ब्राउन आंखों के लिए मेकअप चालें

ब्राउन आंखों के लिए मेकअप चालें

क्या आपके पास भूरी आँखें हैं और अपनी आकर्षक उपस्थिति बढ़ाना चाहते हैं? आंखों के रंग के लिए सही छाया चुनें और यदि आप अपनी प्राकृतिक सुंदरता को हाइलाइट करते हैं तो चापलूसी मेकअप पहनते हैं तो चमकदार और गहन दिखने की खोज की जा सकती है। इस लेख में हमारी साइट ब्राउन आंखों के लिए सरल मेक-अप चाल देना चाहती है, अपनी आंखों में से अधिकांश को बनाते हैं।


PresentarInstrucciones
  • गुलाबी और प्राकृतिक स्वर में रंग। दिन मेकअप, गुलाबी, बेज और रोशनी भूरे रंग की आंखों के लिए आदर्श हैं। वे आपके स्वरूप को नरम बनाने, प्रकाश देने और आपके चेहरे की अभिव्यक्ति के बाकी हिस्सों को मीठा करने के लिए आदर्श हैं। इसके अलावा, अगर आप अपनी आंखों को बड़ा दिखाना चाहते हैं, तो एक अच्छी चाल एक प्राकृतिक बेज eyeliner के साथ पानी की एक रेखा खींचना है।

    छवि: चॉकलेट और छाया ब्राउन आंखों के लिए सबसे अच्छा मेकअप मेकअप और अपनी आंखें बढ़ाएं, अपनी आंखों के समान रंगों के रंगों का उपयोग करना है, जो भूरे या काले चॉकलेट हैं, जो हेज़ल आंखों के रंग के लिए उत्कृष्ट हैं। यदि आप रात का शानदार दिखाना चाहते हैं, तो धूम्रपान से भरा एक गहरा भूरा बनाएं, जो आपके रूप में गहराई देने का सबसे अच्छा विकल्प है।




  • रिंगटोन और सोना तांबा। जब आप ब्राउन आंखों को हल्का करना चाहते हैं, तो सबसे उपयुक्त सोने और तांबे के टन होते हैं। संयुक्त, जैसा कि आप नीचे दी गई छवि में देख सकते हैं, अपनी आंखों के लिए अधिक पॉलिश देखो दें, जो आपकी आंखों के आकार को परिभाषित करता है। यदि आप धातु भी हैं, तो हम अपनी आंखों में ब्राउन को हाइलाइट करते हैं, जो कुछ जटिल हो सकता है।

  • ब्राउन आंखों में अभिव्यक्ति का जश्न मनाने के लिए, एक अच्छी eyeliner से बेहतर कुछ भी नहीं है। आप हमेशा क्लासिक ब्लैक के लिए जा सकते हैं या अन्य रंगों में जा सकते हैं, जैसे भूरे रंग के लिए अधिक प्राकृतिक रूप और यहां तक ​​कि एक अस्तर भी यदि आपने एक ही रंग के लिलाक रंगों को लागू किया है। यह नवाचार के बारे में सब कुछ है और देखें कि क्या आपको अंतिम परिणाम पसंद है।

  • ब्राउन आंखों के लिए इन चालों को आजमाने में संकोच न करें और देखें कि आपकी रोजमर्रा की उपस्थिति के लिए सबसे अच्छा क्या है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Arbonne उत्पादोंArbonne उत्पादों
Eyeliner पूरी तरह से कैसे लागू करेंEyeliner पूरी तरह से कैसे लागू करें
मेकअप एप्लिकेशन में प्राकृतिक रूप से देखने के तरीकों पर युक्तियाँमेकअप एप्लिकेशन में प्राकृतिक रूप से देखने के तरीकों पर युक्तियाँ
सभी के लिए मेकअप युक्तियाँसभी के लिए मेकअप युक्तियाँ
आपके लिए सही लिपस्टिक चुनेंआपके लिए सही लिपस्टिक चुनें
चीअरलीडर के लिए मेकअप टिप्सचीअरलीडर के लिए मेकअप टिप्स
रंगीन संपर्क लेंसरंगीन संपर्क लेंस
आई मेकअप तकनीक आपको अपनी आंखें दे सकती हैआई मेकअप तकनीक आपको अपनी आंखें दे सकती है
सितारों की तरह आंखों की छाया का उपयोग कैसे करेंसितारों की तरह आंखों की छाया का उपयोग कैसे करें
घर पर अपने मेकअप कैसे स्टोर करेंघर पर अपने मेकअप कैसे स्टोर करें
» » ब्राउन आंखों के लिए मेकअप चालें
© 2022 TonMobis.com