कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली बहरा है

कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली बहरा है

यह संभव है कि जब आप अपना फोन करें बिल्ली उसे परवाह नहीं था या वह सुन रहा था। शायद वह सोचता है कि वह अवज्ञाकारी है या वह बस उसके अंदर है। तंबीम पूरी दुनिया है कि वह सोचता है कि वह सही ढंग से शिक्षित करने में सक्षम था और इसलिए, उत्तेजना के लिए बहुत ग्रहणशील नहीं है। लेकिन क्या उन्होंने बिल्ली के खाने की बहरापन की संभावना के बारे में सोचना बंद कर दिया? उम में हम आपको कैसे बताते हैं कैसे पता चले कि आपकी बिल्ली बहरा है या नहीं घर पर कुछ तरीकों से आप कर सकते हैं।

मजबूत ruílos विफल आपकी बिल्ली कहां है। वैक्यूम क्लीनर पास करें, सिग्नल के साथ एक दरवाजा खोलें और बंद करें, एक बर्तन में दबाएं, इत्यादि। इन के साथ लगता है एक बिल्ली को छिपाने के लिए बहरा queón रन है, अगर पशु estimañón अभी भी चुपचाप सो या खिड़की से बाहर देख, é posibleíble आप audiñón याद कर रहे हैं या बहरा है।

  • उच्च मेयो . यह हो सकता है कि आपकी बिल्ली बहुत ज़ोरदार है क्योंकि आप बहरे होने के कारण मात्रा को नियंत्रित कर सकते हैं।

  • अपनी बिल्ली को बुलाओ . ऐसी बिल्लियों हैं जो केवल अपने मालिकों की चीखों को प्रतिक्रिया देते हैं, लेकिन यदि आप नहीं करते हैं, तो यह अजीब बात है।

  • वह घर पर आता है और प्रकट होता है. आम तौर पर घर पर आने पर एक बिल्ली अपने मालिक को प्राप्त करने के लिए आता है। जब वह दरवाजा खोलता है तो सिय्योन सुनता है, वह भी प्राप्त करने में सक्षम होगा।




  • चलने पर बालनिया . यदि आप बहरे हैं, तो चलने के दौरान आपके आंदोलनों को समन्वयित करना आपके लिए मुश्किल हो सकता है। ध्यान रखें-ओ।

  • सोते समय हथेलियों को मारो . जब आप सो जाते हैं, तो अपने सिर के बगल में एक संकेत के साथ अपने हथेलियों को करीब आकर हराएं। अगर आप परेशान हो जाते हैं, तो आप सोचने लगेंगे कि आप बहरे हैं।

  • यह इन चालों या यहां तक ​​कि सभी के वैरियोस का अनुभव किया गया है और यदि आपकी बिल्ली बहरापन से पीड़ित हो सकती है, पशुचिकित्सा के पास जाओ इसकी जांच करने के लिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली बहरा है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बहरा हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बहरा है
    बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?
    घर पर एक नई बिल्ली है और मुझे नहीं पता कि कैसे कार्य करना हैघर पर एक नई बिल्ली है और मुझे नहीं पता कि कैसे कार्य करना है
    बिल्ली में एक बहरा मेयो हैबिल्ली में एक बहरा मेयो है
    मेरी बिल्ली नाखून सील कर रहा हैमेरी बिल्ली नाखून सील कर रहा है
    Badalona में खोया बिल्लीBadalona में खोया बिल्ली
    मेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa हैमेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa है
    बिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थीबिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थी
    बिल्ली कुत्ते द्वारा पंजा पर काटाबिल्ली कुत्ते द्वारा पंजा पर काटा
    एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली बहरा है
    © 2022 TonMobis.com