एक गिनी सुअर कैसे चुनें

एक गिनी सुअर कैसे चुनें

piglets-la-भारत sóexcelentes अनुमानित जानवर घर में बहुत स्पेनिश के विशेष रूप से sión póy सम्मान के बड़े जानवरों के लिए। बच्चों के लिए सम्मान का एक अच्छा जानवर भी, एक बार जब वे खुद को एक श्रृंखला से प्रतिक्रिया दे सकते हैं ध्यान कि छोटे सूअरों की जरूरत है। जब इसे चुनने का समय होता है, तो कुछ कारकों को ध्यान में रखना आवश्यक होगा। Animales.sitio2.xyz में हम कुछ सुझाव दिखाते हैं एक सुअर-द-इंडियन कैसे चुनें.

आपको अपने पिग-ला-इंडियाना ए को हासिल करना होगा विशेष दुकान या कुछ ट्रस्ट व्यक्ति जो इन जानवरों को बनाने के लिए समर्पित हैं।

  • यह अनुशंसा की जाती है कि आप एक ऐसे जानवर को चुनें जो स्तनपान नहीं है, जो कम से कम है जीवन के 6 से 10 सप्ताह . इस तरह, आपको दूध से खिलाने के लिए मजबूर किया जाएगा, आपको केवल वयस्क के रूप में खाना पड़ेगा।

  • छोटे जानवरों के मामले में, अन्य जानवरों का दिन, भारतीय, लिंग एक निर्धारित कारक है एक अनुमान पशु चुनते समय। सुअर-la-भारत अकेला हो जाएगा और उदासीन एक पुरुष या एक FEMEA चुनते हैं, लेकिन अगर हम दो होता है अतः वे उन्हें (सबसे अच्छा opñón) के बीच खेल सकते हैं, हम अगर हम पुन: पेश करना चाहते हैं सोचना चाहिए या बजाय यदि ऐसा है तो, तो हम उस कंपनी को चाहते हैं। यदि आप एक ही लिंग के दो चाहते हैं, तो यह सलाह दी जाती है कि वे दो महिलाएं हों।

  • एक कारक जिसे हमें ध्यान में रखना चाहिए वह है किस तरह से सुअर-द-इंडियन का। इस तरह के अंगोरा या पेरू के रूप में एक सुअर-la-भारत लंबे बाल, उदाहरण के लिए raícomo के बाकी से ज्यादा देखभाल की जरूरत cerdito-la-भारत अमेरिकी या में प्रवेश करने से पहले ESAs।




  • हमारे जानवरों को चुनते समय हमें अन्य कारकों को ध्यान में रखना चाहिए: आंखें खुली खुली होनी चाहिए, दांत यह मुंह से बाहर खड़ा होना चाहिए, कान साफ और बिना स्कैब्स, और सामान्य रूप से अच्छी लग रही है।

  • तो सुअर-द-इंडियन का चयन करें, आपको पता होना चाहिए कि उसे कैसे खिलाना है ताकि वह सर्वोत्तम तरीके से देखभाल कर सके।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक गिनी सुअर कैसे चुनें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • युक्तियाँ
    यदि आप गिनी पिग खरीदते हैं, तो जानवर खिलौने नहीं होते हैं, आपको ध्यान देना चाहिए और जितना संभव हो उतना उतना ही ख्याल रखना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली खिलौने कैसे चुनेंबिल्ली खिलौने कैसे चुनें
    अपने बच्चे के लिए पालतू जानवर कैसे चुनेंअपने बच्चे के लिए पालतू जानवर कैसे चुनें
    अवसाद से निपटने के लिए पालतू जानवर कैसे चुनेंअवसाद से निपटने के लिए पालतू जानवर कैसे चुनें
    एक गिनी सुअर की देखभाल कैसे करेंएक गिनी सुअर की देखभाल कैसे करें
    एक मिनी सुअर की देखभाल कैसे करेंएक मिनी सुअर की देखभाल कैसे करें
    एक हम्सटर कैसे चुनेंएक हम्सटर कैसे चुनें
    गिनी सूअर पतला भारत कैसे हैंगिनी सूअर पतला भारत कैसे हैं
    बच्चों के लिए सबसे अच्छे पालतू जानवर क्या हैंबच्चों के लिए सबसे अच्छे पालतू जानवर क्या हैं
    क्यूरी की विभिन्न दौड़ क्या हैंक्यूरी की विभिन्न दौड़ क्या हैं
    जननांग सूजन के साथ सुअर लैंडराज़ नस्लजननांग सूजन के साथ सुअर लैंडराज़ नस्ल
    » » एक गिनी सुअर कैसे चुनें
    © 2022 TonMobis.com