त्वचा को फिर से जीवंत करने के लिए सबसे अच्छे फल

त्वचा को फिर से जीवंत करने के लिए सबसे अच्छे फल

यहां तक ​​कि यदि आप अपनी त्वचा को युवा और चमकदार हर दिन आसान नहीं रखते हैं, तो भी आप उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को धीमा कर सकते हैं और अपनी त्वचा की देखभाल कर सकते हैं जब तक कि आप स्वस्थ रूप से बनाए रखने के लिए आवश्यक विटामिन नहीं ढूंढ लेते। और फल के उपयोग को अपने शक्तिशाली यौगिकों के साथ बनाने का कोई बेहतर तरीका नहीं है जिसमें एंटीऑक्सीडेंट और एंटी-बुजुर्ग गुण हों। चाहे आप अक्सर खाते हैं या मास्क में उपयोग किए जाते हैं, त्वचा को उम्र बढ़ने के लिए कम संवेदनशील बनाते हैं और झुर्री और अभिव्यक्ति लाइनों को डरने में मदद करते हैं। ध्यान दें और आप हमारे लेख साइट में त्वचा को फिर से जीवंत करने वाले सर्वोत्तम फल खोज लेंगे।

PresentarInstrucciones
  • कीवी। इस छोटे हरे फल की खपत नियमित रूप से, बिना संदेह के, इसे और अधिक सुंदर, चमकदार और चमकदार त्वचा बनाती है। और "विटामिन ई की उच्च मात्रा के कारण त्वचा को फिर से जीवंत करने वाले सर्वोत्तम फलों में से एक, जो त्वचा की उम्र बढ़ने में बाहरी कारकों के खिलाफ लड़ने के लिए आवश्यक है। यह विटामिन सी का भी एक बड़ा स्रोत है, जो उत्पादन को बढ़ावा देता है त्वचा की लचीलापन और लोच को बनाए रखने के लिए कोलेजन का।

    कायाकल्प चेहरा कीवी मास्क: आधे मैश किए हुए कीवी को एक चम्मच दही के साथ मिलाएं, चेहरे पर लागू करें और 15 मिनट तक छोड़ दें।

  • अंगूर। ये सुंदरता का असली गहना बन गए हैं, खासकर इसके कायाकल्प गुणों के लिए। और `पॉलीफेनॉल की इसकी सामग्री, जो उन्हें झुर्री और ठीक रेखाओं की रोकथाम के लिए उत्कृष्ट बनाती है। वे समय से पहले उम्र बढ़ने की गति को कम करने के लिए त्वचा कोशिकाओं के पुनर्जन्म में सुधार करते हैं।

    अंगूर कायाकल्प मुखौटा: एक मोर्टार में अंगूर के एक मुट्ठी भर कुचल, फिर आधे घंटे के लिए रेफ्रिजरेटर में आटा डालें और उसके बाद उसके चेहरे पर फैला, 15 मिनट तक छोड़ दें।

  • Aguacate। यह दक्षिण अमेरिकी फल भी सबसे अच्छा संभव फल है जो त्वचा को फिर से जीवंत करता है। इसमें विटामिन बी, सी, ई और आवश्यक फैटी एसिड होते हैं जो उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को धीमा करते हैं और त्वचा को मॉइस्चराइज करते हैं और ऊतकों को क्षति से मरम्मत करते हैं। अपनी फर्म और नरम चेहरे के लिए बेहतर जाना जाता है, यह हमारी अच्छी मुलायम होने पर एक अच्छा सहयोगी है।




    एवोकैडो कायाकल्प मास्क: आधे एवोकैडो के अंदर कुचलने और थोड़ा ताजा नींबू का रस जोड़ें, चेहरे पर लागू करें और 15 मिनट के लिए छोड़ दें।

  • ऑरेंज। यह आश्चर्य की बात नहीं है कि नारंगी का उपयोग बड़ी मात्रा में सौंदर्य प्रसाधनों में किया जाता है, क्योंकि त्वचा को फिर से जीवंत करना और हमारे पास पहले से मौजूद झुर्रियों को कम करना अच्छा होता है। और इस साइट्रस में विटामिन सी के बहुत उच्च स्तर होते हैं, जिससे यह एक शक्तिशाली एंटीऑक्सीडेंट और कोलेजन का एक अच्छा स्रोत बन जाता है। शरीर की सुरक्षा को मजबूत करने के लिए हर दिन एक गिलास ताजा नारंगी का रस पीएं। यह त्वचा को सक्रिय करेगा और इसे जीवंत लगेगा।

    नारंगी चेहरा कायाकल्प मास्क: ताजा निचोड़ा नारंगी का रस शहद के तीन चम्मच के साथ मिलाएं और चेहरे पर पेस्ट लगाएं, इसे कम से कम 20 मिनट तक पूरा प्रभाव दें।

  • पपीता। यदि आप पूरी तरह से त्वचा को नवीनीकृत करना चाहते हैं, क्षतिग्रस्त ऊतक की मरम्मत और सभी प्रकार की अशुद्धियों से छुटकारा पाने के लिए, तो आपका सबसे अच्छा सहयोगी पपीता है। यह नारंगी फल एक उत्कृष्ट एंटीऑक्सिडेंट होता है जिसमें त्वचा को पुन: उत्पन्न करने और अधिक स्वच्छ, अधिक सुंदर और छोटे छोड़ने वाले पदार्थ होते हैं।

    कायाकल्प पपीता मुखौटा: दलिया प्यूरी के दो चम्मच दलिया के 2 चम्मच के साथ मिलाएं और चेहरे पर लागू करें और 15 मिनट तक छोड़ दें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादोंसबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादों
विरोधी बुढ़ापे उत्पादों के बारे मेंविरोधी बुढ़ापे उत्पादों के बारे में
उम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल कार्यक्रम के साथ, एक युवा और ताजा देखो के रूप मेंउम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल कार्यक्रम के साथ, एक युवा और ताजा देखो के रूप में
सभी के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँसभी के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल और मुँहासेविरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल और मुँहासे
त्वचा की देखभाल क्रीम जो आपकी त्वचा को चमकता हैत्वचा की देखभाल क्रीम जो आपकी त्वचा को चमकता है
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
क्या करना है जब आंखों के नीचे सूखी त्वचा आपकी खुशी में काटने के लिए है?क्या करना है जब आंखों के नीचे सूखी त्वचा आपकी खुशी में काटने के लिए है?
उम्र बढ़ने के खिलाफ लड़ो: विरोधी बुढ़ापेउम्र बढ़ने के खिलाफ लड़ो: विरोधी बुढ़ापे
सौंदर्य और त्वचा देखभाल क्रांति में विटामिन सीसौंदर्य और त्वचा देखभाल क्रांति में विटामिन सी
» » त्वचा को फिर से जीवंत करने के लिए सबसे अच्छे फल
© 2022 TonMobis.com