प्रोफाइल: बर्मी बिल्ली

प्रोफाइल: बर्मी बिल्ली
सीसी छवि: क्लाउडिया ज़ैनो

पूर्व का एक जादुई पवित्र इतिहास Birman बिल्ली के फर की उत्पत्ति छुपाता है। पौराणिक कथा के अनुसार, एक कंबोडियन पुजारी मंदिर में इन फेलिनों में से एक के बगल में रहता था। जहां उन्होंने नीलमणि आंखों, सुन-कान-केएस के साथ सोने की देवी की पूजा की। एक दिन धार्मिक मारे गए थे। भयंकर तथ्य देखने के बाद, पुसीकैट मृत शरीर पर गिर गया, देवी के प्रतिनिधित्व का आंकड़ा सामना करना पड़ रहा है और उसके फर ह्यू के लिए पीले रंग सोने और आंखों की एक व्युत्पन्न करने के लिए एक काले रंग जलाया धार्मिक आकृति का। हालांकि, इस बिल्ली के पैर पूरी तरह से सफेद बने रहे, जो अपने गुरु की शुद्धता का प्रतिनिधित्व करते थे।

बर्मी बिल्ली आसपास के अद्भुत कथा के अलावा, पहली नजर में यह निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि बिल्ली को पूरा करती है एक फारसी और स्याम देश की सबसे मुख्य शारीरिक विशेषताओं: एक प्रचुर मात्रा में फर और काले धब्बे शरीर (जो उस में दिखाई में समान रूप से बांट दो या तीन सप्ताह के बाद)। इसकी नाक और क्रैनियल परिधि इन दो दौड़ों के समान हैं।

इस बिल्ली का बच्चा का स्वभाव आमतौर पर बहुत ही अत्याचारी और उत्सुक होता है। केवल 8 महीने की उम्र में, आप अपने पहले कूड़े को गर्भ धारण करने के लिए तैयार होंगे, आमतौर पर एक वर्ष के बाद शुरू होने वाली अन्य दौड़ की तुलना में। वे बेहद प्यार करने वाली फेलिन हैं और अपने गुरु पर निर्भर: वे अकेले होने से नफरत करते हैं और वे बच्चों के साथ पूरे दिन खेलना पसंद करते हैं। ये बिल्लियों जल्दी से अपनी वस्तुओं का उपयोग करना सीखते हैं: वे सबसे बुद्धिमान नस्लों से संबंधित हैं।




उनकी नीली आँखें कितनी सुंदर और हड़ताली होने के बावजूद, आपको उनके साथ बहुत सावधान रहना चाहिए क्योंकि वे मोतियाबिंदों से ग्रस्त हैं। बर्मी बिल्ली भी तंत्रिका रोगों और रक्त से संबंधित स्थितियों से पीड़ित है। यह महत्वपूर्ण है कि निरंतर अवलोकन स्वास्थ्य में रखें इस बिल्ली का बच्चा, रक्त समूह बी से संबंधित कुछ में से एक है।

यह एक परिवार के लिए एक आदर्श बिल्ली का बच्चा है, हालांकि आपको एलर्जी से पीड़ित लोगों से सावधान रहना चाहिए: यह आमतौर पर बालों के अवशेष को छोड़ देता है जहां यह रहता है। हालांकि, वह एक बहुत ही शांत चरित्र का एक महान साथी है और जो भी उसे गर्मी और प्यार देता है उससे बहुत जुड़ा हुआ है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
काला फारसी बिल्लीकाला फारसी बिल्ली
फारसी बिल्ली चॉकलेटफारसी बिल्ली चॉकलेट
बालिनी बिल्ली बिल्ली lilac युक्तियाँबालिनी बिल्ली बिल्ली lilac युक्तियाँ
हिमालयी बिल्ली ने मुहरों की ओर इशारा कियाहिमालयी बिल्ली ने मुहरों की ओर इशारा किया
छायांकित फारसी बिल्ली छायांकितछायांकित फारसी बिल्ली छायांकित
ब्राउन टिफ़नी बिल्लीब्राउन टिफ़नी बिल्ली
फारसी बिल्ली कैलिकि, हॉक्सबिल फारसी और सफेदफारसी बिल्ली कैलिकि, हॉक्सबिल फारसी और सफेद
रजत टैब्बी फारसी बिल्लीरजत टैब्बी फारसी बिल्ली
ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्लीब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली
बर्मी बिल्लीबर्मी बिल्ली
» » प्रोफाइल: बर्मी बिल्ली
© 2022 TonMobis.com