सियाम बिल्ली © एस

स्रोत

यह दौड़ एक उत्परिवर्तन का परिणाम है, जो शरीर और सिर के चरम पर अंक-अंधेरे चिह्नों को ठीक करने में कामयाब रही।

थाईलैंड के एक मूल निवासी, उसे सियामी कहा जाता है क्योंकि उसे सियाम के शाही परिवार द्वारा उठाया गया था, क्योंकि उसे इस देश से पहले बुलाया गया था।

सियामी बिल्लियों थाई राजाओं के अंतिम संस्कार का हिस्सा थे। उन्हें मकबरे में रखा गया था जहां एक छेद था और जब उन्होंने छोड़ा था तो कहा गया था कि राजा की आत्मा सियामीज़ में थी।

बाद में वे इसे नए राजा के राजनेता में ले गए, क्योंकि उनकी मान्यताओं के अनुसार पिछले व्यक्ति ने उस पल को देखा और अपना ज्ञान प्रसारित किया।

इस बिल्ली को बेचा नहीं जाएगा, देश छोड़ने की बहुत कम अनुमति है, केवल बौद्ध महलों और मंदिरों में ही दी गई है और रहती है।

यह एक साथी पशु उत्कृष्टता है। इस दौड़ ने थाईलैंड को अंग्रेजी के साथ छोड़ दिया और पूरी दुनिया में फैल गया।

CaracterГsticas

उसके सिर लंबी और चपटी crГЎneo साथ कोणीय है, प्रोफ़ाइल आंखों की सूजन गौर नहीं किया जाना चाहिए या नाक depresiГіn किया जाना चाहिए।

कान काफी लंबा, आधार पर और बिंदु पर व्यापक हैं।

उनकी आंखें बादाम के आकार के होते हैं, वे नीले, उज्ज्वल और आकार में मध्यम होते हैं, नाक की ओर झुकते हुए क्रॉस-आइड बनने के बिना झुकते हैं।

इसकी नाक लंबी और सीधी है और इसका नारा पतला और कोण है। यह फर्म की मांसपेशियों के साथ एक मध्यम आकार की बिल्ली, नाज़ुक, लंबी और पतली है।

इसकी गर्दन भी लंबी और पतली है क्योंकि इसके अंग और पैर नाजुक, छोटे और अंडाकार होते हैं। पूंछ पतली, लंबी और टिप पर तेज है।




जब वे पैदा होते हैं, पिल्ले ठोस क्रीम होते हैं और गुलाबी नाक होती है, लेकिन जब वे अपनी आंखें खोलते हैं, तो डॉट्स दिखने लगते हैं। आम तौर पर पांच बिल्ली के बच्चे पैदा होते हैं, जिनमें से तीन पुरुष और दो महिलाएं होती हैं।

नस्ल के रंग हैं: सील प्वाइंट, चॉकलेट डॉट, ब्लू डॉट और बैंगनी डॉट।

नीली बिल्ली में नीली आंखें होती हैं जैसे चीनी मिट्टी के बरतन और उसका फर चमकदार सफेद होता है, पीछे की ओर थोड़ा सा गहरा होता है।

चॉकलेट बिंदु बिल्ली tambiГ © n नीली आंखों है और चीनी मिट्टी के बरतन शरीर कान, हाथ-पैर, पैर, पूंछ में और mГЎscara के रूप में आंखों के आसपास काले mГЎs अंकों के साथ cafГ © हलवा है। इसका कोट रंग हाथीदांत का है।

यह अन्य बिल्लियों के साथ आक्रामक है। मादाएं अपने पिल्लों के साथ बहुत मातृभाषा हैं।

अपने घर की रक्षा करते समय जिम्मेदारी की एक बड़ी भावना विकसित करें, लेकिन आपको शुरुआती उम्र में अन्य जानवरों की कंपनी के लिए उपयोग करने की आवश्यकता है। वे बहुत स्नेही हैं और परिवार का हिस्सा महसूस करने के लिए प्यार करते हैं।

वे बहुत बुद्धिमान हैं और अपने मालिक की कंपनी में खेलना पसंद करते हैं। यह अपने शरीर को कुचलने और अपने मालिक के बगल में सोने से स्नेह दिखाता है।

मादाएं पुरुषों की तुलना में यौन परिपक्वता तक पहुंचती हैं, जो छह महीने की उम्र में दिखाई देती हैं। यह महत्वपूर्ण है कि चौदह महीने तक यह पार न हो, क्योंकि यह शारीरिक रूप से पूरी तरह से विकसित नहीं होगा। पहली डिलीवरी के बाद उन्हें निर्जलित करने की सलाह दी जाती है।

यह उम्र के आठ महीने में पुरुषों नपुंसक करने के लिए, लगता है कि अगर आप पुनर्मुद्रण को समर्पित नहीं है, आदेश rocГe क्षेत्र को चिह्नित करने के लिए उनके मूत्र के साथ घर को रोकने के लिए सलाह दी जाती है। कथन कम से कम अपने व्यवहार में नहीं बदलेगा, लेकिन यह इसे शांत और घर के अंदर रखेगा।

इन बिल्लियों बाल बदल सभी वॉलपेपर ± या, ताकि एक सतत ब्रश करने की सिफारिश की है, ताकि आप फुलाना फर्नीचर फैल नहीं है और कहा कि ज्यादा बाल जो उसे गंभीर जठरांत्र गड़बड़ी पैदा कर सकता है निगल नहीं preening।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली siamг © एस नीली युक्तियाँबिल्ली siamг © एस नीली युक्तियाँ
बिल्ली siamг © टिप्स चॉकलेट ब्रिंडलबिल्ली siamг © टिप्स चॉकलेट ब्रिंडल
हिमालयी बिल्ली ने मुहरों की ओर इशारा कियाहिमालयी बिल्ली ने मुहरों की ओर इशारा किया
बिल्ली burmг © एसबिल्ली burmг © एस
बिल्ली siamг © s अंक मुहरोंबिल्ली siamг © s अंक मुहरों
बालिनी बिल्लीबालिनी बिल्ली
एक सियामी बिल्ली एक पैर दर्द होता हैएक सियामी बिल्ली एक पैर दर्द होता है
दस्त और रक्तस्राव के साथ सियामी बिल्लीदस्त और रक्तस्राव के साथ सियामी बिल्ली
बालिनी बिल्ली © मुहरों की युक्तियाँबालिनी बिल्ली © मुहरों की युक्तियाँ
सियामी बिल्लियों के प्रकारसियामी बिल्लियों के प्रकार
» » सियाम बिल्ली © एस
© 2022 TonMobis.com