चेहरे की देखभाल के लिए सबसे अच्छा प्राकृतिक उत्पाद

चेहरे की देखभाल के लिए सबसे अच्छा प्राकृतिक उत्पाद

समय से पहले उम्र बढ़ने से बचने के लिए त्वचा देखभाल सबसे अच्छा तरीका है और जब आप बूढ़े हो जाते हैं तो इसे सुखद बनाते हैं। और यद्यपि सभी जरूरतों के लिए उत्पादों के साथ एक कॉस्मेटिक उद्योग है, कई महिलाएं प्राकृतिक जाना पसंद करती हैं। सौभाग्य से, घर में आमतौर पर पाए जाने वाले सामग्रियों के साथ एक स्वस्थ और सुंदर चेहरा रखने के कई तरीके हैं। हमारी वेबसाइट पर हम समझते हैं कि चेहरे की देखभाल के लिए सबसे अच्छे प्राकृतिक उत्पाद क्या हैं ताकि आप अपनी सुंदरता में सुधार कर सकें।

कैमोमाइल या सौंफ़ भी महान विकल्प हैं।

  • यदि आपके पास कोई चाय नहीं है या पहले से तैयार नहीं है, तो आप अंधेरे सर्कल को भी कम कर सकते हैं और त्वचा को ककड़ी या आलू के स्लाइस के साथ पुनरुत्थान कर सकते हैं। कुछ मिनटों के लिए दबाव के साथ आवेदन करें और आप सकारात्मक परिणाम देखेंगे।

  • यदि आपके पास तेल की त्वचा है, तो आप इस समस्या को नियंत्रित करने और आपको सुंदर त्वचा देने में मदद के लिए एक बहुत ही प्रभावी मुखौटा लागू कर सकते हैं। शहद के दो चम्मच, नींबू के रस का एक चम्मच और सादे दही के एक चम्मच मिलाएं। परिपत्र आंदोलनों के साथ मुखौटा को ऊपर की ओर लागू करें और इसे 20 मिनट तक कार्य करने दें। ठंडे पानी से कुल्लाएं और आप देखेंगे कि त्वचा का नवीनीकरण किया गया है।

    आप सप्ताह में एक बार ऐसा कर सकते हैं।




  • यदि लक्ष्य त्वचा है जो अधिक हाइड्रेटेड और नरम है, खासकर गर्मी या सर्दियों के दौरान, एक बहुत ही प्रभावी प्राकृतिक मुखौटा है। शहद का एक बड़ा चमचा, गेहूं के जीवाणु का चम्मच और सूरजमुखी के बीज के आटे का एक चम्मच मिलाएं या आप सूरजमुखी के बीज को जमीन पर बदल सकते हैं। 5 मिनट के लिए खड़े हो जाओ और फिर चेहरे पर लागू करें और 20 मिनट के लिए छोड़ दें। फिर गर्म पानी के साथ कुल्ला।

    शहद और सूरजमुखी के बीज के गुण त्वचा को प्रभावी ढंग से मॉइस्चराइज करते हैं।

  • हम चेहरे की दृढ़ता को बनाए रखने के लिए क्रीम में एक महत्वपूर्ण राशि का निवेश करते हैं, लेकिन एक बहुत ही प्रभावी प्राकृतिक नुस्खा, अंडा सफेद है, जो त्वचा को अधिक लोच और स्वर प्रदान करता है। 20 मिनट के लिए छोड़ दें और फिर गर्म पानी के साथ कुल्ला और आप तुरंत परिणाम देखेंगे।

  • प्राकृतिक दही त्वचा को मॉइस्चराइज करने और देखभाल करने के लिए एक महान घटक है और त्वचा के स्वर से मेल खाने में मदद करता है, इसलिए यह लाल धब्बे वाली महिलाओं के लिए सही है। आप आवेदन कर सकते हैं और फिर 20 मिनट के लिए छोड़ सकते हैं। एक गहरे exfoliating प्रभाव के लिए, दलिया का एक बड़ा चमचा जोड़ें।

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    .. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों
    सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?
    कभी-कभी, चेहरे की त्वचा देखभाल अच्छी से ज्यादा नुकसान करती हैकभी-कभी, चेहरे की त्वचा देखभाल अच्छी से ज्यादा नुकसान करती है
    सभी के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँसभी के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
    उबाऊ हल्का करने के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सुझावउबाऊ हल्का करने के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सुझाव
    प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्योंप्राकृतिक त्वचा देखभाल क्यों
    त्वचा देखभाल, विरोधी बुढ़ापे के उपचार पर पैसे बचाएं और सुंदर दिखेंत्वचा देखभाल, विरोधी बुढ़ापे के उपचार पर पैसे बचाएं और सुंदर दिखें
    एक चेहरे के घर के उत्पाद के रूप में दलिया का उपयोगएक चेहरे के घर के उत्पाद के रूप में दलिया का उपयोग
    तेल त्वचा के लिए शीर्ष 3 प्राकृतिक घर का बना चेहरे की scrubsतेल त्वचा के लिए शीर्ष 3 प्राकृतिक घर का बना चेहरे की scrubs
    त्वचा के लिए शहद के साथ एक मीठात्वचा के लिए शहद के साथ एक मीठा
    » » चेहरे की देखभाल के लिए सबसे अच्छा प्राकृतिक उत्पाद
    © 2022 TonMobis.com