल या पूडल कुत्तों के लिए बाल कटौती के प्रकार
    कार से यात्रा करने के लिए मेरे कुत्ते से चक्कर आने से कैसे बचेंकार से यात्रा करने के लिए मेरे कुत्ते से चक्कर आने से कैसे बचें
    एक schnauzer के बाल कटौती कैसे करेंएक schnauzer के बाल कटौती कैसे करें
    मेरी बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करेंमेरी बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें
    घर पर बिल्ली के बाल कैसे कटौती करेंघर पर बिल्ली के बाल कैसे कटौती करें
    मेरे खरगोश की नाखून कैसे कटौती करेंमेरे खरगोश की नाखून कैसे कटौती करें
    एक पूडल की आंखों का ख्याल कैसे रखेंएक पूडल की आंखों का ख्याल कैसे रखें
    » » एक पूडल के बाल कटौती कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com