पानी के कछुए की देखभाल कैसे करें

पानी के कछुए की देखभाल कैसे करें

पानी कछुए जानवरों के बावजूद जिनके साथ आप एक बहुत ही सक्रिय तरीके से बातचीत कर सकते हैं, जैसे कि कॉन और बिल्लियों के मामले में, बच्चों के लिए उनके सम्मानित पालतू जानवरों की देखभाल के महत्वपूर्ण महत्व को सीखने और विकसित करने के लिए केवल एक उत्कृष्ट ओपोन उत्तरदायित्व . इस तरह, उन लोगों के बारे में जागरूक होना महत्वपूर्ण है जिन्हें उन्हें सौदावेस होने की आवश्यकता है, इसलिए animales.sitio2.xyz में हम मूल बातें दिखाते हैं ताकि आप जानते हों एक पानी कछुए का इलाज कैसे करें उचित रूप से।

कछुए या कछुए (यदि आपके पास दो हैं तो बेहतर) होने के लिए पर्याप्त जगह चुनें, और यह सोचने के लिए कि यह बढ़ेगा। इसके अलावा, ध्यान रखें कि आपको भूमि का एक क्षेत्र बनाना चाहिए ताकि कछुए आराम या धूप से निकल सके।

  • Españel destined à áel el agua एक होना चाहिए गहराई इतना पर्याप्त है कि जानवर आराम से तैर सकता है, एक गतिविधि जो पानी के कछुए पूजा करती है। इसलिए, बाद में बदलने के लिए अस्थायी या अतिरिक्त सेवा चुनने के आकार में आकार को सहेजें।

  • अपने कछुए को उस घर में स्पेनिश में रखने का प्रयास करें जहां आप प्राप्त कर सकते हैं सूरज की रोशनी दिन के कुछ समय में, क्योंकि ऐसा कुछ है जो उन्हें अपनी हड्डियों और कारपाया सौदावेस को प्राप्त करने की आवश्यकता है। सिय्योन इसे पाने क्योंकि में अपने casaón ज्यादा सूरज लेने के लिए या क्योंकि वे एक ज्यादातर ठंड में या थोड़ा धूप शहर के साथ रहते हैं, तो फिर और अब लैंप कि एक दुकान में प्रकाश के इस प्रकार की नकल, Cresia कछुआ saudáctico के लिए इस आवश्यकता को é indispensáctico खरीदने posibleíble है।

  • मछली के मामले में, कछुए की भी आवश्यकता है कि पर्यावरण में एक है विनियमित तापमान 26 और 28 डिग्री के बीच ठीक से विकसित करने के लिए है, लेकिन गठबंधन मीटर यह सुनिश्चित करना चाहिए कि नीचे 25 डिग्री ambienteón Darius जब Água Habero की SAIREM queía भी आकस्मिक के मामले में (acclimate करने के लिए एक दीपक के साथ प्राप्त कर सकते हैं), के साथ समय आपके saú को प्रभावित कर सकता है।

    जैसा कि आप देख सकते हैं, पानी के कछुए के सभी आवासों को ध्यान से तैयार करना बहुत महत्वपूर्ण है ताकि यह उचित विकास सुनिश्चित हो सके।

  • पानी को महत्वपूर्ण देखभाल की ज़रूरत है, यह होना चाहिए हमेशा साफ करो डिनोस से बचने के लिए। इसे प्राप्त करने और फ़िल्टर को स्थापित करने या पानी को बदलने का एक अच्छा तरीका, जो मूल रूप से प्रत्येक कछुए पर निर्भर करता है और जिस गति से वे स्पेनिश को गंदे करते हैं।




  • पालतू जानवरों की दुकानों में, आपको पानी के कछुओं के लिए विशेष भोजन मिलेंगे। हालांकि, आप अपने आहार को बदल सकते हैं और एक और प्रकार का भोजन जोड़ सकते हैं। याद रखें कि कछुए omnivores यानी, वे सब कुछ खाते हैं, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि उन्हें मानव उपभोग के लिए तैयार व्यंजन न दें क्योंकि उन्हें पकाया जाता है और नमक और मसालों के साथ संबद्ध किया जाता है, जो इन जानवरों के लिए सही है।

  • , मी जानवरों कि विशेष रूप से gluton हैं ताकि आप हमेशा सावधान रहना चाहिए गठबंधन क्योंकि comerólo है कि उन्हें है, लेकिन आप यह सुनिश्चित करना चाहिए कि इस भोजन ई उनके पोषण पर्याप्त जरूरतों के लिए के रूप में। जब सोपेकिना दिन में तीन बार खाते हैं, जबकि वयस्कों में सप्ताह में तीन से चार बार।

  • कछुए saúde पानी तीन कारकों पर निर्भर करता है:

  • अगर उन्हें पर्याप्त सूर्य की रोशनी मिलती है
  • अगर वे अच्छी तरह से खिलाया जाता है
  • अगर आपके पिता हमेशा साफ हैं
  • अपने कार्पापा में कवक की उपस्थिति सामान्य है, प्रत्येक 1 9 लीटर पानी के लिए 1/4 xicara नमक डालने से बचने के लिए।

  • याद रखें कि यद्यपि ये जानवर पैदल चलने के लिए बाहर जाते हैं, वे आपके साथ सम्मान के अन्य जानवरों की तरह खेल सकते हैं, उन्हें सऊदेवेस विकसित करने के लिए ध्यान और देखभाल की भी आवश्यकता होती है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं पानी के कछुए की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    पानी के कछुए: क्या वे देखभाल करना बहुत मुश्किल हैं?पानी के कछुए: क्या वे देखभाल करना बहुत मुश्किल हैं?
    मेरे कछुए को कैसे साफ करेंमेरे कछुए को कैसे साफ करें
    खोल पर धब्बे के साथ पानी कछुएखोल पर धब्बे के साथ पानी कछुए
    निरंतर सर्दी के साथ स्थलीय कछुएनिरंतर सर्दी के साथ स्थलीय कछुए
    कछुए अपने शरीर को डूबता हैकछुए अपने शरीर को डूबता है
    मेरे पास एक भूमि कछुआ है जो अंडे रखता हैमेरे पास एक भूमि कछुआ है जो अंडे रखता है
    कछुए बहुत बड़ा है और जिस स्थान पर हम रहते हैं वह अपर्याप्त लगता हैकछुए बहुत बड़ा है और जिस स्थान पर हम रहते हैं वह अपर्याप्त लगता है
    एक और कछुए द्वारा काटा कैपेसएक और कछुए द्वारा काटा कैपेस
    कछुए के साथ साझा करते समय बच्चे जो जोखिम चलाते हैंकछुए के साथ साझा करते समय बच्चे जो जोखिम चलाते हैं
    कछुए अक्सर उसकी आंखों को छूता है और बहुत डरा लगता हैकछुए अक्सर उसकी आंखों को छूता है और बहुत डरा लगता है
    » » पानी के कछुए की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com