केनेल में खांसी का इलाज कैसे करें

केनेल में खांसी का इलाज कैसे करें

केनेल खांसी एक है वायरल क्षति जो शुष्क खांसी के con और इसके मुख्य लक्षण को प्रभावित करता है। खांसी का इलाज करने का सबसे अच्छा तरीका एक अच्छा जहरीला आहार है, 6 महीने में अपने पालतू जानवर की टीकाकरण को न भूलें। और इस प्रकार की खांसी के साथ जोखिम लेने से रोकें, हमें वार्षिक टीकों को याद रखना होगा, खासकर यदि आपका साथी नियमित रूप से अन्य लोगों के संपर्क में है। Animales.sitio2.xyz में हम क्यों समझाएंगे केनेल में खांसी का इलाज कैसे करें

इस डोनिया का नाम यह है कि रेफ्यूजीओ या एडोनोन के केंद्र जहां हे जानवरों की एक बड़ी सांद्रता है, इस वायरस के लिए आदर्श स्थान है और आसानी से फैल सकता है। ए एक इसी तरह के doenía à gripe लोगों का, हालांकि यह समान है।

यह एक वायरस है जिसे हम समय पर पहचानेंगे और इलाज करेंगे क्योंकि यह बहुत संक्रामक है। एक कमजोर प्रतिरक्षा प्रणाली वाले जानवरों के मामलों में, अगर यह जल्दी पता चला है या यह एक उन्नत राज्य में है तो यह घातक हो सकता है।

  • गंभीर और सूखी खांसी का मुख्य लक्षण . अपेक्षाकृत मजबूत है कि कॉन कभी-कभी उल्टी हो सकती है, या मुंह के माध्यम से फोम निकाल सकती है। हालांकि हमें यह ध्यान में रखना चाहिए कि उल्टी आवश्यक रूप से केनेल की खांसी का हिस्सा है।

    यह दर्द हल्के खांसी और बुखार के बिना हल्के ढंग से हो सकता है। यदि ऐसा है, तो वायरस का इलाज किए बिना गायब हो जाएगा। लेकिन सबसे गंभीर मामलों में, व्यक्ति के माध्यम से चला जाता है फरवरी राज्य, लगातार सूखी खांसी और हरे रंग के कफ . यदि आपका साथी इन लक्षणों से पीड़ित है, तो आपको पशुचिकित्सा में जाना चाहिए ताकि वह उपचार के लिए इलाज निर्धारित कर सके। इस लेख में, हम आपको कुछ सुझाव देने जा रहे हैं ताकि आप पहचान सकें कि किसी व्यक्ति को बुखार है या नहीं।

  • केनेल में खांसी के इलाज के लिए निर्धारित सबसे आम दवाएं केवल वे हैं सिरप और एंटीबायोटिक्स और वे लक्षणों का इलाज करने के लिए सेवा करते हैं। अपने साथी की स्थिति के आधार पर, आपको एक अलग दवा की आवश्यकता होगी जिसे आपके पशुचिकित्सक को निर्धारित करना होगा। जब आप उपचार शुरू करते हैं, तो आपके पालतू जानवर के लिए एक सप्ताह के भीतर सुधार करना सामान्य बात है।

    यह खांसी का इलाज करने के लिए अभी भी एंटी-इन्फ्लैमेटोरियो और एंटीबायोटिक दवाओं की आवश्यकता है। यदि बीमार होने पर आपका पालतू अन्य भागीदारों के साथ रहता है और आसानी से अलग क्या है क्योंकि वह एक संक्रामक डॉक्टर है। खाँसी बैक्टेरिया द्वारा फैली हुई है कि खांसी के दौरान बाहर निकला।

  • केनेल में खांसी से लड़ने का सबसे अच्छा तरीका है टीका इस virrus के लिए particíestá . यह टीका तब लागू होती है जब आपका पालतू 6 महीने का होता है और हर साल छवि में बदलाव देता है। श्विरटोरियो प्रकार की फुफ्फुसीय समस्याओं के साथ कल्पनाशील और मौलिक का यह परिवर्तन, डोनेनोस कार्डियक या वोन घरों में कुछ समय के साथ कुछ समय व्यतीत करते हैं।




    कुछ ऐसा जो हमें ध्यान में रखना चाहिए कि गिरावट और सर्दियों में केनेल की खांसी अधिक विनाश का कारण बनती है। शीत हमले की सुरक्षा पर हमला करता है और उस पल में वायरस जीव पर हमला करता है। उम में हम कैसे भगवान को कुछ भगवान देते हैं मैं घर का बना खांसी प्यार करता हूँ।

  • आपको समझना होगा टीका का महत्व जानवरों के मालिकों में से कई जो इस प्रकार की खांसी के खिलाफ खाली हो जाते हैं और बाद में भयभीत परिणाम देखते हैं। हम जानवरों के रिफ्यूज करते हैं, कई कुत्तों से मिलते हैं, इस डॉनिया के मामलों में इस डॉनना के केवल एक प्रकोप के साथ गुणा होता है। इस प्रकार, अवांछित संक्रामक से बचने के लिए सबसे संकेतित और रोकथाम और टीकाकरण।

    चिकित्सा उपचार के एलेम, उनके पास कुछ नियम हैं कि उन्हें अपने बीमार पालतू जानवरों की देखभाल करने और सबसे तेज़ संभव होने के लिए पालन करना होगा। हवा खाओ, आपको चाहिए घर पर धूम्रपान से बचें या अपने पालतू जानवर के पास क्योंकि इससे अधिक खांसी पैदा होगी और आपके गले को परेशान कर देगा।

  • खांसी और सांस लेने का कारण बनने वाले आपके पालतू जानवर के गले की असुविधा से छुटकारा पाने का एक तरीका टकसाल सार के साथ वाष्प . आपको इस प्रकार के जड़ी बूटियों के निबंध के साथ पानी गर्म करना होगा और उस क्षेत्र में पॉट डाल देना होगा जहां आपका कोड या अधिक समय विश्राम होगा।

    आप अपने पालतू जानवरों को स्नान करने में सक्षम होंगे, लेकिन आपको हमेशा इसे तुरंत सूखना होगा ताकि आपके फर में नमी का निशान बना रहता है। जब आप बीमार होते हैं यह अनुशंसा की जाती है कि आप फाइफिसियल अभ्यास का प्रयोग करें चूंकि हवा में प्रवेश करने वाली हवा जल्दी से श्वसन पथ को परेशान करेगी और खांसी खराब कर देगी। इन दिनों, गले को दबाए रखने के लिए पट्टा से बचने के लिए सबसे अच्छा होगा, आप पट्टा पकड़ने के लिए दोहन या पट्टा का उपयोग कर सकते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं केनेल में खांसी का इलाज कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरा कुत्ता बहुत खांसी खाता है और उसका सांस बहुत तेज होता हैमेरा कुत्ता बहुत खांसी खाता है और उसका सांस बहुत तेज होता है
    मेरा कुत्ता बहुत खांसी खा रहा हैमेरा कुत्ता बहुत खांसी खा रहा है
    कुत्ते की खांसी जैसे उसके पास कुछ अटक गया है और मुझे नहीं पता कि क्या करना हैकुत्ते की खांसी जैसे उसके पास कुछ अटक गया है और मुझे नहीं पता कि क्या करना है
    मेरा कुत्ता सूखी खांसी के साथ हैमेरा कुत्ता सूखी खांसी के साथ है
    कुत्ते के पास तीन दिनों तक सूखी खांसी होती हैकुत्ते के पास तीन दिनों तक सूखी खांसी होती है
    शरद ऋतु: एक कुत्ता खांसीशरद ऋतु: एक कुत्ता खांसी
    मेरी सियामी बिल्ली में खांसी हैमेरी सियामी बिल्ली में खांसी है
    खांसी के साथ खांसी के साथ लघु schnauzerखांसी के साथ खांसी के साथ लघु schnauzer
    Pitbull खांसी खांसी बंद नहीं करता हैPitbull खांसी खांसी बंद नहीं करता है
    केनेल खांसी टीकाकेनेल खांसी टीका
    » » केनेल में खांसी का इलाज कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com