मेरी बहरा बिल्ली की देखभाल कैसे करें

मेरी बहरा बिल्ली की देखभाल कैसे करें

एक बधिर बिल्ली आम तौर पर शांत, बुलबुला और मीठा। साथ ही सामान्य सुनवाई वाली बिल्ली, अगर यह अच्छी तरह से देखभाल की जाती है तो यह सम्मान का एक उत्कृष्ट पशु है। उनके कल्याण और सरल हासिल करें, और इसके लिए आपको कुछ सुझावों को जानना चाहिए ताकि वह उनके पक्ष में खुश हों। इसी कारण से, nos en animales.sitio2.xyz हम अपने जीवन को सामंजस्यपूर्ण बनाना चाहते हैं और इसी कारण से, हम आपको मार्गदर्शन करने जा रहे हैं ताकि आप जान सकें कैसे अपनी बहरा बिल्ली की देखभाल करने के लिए.

एक ही इशारा दोहराएं . यदि आप अपनी बिल्ली को समझना चाहते हैं, तो आपको हमेशा एक ही संकेतों का लगातार उपयोग करना चाहिए। यदि आप एक ही के साथ सिग्नल दोहराते हैं, तो यह समझ को खत्म कर देगा। इसलिए, एक बुद्धिमान और पर्यवेक्षक जानवर की बिल्ली संबंधित पक्षी बनाने के लिए सीखती है और धैर्य के साथ, एक अच्छा संचार प्राप्त होगा।

  • उसे घर छोड़ने दो . अपने बधिर बिल्ली का उचित और अनिवार्य देखभाल करने में सक्षम होने के लिए, आप घर छोड़ने में सक्षम नहीं होंगे। यदि घर के बाहरी भाग बिना किसी कठिनाइयों के बिल्ली के लिए खतरनाक है, तो अपनी बिल्ली की कल्पना करें जो सड़क के खतरों को सुन सके, उदाहरण के लिए, एक कार का सींग।

  • ब्रूस के बिना अपना ध्यान बुलाओ . यदि आप अपना ध्यान कॉल करना चाहते हैं, तो आपको विब्रोन को ध्यान में रखने के लिए चोन पर कदम उठाना होगा, या आप फ्लैशलाइट की रोशनी का उपयोग कर सकते हैं। पेरोएन फेब्रब्रसैमेन्ट, क्योंकि यह उसके carátener को प्रभावित कर सकता है।

  • एक ही इत्र का प्रयोग करें . एक नियमित परफ्यूम रखने के साथ उस गंध को você से जोड़ना एक अच्छा विचार है। उनके साथ खेलने और संवाद करने के लिए दृष्टि और गंध और मौलिकता को बढ़ाएं।




  • मौखिक भाषा और चेहरे का व्यक्तित्व . अपनी बिल्ली से बात करें जैसे कि वह आपको सुन सके। अपने शरीर की भाषा या चेहरे की अभिव्यक्ति को अतिरंजित करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें ताकि आपकी बिल्ली समझ सके कि आप कैसा महसूस करते हैं या आप क्या व्यक्त करना चाहते हैं।

  • अगर यह स्नेह का संकेत है . एक बधिर बिल्ली, साथ ही कठिनाइयों के बिना एक बिल्ली, स्नेह प्राप्त करने के लिए प्यार करता है, और उसे सहवास करने के लिए प्यार करता है। इसके अलावा, इसकी बिल्ली के साथ, você इस भावना को तेज करने में सक्षम हो जाएगा, इस प्रकार, इस प्रकार प्रभावशाली बंधन को बढ़ाता है। कभी भी उसके साथ चिल्लाओ या परिचर को कॉल करने के लिए ऑब्जेक्ट्स खेलें क्योंकि, क्रूर, अल descesscessárío के além। अगर वह डरता है, तो वह आप पर भरोसा नहीं कर सकता है।

  • और बहुत सावधान अपने बधिर बिल्ली के साथ वे ऑडिशन समस्याओं के बिना बिल्ली के समान होना चाहिए। आपको अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहिए, अपने दांतों का ख्याल रखना चाहिए और अपनी सुरक्षा पर अपने अच्छे भोजन का इत्यादि रखना चाहिए। पशुचिकित्सा की आवधिक यात्राओं के Além।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बहरा बिल्ली का ख्याल कैसे रखें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे बहरे कुत्ते को शिक्षित कैसे करेंमेरे बहरे कुत्ते को शिक्षित कैसे करें
    बिल्ली में एक बहरा मेयो हैबिल्ली में एक बहरा मेयो है
    एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
    मेरी बिल्ली की विफल योजनामेरी बिल्ली की विफल योजना
    मां के बिना एक महीने के बिल्ली के बच्चे की देखभाल क्या है?मां के बिना एक महीने के बिल्ली के बच्चे की देखभाल क्या है?
    मेरा बिल्ली का बच्चा एक पैर चाटना बंद नहीं करता हैमेरा बिल्ली का बच्चा एक पैर चाटना बंद नहीं करता है
    मेरी बिल्ली में संकुचन नहीं हैंमेरी बिल्ली में संकुचन नहीं हैं
    मेरी बिल्ली के साथ संवाद कैसे करेंमेरी बिल्ली के साथ संवाद कैसे करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली बहरा हैकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली बहरा है
    छुट्टियों के दौरान मेरी बिल्ली के साथ क्या करना हैछुट्टियों के दौरान मेरी बिल्ली के साथ क्या करना है
    » » मेरी बहरा बिल्ली की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com