जन्म देने के लिए मेरी बिल्ली की मदद कैसे करें

जन्म देने के लिए मेरी बिल्ली की मदद कैसे करें

आपका पालतू गुरुत्वाकर्षण है और इन सभी हफ्तों के दौरान você ने उसे सभी ध्यान और देखभाल के लायक दिया है, और जब प्रसव के आगमन का आगमन होता है, तो você चाहता है के करीब हो अगर कुछ जटिल हो जाएगा। छोटी सी, ज्यादातर लड़कियां कठिनाई के बिना जन्म दे सकती हैं, लेकिन और महत्वपूर्ण है पता है कि चीजें कब अच्छी होती हैं, और जब जानवर को हमारा ध्यान चाहिए, तो animales.sitio2.xyz में हम कुछ सुझाव देते हैं ताकि आप खोज सकें जन्म देने के लिए अपनी बिल्ली की मदद कैसे करें.

पता लगाएं कि आपकी बिल्ली कब जन्म दे रही है यदि आप उसका व्यवहार देखते हैं: जानवर अपनी भूख खोना वह एक अजीब व्यवहार मानता है और छद्म हो सकता है, और वह अक्सर भेड़िया भी लाता है। जब आप इस संकेत पर उभरते हैं तो आप बहुत करीब होते हैं, यही कारण है कि आपको अवगत होना चाहिए।

  • सूती कपड़े के साथ एक बॉक्स तैयार करें ताकि बिल्ली और बिल्ली के बच्चे गर्म और आरामदायक हों। लेकिन अगर किसी कारण से जानवर चोन में पिल्ले लेने का फैसला करता है, मुझे क्या नहीं लेना चाहिए-द जगह के, लेकिन उनके चारों ओर कुछ साफ तौलिए रखें ताकि छोड़ने पर बिल्ली के बच्चे गर्म हो जाएं।

  • जब सभी बिल्ली के बच्चे पैदा होते हैं, तो आप पूरे परिवार को बॉक्स के लिए प्रवेश करने में सक्षम होंगे। यह करने के लिए याद रखें, você क्योंकि उसकी वृत्ति उसकी ओर जाता है पिल्लों की रक्षा के लिए और एक छोटे से आक्रामक हो सकता है, बिल्ली के साथ बहुत अच्छा relañón होना आवश्यक है। अगर वह आपको भरोसा करती है, तो उसे पता चलेगा कि आप उसका नुकसान करेंगे।

  • प्रत्येक पिल्ला एक स्वतंत्र बैग में पैदा होती है जिसे बिल्ली साफ कर देती है और फिर नाभि को काट देती है। बिल्ली के मामले में बैग साफ करो , आपको इसे स्वयं करना होगा। एक साफ और मुलायम तौलिया के साथ बिल्ली का बच्चा लें और इसे साफ करें, खासकर मुंह और नाक में, फिर इसे सांस लेने में मदद करने के लिए इसे रगड़ें।

  • अगर आपके पालतू कटौती नाभि की कॉर्ड जो हस्तक्षेप भी करना चाहिए। pequeñípioón परेशान रहते हैं, तार का एक टुकड़ा Deno ले, alcool में गुजरती हैं और पिल्ला के शरीर separañón 2 सेमी के बारे में की हड्डी टाई, एक और 2 सेमी छोड़ने के बाद और एक भी कैंची alcool में desinfetada करते हैं, की हड्डी में कटौती या । एक त्वरित प्रक्रिया जिसके लिए केवल थोड़ी एकाग्रता और शांत होना आवश्यक है।




  • आपकी बिल्ली प्रत्येक बिल्ली के बच्चे के साथ निष्कासित कर देगा प्लेसेंटा और फिर खाने के लिए। सावधान रहना महत्वपूर्ण है ताकि जानवर सभी प्लेसेंटास को हटा दे, यदि उनमें से कोई भी दिन के भीतर है, तो बिल्ली को पशु चिकित्सक को जल्दी से ले जाएं।

  • जब जन्म देने वाली बिल्ली खत्म होती है, बिल्ली के बच्चे चूसने के लिए खाते हैं। अगर उनमें से एक दूर रहने, você चाहिए चूची ने उनसे संपर्क किया और उम्मीद है कि इस पकड़ और सभी पिल्लों ठीक से खाने और जीवित रहने के लिए के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

  • आयन चिंता है, क्योंकि सैला के बीच के समय एक बिल्ली और एक अन्य, कुछ मिनट और घंटे से रेंज कर सकते तो इससे पहले कि आप चिंता, एक छोटे से धैर्य और AJA só को साकार है कि 4 घंटे के बाद प्रसव, अभी भी एक पिल्ला है, इस मामले में, पशुचिकित्सा को बुलाओ।

  • यदि आप देखते हैं कि आपकी बिल्ली कॉन्टोनोन की प्रक्रिया में है, लेकिन कई घंटों के बाद जन्म नहीं दे सकती है, तो आपको तुरंत जाना चाहिए पशुचिकित्सा के लिए . ऐसा ही होता है यदि यह पता चला है कि पिल्लों में से एक जन्म नहर में बनी हुई है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं जन्म देने के लिए मेरी बिल्ली की मदद कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी बिल्ली ने केवल 10 घंटे में बिल्ली को जन्म दिया हैमेरी बिल्ली ने केवल 10 घंटे में बिल्ली को जन्म दिया है
    जन्म देने से पहले गाता की एक और बिल्ली के साथ लड़ाई थीजन्म देने से पहले गाता की एक और बिल्ली के साथ लड़ाई थी
    पिल्लों को जन्म देने के प्रयास के साथ बिल्लीपिल्लों को जन्म देने के प्रयास के साथ बिल्ली
    मेरी बिल्ली में संकुचन नहीं हैंमेरी बिल्ली में संकुचन नहीं हैं
    जन्म देने के लिए बिल्ली की मदद कैसे करेंजन्म देने के लिए बिल्ली की मदद कैसे करें
    मेरे बच्चे के आगमन के लिए मेरी बिल्ली कैसे तैयार करेंमेरे बच्चे के आगमन के लिए मेरी बिल्ली कैसे तैयार करें
    कैसे मेरे बच्चे बिल्ली रोना बंद करोकैसे मेरे बच्चे बिल्ली रोना बंद करो
    बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?
    एक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक हैएक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक है
    मेरी बिल्ली के बाल का ख्याल कैसे रखेंमेरी बिल्ली के बाल का ख्याल कैसे रखें
    » » जन्म देने के लिए मेरी बिल्ली की मदद कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com