बिल्लियों में ओटिटिस का इलाज कैसे करें

बिल्लियों में ओटिटिस का इलाज कैसे करें

बिल्लियों जानवरों के साथ हैं जो ओटिटिस से पीड़ित होने की अधिक संभावना है या कान में अन्य संक्रामक, या तो जीवाणु या विदेशी निकायों के एक संक्रमण के कारण। लेकिन आप क्यों बनना चाहते हैं? बिल्लियों कान बहुत जटिल होते हैं और यह कुछ परजीवी बनाता है या यहां तक ​​कि cerume अंदर फंस किया जा सकता है, और इस acumulañón है, अलग अलग infecñón उत्पादन कर सकते हैं। बिल्ली के समान ओटिटिस तब होता है जब कान की नलिका को कवर उपकला सूजन है और समय है कि लक्षण, बहुत महत्वपूर्ण कैम Faia necesarioárío उपचार के लिए एक पशु चिकित्सक का पता लगाने में,। इस लेख में, हम क्यों समझाएंगे कि क्यों बिल्लियों में ओटिटिस का इलाज कैसे करें ताकि वह जानता है कि वह सामान्य प्रक्रिया है।

इतने सारे कारण जो आपकी बिल्ली को ओटिटिस कर सकते हैं। सबसे आम आमतौर पर पतंग estuary है परजीवी जिन्हें पिपेट या बूंदों के आवेदन से रोका जा सकता है जो आम तौर पर जानवर के पीछे प्रशासित होते हैं।

लेकिन यह भी अक्सर होता है कि कुछ के कारण बिल्ली में ओटिटिस होता है विदेशी निकाय अंदर मैं मारता हूं, कपड़ा, भोजन, आदि के टुकड़े यदि यही कारण है, तो पशु चिकित्सक के लिए वस्तु को हटाने के लिए यह आवश्यक होगा।

क्या आप यह भी जान सकते हैं कि क्या बिल्ली ओटिटिस से प्रभावित होती है क्योंकि इसमें लक्षणों की एक श्रृंखला है जो इस समस्या के महत्व को बढ़ा सकती है, जैसे कि निम्न:

  • वह अपने जानवर को महसूस करता है दृढ़ता से सिर हिलाओ एक तरफ से दूसरे तरफ, आप अपने कान में कुछ परेशान हो सकते हैं।
  • जोरदार खुजली और कान क्षेत्र में अधिक बार भी ओटिटिस का एक लक्षण हो सकता है।
  • यह समस्या कुछ भी पैदा कर सकती है पीला तरल या अंधेरा, साथ ही कानों को जलाया या लाल होना।
  • ओटिटिस भी कारण बन सकता है मजबूत गंध .

इनमें से किसी भी लक्षण का पता लगाने के मामले में यह आवश्यक है कि आप जानवरों की जांच करने के लिए पशुचिकित्सा में जाएं और यह निर्धारित करें कि पालन करने का सबसे अच्छा उपचार कौन सा है।

  • को बिल्लियों में ओटिटिस का इलाज अलग-अलग opron हैं कि पशुचिकित्सा का मूल्यांकन करना होगा: बाहरी से, कान की सफाई से या समस्या के आधार पर, यह एक serrusinergic प्रभाव बनाने के लिए भी आवश्यक हो सकता है। और इसी कारण से यह आवश्यक है कि आप पशु चिकित्सा केंद्र में जाएं ताकि वे विधि को निम्न तरीके से इंगित कर सकें:

    सबसे सामान्य, हालांकि, एक आगे बढ़ना है श्रवण सफाई सेवा जिसका उद्देश्य है:

  • उस एजेंट को हटा दें जो ओटिटिस पैदा कर रहा है।
    • इस क्षेत्र को आग लगने वाले अनुमानों और फैटी एसिड के बैक्टिया को हटा दें।
    • बाहरी श्रवण नहर की स्थिति और आदमों की गहराई से विश्लेषण करें।
    • मैन्युअल रूप से सामयिक दवा का परिचय दें ताकि यह श्रवण नहर के सभी हिस्सों में प्रवेश कर सके।

    सफाई से पहले, अगर बिल्ली की स्थिति बहुत गंभीर है और इसमें कई दर्द हैं, तो यह संभव है कि पहले दर्द को कम करने के लिए एक विरोधी भड़काऊ उपचार था।




    संक्रमण के मामले में, यह बहुत उन्नत है, और यह महत्वपूर्ण है कि पशु चिकित्सक, सीधे कान पर दवा लगाने के बजाय, शुरूआत करें पानी या नमकीन समाधान आर्ड्रम की स्थिति देखने के लिए, और आकलन करें कि क्या आप सामयिक सफाई उत्पादों का उपयोग कर सकते हैं।

  • याद रखें कि एक विशेषज्ञ से परामर्श करना आवश्यक है, इसलिए महसूस करें कि आपकी बिल्ली ओटिटिस के साथ हो सकती है, क्योंकि शुरुआती पहचान हो सकती है जानवर को तीव्र दर्द से मुक्त करने के साथ-साथ सुनने की हानि भी मुक्त करें.

    कई लोगों को लगता है कि तो एक दवा की दुकान खाया जाना और जा ओटिटिस conseguirón के लिए कुछ बूँदें खरीदने पशु infecñón कम करने के लिए है, लेकिन इस और उल्टा क्योंकि वहाँ infecñón कि सायन ठीक से इलाज कर रहे हैं, अन्य complicañóes उत्पादन कर सकते हैं और राज्य खराब जानवरों में से एक saúde। इसलिए, हमेशा एक पशुचिकित्सा के पास जाओ।

  • तो बिल्ली बेहतर है क्योंकि infecñón पूरी तरह से समाप्त किया जाना चाहिए और ऐसा करने के लिए हो रहा है Tambiémón बंद किया जाना चाहिए, एक सप्ताह já बिल्ली के बाद बेहतर हो के लिए इलाज के समय को बढ़ाने necesarioárío हो जाएगा।

  • निश्चित रूप से आपने ओटिटिस के उपचार के बारे में सुना है जिसके उपयोग की आवश्यकता है गोलियाँ या इंजेक्शन . umComo में हम है कि उपचार के इस प्रकार जब जानवर, além दर्द própropias कान, अन्य लक्षणों में बुखार, आहार के रूप में या कान का परदा perforañón doenía इस तरह से प्राप्त निर्धारित है समझाने। इन मामलों में, उपचार के लिए अधिक गहन होना सामान्य बात है।

    यदि उपर्युक्त उपचारों में से कोई भी परिणाम नहीं हुआ है, तो यह संभव है कि पशुचिकित्सक इंगित करता है कि सबसे अच्छा मोनोल सिरसिनर्जिक जानवर के सौदे को बहाल करने के लिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों में ओटिटिस का इलाज कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    खमीर ओटिटिस malassezia के साथ कुत्ताखमीर ओटिटिस malassezia के साथ कुत्ता
    मेरे कुत्ते को ओटिटिस के लिए दवा लागू करने की अनुमति नहीं हैमेरे कुत्ते को ओटिटिस के लिए दवा लागू करने की अनुमति नहीं है
    कुत्तों में ओटिटिस की पहचान करने के लिए 7 लक्षणकुत्तों में ओटिटिस की पहचान करने के लिए 7 लक्षण
    कुत्तों में ओटिटिसकुत्तों में ओटिटिस
    कुत्तों में ओटिटिस के लिए घरेलू उपचारकुत्तों में ओटिटिस के लिए घरेलू उपचार
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास ओटिटिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास ओटिटिस है या नहीं
    संभवतः гўcaros द्वारा otitis के साथ बिल्लियोंसंभवतः гўcaros द्वारा otitis के साथ बिल्लियों
    बिल्लियों में ओटिटिसबिल्लियों में ओटिटिस
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ओटिटिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ओटिटिस है या नहीं
    मेरे पालतू जानवर के कान में संक्रमण (ओटिटिस)मेरे पालतू जानवर के कान में संक्रमण (ओटिटिस)
    » » बिल्लियों में ओटिटिस का इलाज कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com