कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ओटिटिस है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ओटिटिस है या नहीं

ओटिटिस

एक सूजन उपकला के लिए जो दीवारों को कवर करता है बिल्ली के कान नहर और विभिन्न कारकों, जैसे बैक्टीरिया, पतंग या विदेशी निकायों के कारण हो सकता है। Animales.sitio2.xyz में बताते हैं कि यह सुनवाई की इस समस्या और इसके कारणों को उत्तेजित करने के कारणों का कारण है जानें कि क्या आपकी बिल्ली में ओटिटिस है।

  • पतंग

बड़ी संख्या में मामलों के लिए जिम्मेदार सबसे महंगा माइक्रोस्कोपिक परजीवी बिल्लियों में ओटिटिस . बिल्लियों के कानों का उल्लंघन करने वाले पतंग को बुलाया जाता हैOtodectes cynotis.

इस समस्या को हल करने में सक्षम उत्पाद हैं, पिपेट्स के रूप में प्लाजाइविस की सीमित संख्या और बिल्ली के कान में सीधे प्रशासित बूंदों के रूप में भी। सबसे गंभीर मामलों में, मैं दोनों उत्पादों को गठबंधन करने के लिए सहमत हूं। आपका पशुचिकित्सक इस विषय पर रिपोर्ट करेगा।

  • विदेशी निकाय

    कुछ विदेशी निकाय जैसे कि कताई या अन्य वस्तुओं को जिसे बिल्ली के कान में गलती से पेश किया जा सकता है, ओटिटिस का कारण बन सकता है, अगर किसी पशुचिकित्सा द्वारा वस्तु निकाली जाती है तो ठीक हो जाएगा। किसी भी मामले में, यह मामला कुत्तों की तुलना में बहुत कम होता है।

  • बैक्टीरिया और predisposing कारक

    से अधिक नमी एलर्जी या irritañón उचित ओटिकोनिक क्लीनर द्वारा उत्पादित एक सहायक बाधा के रूप में अपनी फनल को कम करके श्रवण नहर के उपकला को बदल सकता है।

    सूक्ष्म जीवों में से कई, जैसे कि अनुमानों के कुछ बैक्टिया औरmalasezzias-एक प्रकार का कवक - इस स्थान का लाभ लेने में सक्षम होता है, जिससे ओटिटिस होता है।

  • बिल्लियों में ओटिटिस के लक्षण




    ओटिटिस के कारण होने के कारण, लक्षण आमतौर पर समान होते हैं और शामिल होते हैं कान की खुजली , सिर के हिलाता है और एक प्रचुर मात्रा में हंसते हैं मोम कान में, शामिल एजेंट के अनुसार कम या ज्यादा गंध-गंध।

    यदि ये लक्षण एक कान में अकेले मौजूद हैं, तो यह विदेशी निकाय होने की प्रक्रिया से उत्तरदायी से सक्रिय है।

  • पशुचिकित्सक

    हम आपको सलाह देते हैं पशु चिकित्सक को अपनी बिल्ली ले लो एक समीक्षा के लिए साल में कम से कम दो बार, और जब भी यह ऊपर वर्णित किसी भी लक्षण का पता लगाता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ओटिटिस है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते को ओटिटिस के लिए दवा लागू करने की अनुमति नहीं हैमेरे कुत्ते को ओटिटिस के लिए दवा लागू करने की अनुमति नहीं है
    कुत्तों में ओटिटिस की पहचान करने के लिए 7 लक्षणकुत्तों में ओटिटिस की पहचान करने के लिए 7 लक्षण
    कुत्तों में ओटिटिसकुत्तों में ओटिटिस
    कुत्तों में ओटिटिस के लिए घरेलू उपचारकुत्तों में ओटिटिस के लिए घरेलू उपचार
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास ओटिटिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास ओटिटिस है या नहीं
    कुत्तों में छिद्रित आर्ड्रम - लक्षण और उपचारकुत्तों में छिद्रित आर्ड्रम - लक्षण और उपचार
    संभवतः гўcaros द्वारा otitis के साथ बिल्लियोंसंभवतः гўcaros द्वारा otitis के साथ बिल्लियों
    मेरी बिल्ली ओटिसिस से ठीक नहीं होती हैमेरी बिल्ली ओटिसिस से ठीक नहीं होती है
    बिल्लियों में ओटिटिसबिल्लियों में ओटिटिस
    बिल्लियों में ओटिटिस का इलाज कैसे करेंबिल्लियों में ओटिटिस का इलाज कैसे करें
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ओटिटिस है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com