एक गिनी सुअर की देखभाल कैसे करें

एक गिनी सुअर की देखभाल कैसे करें

यदि आपने गिनी पिग चुना है, जिसे पिजिन-ला-इंडियाकोमो भी कहा जाता है शुभंकर

, उसे जानना होगा कि उसकी देखभाल कैसे करें ताकि वह एक खुश और सौहार्दपूर्ण जीवन प्राप्त कर सके। गिनी सूअर वे निविदाएं और ऊर्जा से भरे हुए हैं, और यदि वे छोटे से बनाए जाते हैं तो वे महान मित्र हो सकते हैं। वे ग्रेगरीय जानवर हैं, इसलिए वे एक समूह में होना पसंद करते हैं। वे बहुत संवेदनात्मक हैं, अलिमेंट एनोन और पर्यावरण, इसलिए उन्हें खराब होने से रोकने के लिए उनकी अच्छी देखभाल करना आवश्यक है। Animales.sitio2.xyz में हम उसे समझाएंगे एक गिनी सुअर की देखभाल कैसे करें ताकि vocês के बीच सह-अस्तित्व अच्छा और स्थायी हो।

  • नए घर के अनुकूलन

फिट बैठता है अपने गिनी पिग से अपने नए घर में आवश्यक है। इसके लिए, अपने पिंजरे को सही ढंग से हालत करना और नए घर को अनुकूलित करने के लिए समय देना सुविधाजनक है। यद्यपि आप वास्तव में उसे गोद में डालकर प्यार करना चाहते हैं, लेकिन उसे यह जानने के लिए संलग्न करें कि यह उसके नए घर से है।

यदि voce já घर पर एक गिनी सुअर है और वह उन्हें दोस्तों, पहली शर्त से पहले पिंजरे के बगल में एक छोटे से पिंजरे में नए गिनी पिग देखना चाहता है, कि cheirem तो और अगर juegoñam। जब वे कम से कम जानते हैं, तो उन्होंने थोड़े समय के लिए अपने नए मित्र के पिंजरे में एक नया गिनी डाल दिया और मैंने उन्हें अंतिम अनुकूलन से जोड़ा।

ऐसा हो सकता है कि आरेनेला में वह você से उड़ जाती है डर लेकिन खरगोशों, गिनी सूअर काटने जैसे अन्य कृन्तकों के विपरीत। उसे खेलने और भरोसा करने के लिए समय दें।

नए घर के अनुकूलन
  • खिला

    आप विशेष दुकानों में और यहां तक ​​कि सुपरमार्केट में गिनी सूअरों के लिए भोजन पा सकते हैं। आपका भोजन एनोक्सॉक्सिडेमेन्टेंसिएक्टिको के एक कंटेनर में रखा जाना चाहिए। आपका खाना तोप इसे जड़ों, नट, बीज, फल और सब्जियों के साथ जोड़ा जाना चाहिए। आपके पाचन को आसान बनाने के लिए फल और सब्जियों को काटा जाना चाहिए।

    अगर आप कुछ जाते हैं पुरस्कार वह इसे पसंद करेगी, यह बिना फल के फल या सूरजमुखी के बीज हो सकती है। आपके पास घास या अल्फल्फा भी होना चाहिए। कभी गायब नहीं हो सकता Água स्वच्छ और ताजा

    खिला
  • स्वच्छता




    एक रखें अच्छी स्वच्छता अपने गिनी सुअर और बहुत महत्वपूर्ण है। आप कर सकते हैं स्नान करो अपने गिनी पिग में हर तीन या चार महीने में। स्नान करते समय, पानी के तापमान की देखभाल करना आवश्यक है न तो बहुत ठंडा हो सकता है और न ही बहुत गर्म हो सकता है। अपने पशुचिकित्सा से शैम्पू के बारे में पूछें जिसका उपयोग आप सबसे अच्छा मलम कौन सा पता लगाने के लिए करना चाहिए, और कभी भी अपनी आंखों के लिए इसे निकालने दें। आप भी उपयोग कर सकते हैं शैंपू सूखी सफाई के लिए, वे ठंडे मौसम में अधिक आरामदायक और बहुत उपयुक्त हैं।

    को सूखा एक कपास तौलिया और मुलायम का उपयोग करें, कभी भी ड्रायर के साथ सूखा नहीं, शोर के साथ एलेम assustá खतरनाक है। एनओएस से बचने के लिए बालों को ब्रश करें।

    अगर आपके जानवर के पास है आप remelas , एक सूती तलछट के साथ उन्हें हटाने के लिए एक अच्छा विचार है। एक और आवश्यक पहलू जिसे आपको याद रखना चाहिए desparasitar आंतरिक रूप से और बाहरी दोनों, आपके गिनी पिग।

    स्वच्छता
  • रखरखाव और सलाह

    आखिर तक मैं कुछ और दे दूंगा अपने गिनी सुअर की देखभाल करने के लिए युक्तियाँ :

  • दो पुरुष या दो मादाओं को एक साथ न रखें: यदि आप अपने गिनी पिग को दोस्त बनाना चाहते हैं, तो आपको विपरीत लिंग का होना चाहिए।
  • किसी भी प्रकार के एयरफ्लो से बचें क्योंकि आपका गिनी पिग बीमार हो सकता है।
  • गिनी सूअरों ज्यादा पेशाब करते हैं, तो मैं उपयुक्त शोषक सामग्री पिंजरे में रखा ई, एलम menudoéncia troca उन्हें नमी और Possíveis doenños गंदगी को रोकने के लिए।
  • मैं एक अच्छा पिंजरे बड़ी है, जेए बड़े españlos की तरह है कि गिनी पिग, गठबंधन मीटर कि você दिन के कुछ समय के लिए गिनी पिग को हटा सकते हैं घर के आसपास चलाने के लिए और बना ejerciciosício, यह entedie रोकने या मोटापे से ग्रस्त हो। जब वह घर छोड़ देता है, तो वह केबल्स देखता है।
  • आप उसे बिल्लियों या बिल्लियों के लिए खिलौने दे सकते हैं ताकि वह शामिल हो सके। खाली टॉयलेट पेपर का शौचालय रोल आमतौर पर आपके पसंदीदा खिलौनों में से एक है।
  • रखरखाव और सलाह
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक गिनी सुअर की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक गिनी सुअर कैसे चुनेंएक गिनी सुअर कैसे चुनें
    मेरे पास दुनिया में सबसे अच्छा शुभंकर है!: एक गिनी सुअरमेरे पास दुनिया में सबसे अच्छा शुभंकर है!: एक गिनी सुअर
    रक्त के साथ दर्द और पेशाब के साथ गिनी सुअररक्त के साथ दर्द और पेशाब के साथ गिनी सुअर
    एक गिनी सुअर की गर्भावस्था कितनी देर तक हैएक गिनी सुअर की गर्भावस्था कितनी देर तक है
    अपने मल में समस्याओं के साथ गिनी सुअरअपने मल में समस्याओं के साथ गिनी सुअर
    छोटे बाल गिनी सुअर की देखभालछोटे बाल गिनी सुअर की देखभाल
    एक गिनी सुअर कैसे चुनेंएक गिनी सुअर कैसे चुनें
    विस्तारित घावों के साथ गिनी पिगविस्तारित घावों के साथ गिनी पिग
    8 जिज्ञासा जिन्हें आप गिनी सूअरों के बारे में नहीं जानते थे8 जिज्ञासा जिन्हें आप गिनी सूअरों के बारे में नहीं जानते थे
    गिनी सूअर का दर्द और बालों के झड़ने हैगिनी सूअर का दर्द और बालों के झड़ने है
    » » एक गिनी सुअर की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com