एक पूडल कैसे पार करें

एक पूडल कैसे पार करें

यदि आपके पास है पूडल और महसूस करें कि आपके पालतू जानवरों को पार करने का समय आ गया है, हम जो सलाह देने जा रहे हैं उससे अवगत रहें। सबसे पहले, आपको इस फैसले का सामना उन सभी ज़िम्मेदारी से करना चाहिए जो इसका अर्थ है। एक खूबसूरत और बुद्धिमान राइया का एक पंख, और यदि आप अपने कुत्ते साथी की जीन को कायम रखना चाहते हैं, तो animales.sitio2.xyz में हम voce की गणना करते हैं एक पूडल पार करने के लिए कैसे सफलतापूर्वक।

को अपने पंख पार करो धैर्य रखने वाला पहला। आपके साथ पार करने के लिए एक और पूडल खोजने के लिए आपको पर्याप्त समय, धन और संसाधनों की आवश्यकता है। एक पूडल पार करने का कार्य बहुत महंगा है, हालांकि इसका अंतिम लक्ष्य आपके स्पोरा डी राइया के लोन को प्राप्त करना है, इसे जोड़ने में काफी समय लग सकता है। और आपको यह ध्यान में रखना चाहिए कि ऐसा करने से पहले कान संक्रमण, आंख की समस्याओं और दिल की समस्याओं से ग्रस्त होने के लिए एक निश्चित अनुवांशिक पूर्वाग्रह है। इसके अलावा, महिलाओं के बहुत संकीर्ण कूल्हों होते हैं और उन्हें सीज़ेरियन सेक्शन और प्राकृतिक जन्म की आवश्यकता हो सकती है।

  • यह बहुत स्पष्ट क्यों है कि आप पूडल पार करना चाहते हैं, ऐसा करने वाली पहली बात है आदर्श साथी प्राप्त करें गड़बड़ के लिए इसी तरह की विशेषताओं (आकार, रंग, कोट) के एक और पूडल की तलाश करें जो सौदे की सही स्थिति में है और इसे विकसित करने में सक्षम होने के लिए विकसित किया गया है। यह अनुशंसा की जाती है कि यदि फ़ियाम यह सत्यापित करने के लिए परीक्षा देता है कि कोई अनुवांशिक विकार नहीं है, और ट्रस्ट के कुछ स्थान (विशेष निर्माता या राइया के जानकार किसी विशेष व्यक्ति) में भागीदार की तलाश करें।

  • इस समय पहुंचने से पहले जब दोनों, साझेदार पार हो रहे हैं, हमें करना है कोशिश करें कि अगर आप खेलते हैं , यह बेहतर है कि जब तक पर्याप्त समय न हो, तब तक पुरुष पहली संपर्क या अधिक स्थापित करने के लिए मादा को देखने के लिए जाता है। इस पल को अपने पालतू जानवरों के लिए दर्दनाक होना चाहिए, थोड़ा धैर्य के साथ आपको आदर्श साथी मिल जाएगा। एक बार पाया, आपको खाते में पूडल मादाओं के प्रजनन चक्र को ध्यान में रखना होगा। वे संतान पैदा करने के लिए तैयार हैं परियोजना खत्म करने के 10 दिन बाद . महिलाओं को प्रति वर्ष डर लगता है, और उनकी पहली गर्मी चक्र के दौरान उनकी सिफारिश की गई थी। एक बार उनके क्रॉसिंग का क्षण आ गया है, तो आप दोनों को देखना चाहिए ताकि उनके पास जोखिम का व्यवहार हो। लगभग 15 मिनट के लिए, पुरुष उससे जुड़ा रहता है और उन्हें अलग करने की कोशिश करना महत्वपूर्ण है क्योंकि इससे उनमें से कोई भी नुकसान पहुंचा सकता है।




  • एक बार पल पूडल क्रॉसिंग सबसे अच्छे मामलों में, मादा को उर्वरित किया जाएगा, लेकिन यदि ऐसा है, तो इसे किसी अन्य दिन प्रक्रिया को दोहराना होगा। महिलाओं को हमेशा पहली बार ग्रेविड खत्म नहीं होता है। और अगर सब कुछ ठीक हो गया है, तो गेस्टोनो की अवधि लगभग 9 सप्ताह तक चली जाएगी, और 1 और 4 पिल्लों के बीच दुनिया ले जाएगी। अगले लेख में आप देख सकते हैं कि कुतिया की देखभाल कैसे करें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक पूडल पार करने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों और उनके कुत्तों की गर्भावस्था.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक मध्यम पूडल वजन कितना होना चाहिए?एक मध्यम पूडल वजन कितना होना चाहिए?
    क्या दो पूडल खिलौने पिल्ले एक साथ हो सकते हैं?क्या दो पूडल खिलौने पिल्ले एक साथ हो सकते हैं?
    मेरे पूडल पिल्ला के पास टिक हैमेरे पूडल पिल्ला के पास टिक है
    पूडल कुत्ते अच्छे पालतू जानवर हैं?पूडल कुत्ते अच्छे पालतू जानवर हैं?
    एक पूडल की देखभाल कैसे करेंएक पूडल की देखभाल कैसे करें
    एक खिलौना पूडल से सावधान रहेंएक खिलौना पूडल से सावधान रहें
    एक खिलौना पूडल की देखभाल कैसे करेंएक खिलौना पूडल की देखभाल कैसे करें
    एक पूडल खांसी कैसे करेंएक पूडल खांसी कैसे करें
    एक पूडल के बाल कटौती कैसे करेंएक पूडल के बाल कटौती कैसे करें
    फ्रैक्चर और तीव्र दर्द के साथ पूडलफ्रैक्चर और तीव्र दर्द के साथ पूडल
    » » एक पूडल कैसे पार करें
    © 2022 TonMobis.com