Abyssinian बिल्ली

स्रोत

यह अबिसिनिया से आता है, जिसे आज इथियोपिया कहा जाता है। उन्हें 18 9 2 में रानी विक्टोरिया की सेना द्वारा इंग्लैंड ले जाया गया। मिस्र में शिकारियों के शिकार के लिए कुत्तों की बजाय उन्हें दलदल में इस्तेमाल किया जाता था।

CaracterГsticas

CaracterГstico एक कोट, प्रकार aguti (प्रत्येक बाल विभिन्न रूपों है), गहरे भूरे या काले cafГ © किया जा रहा स्पष्ट mГЎs शरीर से जुड़ा हुआ है, जबकि सुझावों अंधेरे mГЎs हैं बाल का हिस्सा करने के लिए लाल से इस मामले रेंज में है।

रंग की दो किस्में हैं: परंपरागत लाल या कठोर और चॉकलेट ब्राउन टिप्स के साथ लाल लाल।

पिल्ला नीली भूरे रंग की आंखों से पैदा होती है, लेकिन परिपक्व उम्र में बादाम के आकार की आंखें सोने या हरे रंग की होती हैं।

बिंदीदार फर के साथ पैदा नहीं, sГіlo पीठ और चेहरे निशान पर एक धब्बा प्रस्तुत करता है, लेकिन वयस्क के लिए © रों छह सप्ताह पुराने कोट परिवर्तन के बाद होता है। उसके बाल नरम, रेशमी, चमकदार और घने हैं।

वयस्कता में पिल्ला किस रंग में अंतर करेगा, यह देखने के लिए, आप प्लांटर बीयरिंग का रंग देख सकते हैं। यदि वे गुलाबी हैं तो बालों का रंग लाल हो जाएगा, हालांकि, अगर वे काला हैं तो बाल का रंग परंपरागत कठोर होगा।




उनके कान और पूंछ, लंबे समय से कर रहे हैं अपने शरीर extremidades- यह बहुत ГЎgil पैर, एक बहुत अच्छा शिकारी बनाने पतली और उसके अंडाकार में ठीक हड्डियों के साथ माध्यम है।

वह स्नेही है और अपने घर के लिए बहुत आसानी से अनुकूल है।

सिर एक मामूली elevaciГіn साथ सामने थोड़ा गोल नाक angled है पुल अच्छा tamaГ ± में या विस्तृत के साथ हो सकता है और कान खड़ा करना होगा।

स्नाउट छोटा है और पुरुषों में फूलों की मांसपेशियों में महिलाओं की तुलना में व्यापक हैं।

इस नस्ल का एक लाभ यह है कि महिलाओं के उत्साह कभी-कभी, जो बहुत ही मालिक के लिए cГіmodo है है, तो बुल्ला के रूप में अधिशेष पिल्लों है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली siamг © टिप्स चॉकलेट ब्रिंडलबिल्ली siamг © टिप्स चॉकलेट ब्रिंडल
बालिनी बिल्ली बिल्ली lilac युक्तियाँबालिनी बिल्ली बिल्ली lilac युक्तियाँ
बिल्ली siamг © s युक्तियाँ देखभाल lilaबिल्ली siamг © s युक्तियाँ देखभाल lila
रूसी नीली बिल्लीरूसी नीली बिल्ली
बिल्ली burmг © s carey नीलीबिल्ली burmг © s carey नीली
मिस्र के माउ बिल्लीमिस्र के माउ बिल्ली
लाल Abyssinian बिल्लीलाल Abyssinian बिल्ली
बिल्ली toniquг © s visgii प्राकृतिकबिल्ली toniquг © s visgii प्राकृतिक
सियाम बिल्ली © एससियाम बिल्ली © एस
बर्मी बिल्लीबर्मी बिल्ली
» » Abyssinian बिल्ली
© 2022 TonMobis.com