मधुमेह बिल्ली छुपाता है और नहीं खाता है

मेरी बिल्ली 9 वॉलपेपर ± आप खाने और नहीं movГa साइट, वे मधुमेह और lipidosis hepГЎtica के साथ का निदान और एक आईड्रॉपर साथ स्वीकार किया और mejorГі तब से तीन सप्ताह pinchГЎndole इंसुलिन किया गया है एक सप्ताह बिताया है और पूरी तरह से किया गया गया इस समय के दौरान छोड़ देते हैं, कल vomitГі और फिर से बंद कर दिया जाए, नहीं खाते और मुश्किल से साइट चलता है, कभी कभी वह दालान में फर्श पर खड़ा है या छुपाता है detrГЎs फर्नीचर।

आप समय-समय पर पानी पीते हैं और रेत की खान, हाल ही में pipГ में हो जाता है, वे इंसुलिन देने को रोकने के लिए हमें बताया, पशु चिकित्सक anГЎlisis रक्त और मूत्र और सब कुछ हो जाता है अच्छी तरह से उच्च बना दिया है, अब और नहीं ग्लूकोज या बिलीरुबिन सही, radiografГas बना दिया है और असामान्य कुछ भी नहीं है, और यह भी ना ecografГa अगर मैं एक ट्यूमर और कुछ भी नहीं था, मैं कहता हूँ सब कुछ ठीक हो जाते हैं और नहीं जानते कि तुम क्या है ©। यह क्या हो सकता है हम उसके लिए क्या कर सकते हैं?

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • यूरोपीय अल्बिनो

आयु:

  • 9 साल



फ्रान

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ग्लूकोज स्तर में वृद्धि के साथ यॉर्कशायरग्लूकोज स्तर में वृद्धि के साथ यॉर्कशायर
मधुमेह के साथ एक बिल्ली के लिए आहारमधुमेह के साथ एक बिल्ली के लिए आहार
7 मधुमेह मधुमेह की पहचान करने के लिए डेटा7 मधुमेह मधुमेह की पहचान करने के लिए डेटा
मेरा कुत्ता मधुमेह है। तुम क्या खा सकते होमेरा कुत्ता मधुमेह है। तुम क्या खा सकते हो
जिगर की क्षति और मधुमेह के साथ कुत्ताजिगर की क्षति और मधुमेह के साथ कुत्ता
मधुमेह 7 आपके कुत्ते और बिल्ली के लिए व्यावहारिक सुझावमधुमेह 7 आपके कुत्ते और बिल्ली के लिए व्यावहारिक सुझाव
मेरी बिल्ली थोड़ा और रक्त के साथ पेशाब करती हैमेरी बिल्ली थोड़ा और रक्त के साथ पेशाब करती है
क्या बिल्ली के लिए मानव उपयोग के लिए विटामिन देना हानिकारक है?क्या बिल्ली के लिए मानव उपयोग के लिए विटामिन देना हानिकारक है?
क्या मधुमेह न्यूरोपैथी होने के लिए एक बिल्ली जीवनभर का सबसे अच्छा परिसर ले सकती है?क्या मधुमेह न्यूरोपैथी होने के लिए एक बिल्ली जीवनभर का सबसे अच्छा परिसर ले सकती है?
हाल ही में टीका हुआ बिल्ली बहुत कम खाता है और पानी नहीं पीता हैहाल ही में टीका हुआ बिल्ली बहुत कम खाता है और पानी नहीं पीता है
» » मधुमेह बिल्ली छुपाता है और नहीं खाता है
© 2022 TonMobis.com