ब्राजील के टेरियर की देखभाल कैसे करें

ब्राजील के टेरियर की देखभाल कैसे करें

ब्राजील के टेरियर को भी बुलाया जाता है फॉक्स पार्क

, मूल रूप से ब्राजील से एक रिया है। यह अपने मूल में सुरक्षित है, लेकिन ऐसा माना जाता है फॉक्स टेरियर जैक रसेल टेरियर इस देश में उपनिवेशवाद की शुरुआत में या युवा लोगों द्वारा, बड़े भूमि मालिकों के बच्चे, जो यूरोप में अध्ययन की अवधि के बाद ब्राजील लौट आए। ए ए आसान ट्रैक्ट कुत्ता बहुत खुश और ऊर्जावान, जैसा कि टेरियर की विशिष्टता और एक आदर्श कंपनी है। यदि आप इसके बारे में सलाह चाहते हैं बेसिलिरो टेरियर की देखभाल कैसे करें इस लेख को पढ़ना जारी रखें animales.sitio2.xyz!

  • स्वभाव को समझना

टेरियर समूह के कुत्तों को कौन जानता है, आप जानते हैं कि छोटे बच्चों के बावजूद वे बड़े कुत्तों की तरह व्यवहार करते हैं: धमकाने वाला, प्रतिरोधी और कभी-कभी आक्रामक जब यह उनकी रक्षा करने की बात आती है। ब्राजील के टेरियर के व्यक्तित्व के ये केवल दिन, पर्याप्त ऊर्जा रखने के लिए जाना जाता है, बहुत वफादार होने के नाते, हमेशा सतर्क रहना और होना बहुत स्मार्ट , यहां तक ​​कि अवलोकन की अवधि के कुछ मालिकों के दिनचर्या का पालन करने और अनुकरण करने के लिए अब तक जा रहा है (उदाहरण के लिए, जूते ढूंढें)। वह उन लोगों के बहुत करीब है जो वह जानता है, अज्ञात लोगों में वह बहुत हो सकता है संदिग्ध.

स्वभाव को समझना
  • एक कुत्ता जो समय और ऊर्जा मांगता है

    यदि आप एक कुत्ते की तलाश में हैं जो आप जीवन के साथ आसानी से नियंत्रित कर सकते हैं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि सड़क पर कितनी बार बाहर निकलती है और अपना अधिकांश समय सोती है, तो फॉक्स पार्क वह है जो इसकी मांग करता है। इस कुत्ते, अपार्टमेंट में अच्छी तरह से रहने के बावजूद, छोड़ना है, मालिकों और कई गतिविधियों के साथ चलने की आवश्यकता है अपनी लगभग अपरिवर्तनीय ऊर्जा को जलाने के लिए, दारियो के मामले में वह घर और उसकी चीजों के विनाश को खाने में सक्षम होगा। इस कारण से यदि आप ब्राजील के टेरियर को अपनाने पर विचार कर रहे हैं, सुनिश्चित करें कि आपके पास इससे निपटने का समय है क्योंकि यद्यपि ये कुत्तों मालिकों के लिए निरंतर संदर्भों को सहन करते हैं, उन्हें सहयोग और कुछ प्राइम की भी आवश्यकता होती है, जो उनकी आवश्यकताओं का जवाब देने में सक्षम है।

    एक कुत्ता जो समय और ऊर्जा मांगता है
  • स्वास्थ्य और स्वच्छता देखभाल

    होना है संक्षेप में ब्राजील के टेरियर को बहुत सावधानी बरतनी होगी, लेकिन इसे देना महत्वपूर्ण होगा हर 15 दिनों में बाथरूम . खांसी और औषधि ब्रश और भी परिवर्तन की अवधि में हो, जो veróo से पहले होता है। saú के unbleable, कोई नुकसान के लिए आनुवांशिक predisposition है तो वह आसानी से सुलभ है। हालांकि, मालिक को सावधान रहना चाहिए, पशु चिकित्सक को लेना बंद करें और देखभाल का पालन करने के लिए सावधान रहें desparasitañón त्वचा की समस्याओं से बचने के लिए।

    स्वास्थ्य और स्वच्छता देखभाल
  • वजन और भोजन




    ब्राजील के टेरियर कुत्ते भारी, स्क्वायर एपेपोटेन्सिया और छोटे या मध्यम आकार के बिना एक मजबूत संरचना प्रस्तुत करते हैं। आपका वजन 10 किलो से अधिक होना चाहिए , इसलिए उसे उसे प्रदान किए जाने वाले भोजन की मात्रा को ध्यान में रखना होगा और उसने शारीरिक व्यायाम करने के लिए इसे लिया था। वह अपने कुत्ते के हाथ से एक कंटेनर छोड़ देता है, क्योंकि उसके पास सही राशि की मात्रा है, इसलिए मामूली फ़ीड दिन में चार से तीन बार, दुकान में खरीदे गए कुत्ते की बैरल या पशुचिकित्सा द्वारा अनुशंसित। इस विषय पर, अपने कुत्ते को खाने के दौरान खाना चिपकाने से रोकने के तरीके को भी जानें।

    वजन और भोजन
  • ट्रेनिंग

    क्योंकि यह एक बहुत बुद्धिमान राइया है, você होगा में आराम करो गाड़ी आपका कुत्ता फॉक्स पार्क। वह टेरियर समूह के भीतर अन्य कुत्तों की तुलना में कम जिद्दी है और है टेंडेनिया केवल आसानी से और जल्दी सीखने के लिए विशेष रूप से दिन-प्रतिदिन की आदतें, उसके बाद या स्वयं के द्वारा। तो, सुझावों के बारे में हमारे आलेख से परामर्श लें ताकि आपका कुत्ता दिन का दिन हो सके, शिक्षित लॉय को सबसे आम गलतियों से बचें और उसे चाल सिखाने के लिए मजा लें!

    ट्रेनिंग
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं ब्राजील के टेरियर की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    फॉक्स टेरियर खत्म हो गया थाफॉक्स टेरियर खत्म हो गया था
    फॉक्स टेरियर छुपाता है और shivers हैफॉक्स टेरियर छुपाता है और shivers है
    फॉक्स टेरियर नाक से दूध लौटाता हैफॉक्स टेरियर नाक से दूध लौटाता है
    संतुलन के नुकसान के साथ फॉक्स टेरियरसंतुलन के नुकसान के साथ फॉक्स टेरियर
    ज्ञान और मांसपेशियों की थकान के नुकसान के लिए चिली फॉक्स टेरियरज्ञान और मांसपेशियों की थकान के नुकसान के लिए चिली फॉक्स टेरियर
    कुत्ते नस्ल लोमड़ी टेरियरकुत्ते नस्ल लोमड़ी टेरियर
    फॉक्स टेरियर खून बहता है और फोम उल्टी हो जाती हैफॉक्स टेरियर खून बहता है और फोम उल्टी हो जाती है
    जैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्लजैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्ल
    फॉक्स टेरियर रक्त खांसी शुरू कर दियाफॉक्स टेरियर रक्त खांसी शुरू कर दिया
    फॉक्स टेरियर कूदता है जैसे कि उसके पास हिचकी थीफॉक्स टेरियर कूदता है जैसे कि उसके पास हिचकी थी
    » » ब्राजील के टेरियर की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com