संभवतः гўcaros द्वारा otitis के साथ बिल्लियों

मेरे पास 4 वयस्क बिल्लियों (4,6, 8 और 8 साल पुरानी) हैं और उनमें से सभी के पास ओटिटिस है, उनमें से दो अधिक गंभीर हैं। 6 महीने पहले मैं Otodectes ГЎcaros cynotis (1 खुराक और एक अन्य 2/3 सप्ताह) और बेहतर मुकाबला करने के लिए 4 में pipettes शब्दों में कहें, लेकिन algГєn समय फिर से खरोंच पहले घाव, बाल खींच रहे हैं कर रहे हैं शुरू कर दिया है क्षेत्र और कुछ स्राव हैं लेकिन दूसरी बार के रूप में स्पष्ट नहीं है।

मेरा प्रश्न वे ओटिटिस ГЎcaros या खमीर या बैक्टीरिया है, के रूप में segГєn लगता है कि इन दो Гєltimas संक्रामक नहीं हैं, और यदि ऐसा है तो चार तो भुगतना मुझे लगता है कि यह कुछ है कि उनके बीच का प्रसार किया जाना चाहिए, लेकिन फिर चाहे है भाग अगर मैं उन्हें उचित उपचार दिया के बारे में 6 महीने पहले (जो मुझे डॉक्टर indicГі) और सड़कों पर नहीं किया गया है या अन्य बिल्लियों आदि, ВїCГіmo प्रसार करने के लिए वापस आ गए के साथ संपर्क किया है?




मुझे यह जानना होगा कि क्या मुझे उन्हें फिर से या किसी अन्य प्रकार के ओटिटिस के लिए उपचार देना चाहिए, क्योंकि यह वही नहीं है। उनकी sГntomas कर रहे हैं खरोंच, bobbing कुछ अंधेरे लेकिन dirГa स्राव कि मुलायम mГЎs कि फिर से लगता है, और अंदर गंदगी हैं, और भी बदबूदार कान बंद एन और उन्हें देखने के लिए उत्सुक और हताश बार © ।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • यूरोपीय आम।

आयु:

  • 6 साल

मिया

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
खमीर ओटिटिस malassezia के साथ कुत्ताखमीर ओटिटिस malassezia के साथ कुत्ता
मेरे कुत्ते को ओटिटिस के लिए दवा लागू करने की अनुमति नहीं हैमेरे कुत्ते को ओटिटिस के लिए दवा लागू करने की अनुमति नहीं है
बिचॉन ने ओटिटिस के लिए कोर्टिसोन के साथ निर्धारित कियाबिचॉन ने ओटिटिस के लिए कोर्टिसोन के साथ निर्धारित किया
कुत्तों में ओटिटिस की पहचान करने के लिए 7 लक्षणकुत्तों में ओटिटिस की पहचान करने के लिए 7 लक्षण
कुत्तों में खमीर ओटिटिस - लक्षण और उपचारकुत्तों में खमीर ओटिटिस - लक्षण और उपचार
बिल्ली की सफाई में मदद करेंबिल्ली की सफाई में मदद करें
मेरी बिल्लियों में मेरी आंखों में संक्रमण हैमेरी बिल्लियों में मेरी आंखों में संक्रमण है
मेरी बिल्ली की पूंछ के लिए लगातार चोटेंमेरी बिल्ली की पूंछ के लिए लगातार चोटें
मेरी बिल्ली में कवक या гўcaros हैमेरी बिल्ली में कवक या гўcaros है
मेरी बिल्ली में fleas है और मैं जानना चाहता हूं कि कैमोमाइल चाय उन्हें खत्म करने के लिए काम करता है…मेरी बिल्ली में fleas है और मैं जानना चाहता हूं कि कैमोमाइल चाय उन्हें खत्म करने के लिए काम करता है…
» » संभवतः гўcaros द्वारा otitis के साथ बिल्लियों
© 2022 TonMobis.com