मेरे पास दुनिया में सबसे अच्छा शुभंकर है!: एक गिनी सुअर

मेरे पास दुनिया में सबसे अच्छा शुभंकर है!: एक गिनी पिग

कुछ समय के लिए मैं अपने पालतू जानवरों के साथ साझा करने और हमारे अपार्टमेंट में आराम से रहने के लिए आदर्श पालतू जानवर की तलाश में था। खोज और खोज, मैंने पाया गिनी सूअर (जिसे भी जाना जाता है cuye या गिनी सुअर) . यह मेरा सबसे अच्छा निर्णय था, क्योंकि यह दुनिया के सबसे अच्छे पालतू जानवरों के रूप में सामने आया।

Enefito (मेरे सबसे छोटे बेटे द्वारा इस तरह बपतिस्मा) एक है गिनी सुअर हबश . ये खूबसूरत छोटे जानवर बहुत शांत और regalones हैं, इसलिए वे बच्चों को किसी भी खतरे का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। वे काटने नहीं करते हैं और वे सहवास होने से प्यार करते हैं। एक अन्य महत्वपूर्ण विशेषता यह है कि वे काफी शांत हैं, लेकिन वे मीठे ध्वनियों के माध्यम से अपने परिवार के साथ संवाद करने के लिए एक वास्तविक भाषा विकसित करते हैं।

कुछ वे छोटे से प्यार है, यह दर्शाता है कि कैसे जब वह खुश है (जैसे कि जब आप पॉपकॉर्न और इन कूद कर), क्योंकि यह एक सुंदर छलांग "popcorning" कहा जाता है देता है और उत्साह के साथ पागल की तरह चलता है।

गिनी सूअर वे अपने जौलिता में रहते हैं, ताकि आप उन्हें अपने अपार्टमेंट में बिना किसी प्रकार के पीड़ा का प्रतिनिधित्व कर सकें, इसके विपरीत, वे रहने के लिए एक निश्चित जगह का आनंद लेते हैं। बेशक, हम इसे अपने पिंजरे से कम से कम दो बार बाहर ले जाते हैं और हम इसे वास्तविक कोरल बनाते हैं, जहां यह प्लग जैसे खतरों से स्वतंत्र रूप से दूर चला सकता है।

जैसे ही हम उसे हर दिन अपने बिस्तर में दौड़ने देते हैं, एन्फिटो को हमेशा हमारे साथ अधिक आरामदायक साझा करना पड़ता है, और अब भी जब हम टेलीविजन देखते हैं तो वह हमारे नीचे झूठ बोलता है।

एक बहुत ही महत्वपूर्ण बिंदु जिसके द्वारा गिनी सूअर वे उत्कृष्ट पालतू जानवर हैं, यह है कि जब आप छुट्टी पर जाते हैं, उन्हें अपने पिंजरे में ले जाकर, जो आपका घर है, तो आप उन्हें अपने साथ ले जा सकते हैं, इसलिए यात्रा करते समय आपको इतना तनाव नहीं लगेगा। आपके जौलिता की आवधिक सफाई के साथ बुरी गंध नहीं होनी चाहिए और शायद ही कभी उदार हो जाए, क्योंकि यह केवल आपको चीजों को संवाद करने की कोशिश करता है - इसलिए आपके पड़ोसियों को शायद यह पता नहीं चलेगा कि वह वहां था।




क्योंकि एक छोटी सी ही चिप के साथ "Transportil" में आप अपने पिंजरे में डाल दिया, बहुत आरामदायक यात्रा और फर्म लेने के लिए ड्राइविंग के साथ हस्तक्षेप नहीं करता है कोई समस्या नहीं है गाड़ी से परिवहन करने के लिए, बहुत आसान है। आपके गिनी सुअर चुपचाप चलेगा जहां आप इसे डालते हैं (बेशक, किसी भी जानवर के साथ, आपको ठंड या अत्यधिक गर्मी के बिना इसे उपयुक्त जगह पर ले जाना है, यह ध्यान में रखना कि यह पालतू जानवर है और सामान का हिस्सा नहीं है)। यदि आप इसे अपनी कार के पीछे की ओर ले जाते हैं, तो अपने पिंजरे को सुरक्षित रखें ताकि वह कार के आंदोलन के साथ आगे बढ़ न सके।

बच्चों के लिए पालतू जानवर चुनते समय ध्यान में रखना कोई महत्वपूर्ण नहीं है, यह है कि गिनी सूअर वे औसतन 6 साल तक रहते हैं, यहां तक ​​कि कुछ मामलों में वे 9 साल तक जीवित रहते हैं, इसलिए आपके बच्चों के पास लंबे समय तक पालतू जानवर होगा, न कि हैम्स्टर के मामले में, जो कि सुंदर हैं, लेकिन औसतन 1 और 3 साल, इसलिए जब वे मर जाते हैं तो बच्चे बहुत पीड़ित होते हैं। जानवर बच्चों को अन्य जीवित प्राणियों के लिए जिम्मेदारी और सम्मान की भावना सिखाते हैं। बेशक, ध्यान रखें कि बच्चों को बिना किसी अर्थ के मोटा हो सकता है, इसलिए आप एक नाजुक पालतू जानवर को गिनी पिग की तरह नहीं मानेंगे जब तक वे कम या ज्यादा बड़े न हों, और हमेशा आपकी निगरानी में।

वहाँ गिनी पिग के विभिन्न प्रकार के होते हैं, लेकिन अबीसीनिया प्रजातियों में से सबसे बुद्धिमान हैं और विभिन्न चालें आप भी अपने परिवार की कंपनी प्यार आश्चर्य है कि होगा, इसलिए खुशी के रोता है कि आप दृष्टिकोण दे सकते हैं या इसे से बाहर ले सीख सकते हैं अपने पिंजरे उसे सहवास करने के लिए।

देखो, मैं आपको बता रहा था कि एबीसिनियन गिनी सूअर दुनिया में सबसे अच्छे पालतू जानवर हैं!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गिनी सूअरों के लिए वेशभूषागिनी सूअरों के लिए वेशभूषा
एक गिनी सुअर की देखभाल कैसे करेंएक गिनी सुअर की देखभाल कैसे करें
गिनी सूअर पतला भारत कैसे हैंगिनी सूअर पतला भारत कैसे हैं
एक गिनी सुअर कैसे चुनेंएक गिनी सुअर कैसे चुनें
रक्त के साथ दर्द और पेशाब के साथ गिनी सुअररक्त के साथ दर्द और पेशाब के साथ गिनी सुअर
एक गिनी सुअर की गर्भावस्था कितनी देर तक हैएक गिनी सुअर की गर्भावस्था कितनी देर तक है
अपने मल में समस्याओं के साथ गिनी सुअरअपने मल में समस्याओं के साथ गिनी सुअर
एक गिनी सुअर कैसे चुनेंएक गिनी सुअर कैसे चुनें
विस्तारित घावों के साथ गिनी पिगविस्तारित घावों के साथ गिनी पिग
8 जिज्ञासा जिन्हें आप गिनी सूअरों के बारे में नहीं जानते थे8 जिज्ञासा जिन्हें आप गिनी सूअरों के बारे में नहीं जानते थे
» » मेरे पास दुनिया में सबसे अच्छा शुभंकर है!: एक गिनी सुअर
© 2022 TonMobis.com