बिल्ली की सफाई में मदद करें

हालांकि बिल्लियों स्वच्छ जानवर हैं, मालिकों को यह सफाई पूरी करने में मदद करनी चाहिए।

आपको इसके लिए एक संक्षिप्त समीक्षा करनी है:

  1. आंखें: वे उज्ज्वल और धोखे के निशान से मुक्त होना चाहिए। ऐसा करने के जाली के साथ धोने जाएगा और रूई के फाहे से बेहतर ocular- fisiolГіgico सीरम धोया करने के लिए, Г © काएं थ्रेड को परेशान कर सकते हैं छोड़ देता है। यदि सीरम उपलब्ध नहीं है तो यह पूरी तरह से नमक के साथ उबले हुए पानी की सेवा करेगा। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि वे लाल नहीं हैं या अपनी तीसरी पलक की स्थिति बदल दी है।
  2. मुंह: दांत पूरे और साफ होना चाहिए। DeberГamos विशेष रूप से एक या दो बार एक सप्ताह, asГ ayudarГamos कि mГЎs पिछले और टैटार या संक्रमण के बिना रहना होगा एक टूथब्रश और टूथपेस्ट के साथ उन्हें साफ। वहाँ विशेष dentГfricos लेकिन servirГЎ एक समाधान एक chlorhexidine lavГЎrselos को (जलीय घोल एक में) कभी-कभी हैं cuando.В  अपने दांतों में लगातार समस्याओं वाली बिल्लियों को बाजार में मौजूद विशेष फ़ीड खाना चाहिए।
  3. कान: सिद्धांत रूप में वे आमतौर पर गंदे नहीं होते हैं जब तक कि ГЎcaros द्वारा संक्रमण नहीं होते हैं, जो अन्य कारणों से पर्याप्त खुजली या ओटिटिस देते हैं। तब हमें पशु चिकित्सक के पास जाना चाहिए। बिल्लियों के लिए विशेष इयरप्लग हैं जो हाइड्रोजन पेरोक्साइड या शराब के साथ छड़ें (swabs) शुरू किए बिना कान की कीटाणुशोधन की अनुमति देते हैं।
  4. नाखून: उन्हें अक्सर चेक और ऑफ-ऑफ किया जाना चाहिए। बिल्ली के कटर विशेष दुकानों में अधिग्रहण किए जाते हैं और केवल एक पेशेवर को हमें सिखाया जाना चाहिए कि उन्हें कैसे काट लें। एक और विकल्प शल्य चिकित्सा को खत्म करना है।



ASEA अपनी बिल्ली जबकि, जाँच और सत्यापित करें कि आपकी त्वचा गांठ, जलन, स्राव, या किसी अन्य sГntoma है कि अच्छे स्वास्थ्य में नहीं हैं नहीं है करने के लिए अवसर ले। यदि आपको कोई समस्या आती है, तो अपने पशुचिकित्सा को बुलाओ।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते के दांतों की सफाई करनाकुत्ते के दांतों की सफाई करना
कुत्तों के लिए इसे नियंत्रित करने के लिए शरीर की गंध 8 रणनीतियोंकुत्तों के लिए इसे नियंत्रित करने के लिए शरीर की गंध 8 रणनीतियों
कुत्ते के दांतों को साफ करने के विभिन्न तरीकेकुत्ते के दांतों को साफ करने के विभिन्न तरीके
कुत्तों और बिल्लियों में उन्हें हल करने के लिए चिकित्सकीय समस्याएं 17 युक्तियांकुत्तों और बिल्लियों में उन्हें हल करने के लिए चिकित्सकीय समस्याएं 17 युक्तियां
गर्दन में खुले घाव के साथ बिल्लीगर्दन में खुले घाव के साथ बिल्ली
मेरी बिल्ली को साफ कैसे रखेंमेरी बिल्ली को साफ कैसे रखें
बिल्ली के कान कैसे साफ करेंबिल्ली के कान कैसे साफ करें
बिल्ली के दांत ब्रश करें? यहां हम आपको दिखाते हैं कि यह कैसे करेंबिल्ली के दांत ब्रश करें? यहां हम आपको दिखाते हैं कि यह कैसे करें
मेरी बिल्ली के दांत साफ करोमेरी बिल्ली के दांत साफ करो
बिल्लियों की चिकित्सकीय स्वच्छता कदम से कदमबिल्लियों की चिकित्सकीय स्वच्छता कदम से कदम
» » बिल्ली की सफाई में मदद करें
© 2022 TonMobis.com