अपनी बिल्ली को अपने परिवहन बॉक्स में कैसे पहुंचाया जाए

अपनी बिल्ली को अपने परिवहन बॉक्स में कैसे पहुंचाया जाए

आपकी बिल्ली को पहले या बाद में आपके द्वारा खरीदे गए परिवहन बॉक्स में प्रवेश करना होगा। हो सकता है कि आपको पशुचिकित्सा, यात्रा करने, चलने की ज़रूरत है ... जो भी मामला है, आपको उस स्पेनिश में प्रवेश करने और आराम करने का एक तरीका मिलना चाहिए। हमें यह समझना है कि बिल्लियों को बंद महसूस करना पसंद है, और यह एक आसान काम होगा, लेकिन इसे हासिल करना संभव है। इसी कारण से animales.sitio2.xyz में, हम इसके बारे में कुछ सलाह देने जा रहे हैं अपनी बिल्ली को अपने परिवहन बॉक्स में कैसे पहुंचाया जाए.

सबसे महत्वपूर्ण यह है कि आपकी बिल्ली को अपने कमरे में परिवहन बॉक्स देखने के लिए उपयोग किया जाता है। उसे देखने, गंध, खोज और पता चलता है कि यह उसका स्पेन है। हम इस पल का समर्थन आपकी बिल्ली के लिए पुरस्कार के साथ करेंगे, एक ऐसा उपचार चुनें जिसे आप पसंद करते हैं या हैम का टुकड़ा है इस जगह को कुछ सकारात्मक के साथ जोड़ो उसके लिए, योन केवल इसलिए कि वह एक इलाज दे रहा है, लेकिन क्योंकि इसे você और देखभाल के साथ करना है। इस पल के लिए, दरवाजा बंद कर दें, थोड़ा कम, क्योंकि आप अधिक आरामदायक महसूस करते हैं, हम खुलेंगे।

  • जब हम महसूस करते हैं और देखते हैं कि बिल्ली अपने परिवहन बॉक्स के रिया के साथ आरामदायक है, तो दरवाजा खोला जाना चाहिए और अंदर कुछ दिलचस्प इनाम डालना चाहिए। इस प्रकार, आप जिज्ञासा दर्ज करने के लिए महसूस करेंगे और आप देखेंगे कि उस स्पेन में प्रवेश करने का तथ्य कुछ अच्छा और हानिकारक था। बिल्ली और परिवहन बॉक्स के बीच मुठभेड़ के इन पहले क्षणों में, दरवाजा बंद न करें, हम चाहते हैं कि आप कोने में महसूस करें। जैसे-जैसे दिन जाते हैं, कुछ मिनटों के लिए बंद करना बंद करने की कोशिश करें-आप जो भी महसूस करते हैं, उसके अनुसार धीरे-धीरे समय बढ़ा सकते हैं। और कुछ prémio दरवाजा के माध्यम से queón esque अच्छा देने के लिए याद है कि यह उसके लिए यह जगह है।

  • आप देखेंगे कि आपकी बिल्ली आतंक से कितनी कम होगी, अपने व्यक्तिगत ग्रोट्टो में अधिक समय बिताने के लिए। यदि आप देखते हैं कि आपकी बिल्ली बॉक्स के अंदर बैठकर आराम कर रही है, तो ए डाल दें अच्छी तरह से गद्दीदार कंबल ताकि वह बहुत सहज महसूस कर सके।




  • यदि आप देखते हैं इस प्रक्रिया बिल्ली educañóel você अधिक लेता है उम्मीद और योन पशुचिकित्सा करने के लिए अपनी बिल्ली लेने की जरूरत बॉक्स के परिवहन के लिए प्रयोग किया जाता है, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप है कि अपनी गर्भवती, या यहाँ तक गंध व्यक्तिगत कपड़ों के एक रॉक डाल कुछ का उपयोग कर सकते diffuser बिल्ली का बच्चा फेरोमोन, सब कुछ आपको शांत और शांतिपूर्ण महसूस करने के लिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अपनी बिल्ली को अपने परिवहन बॉक्स में कैसे पहुंचाया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मैं अपने कुत्ते को बस में ले जा सकता हूंमैं अपने कुत्ते को बस में ले जा सकता हूं
    मेरे कुत्ते के लिए एक परिवहन बॉक्स कैसे चुनेंमेरे कुत्ते के लिए एक परिवहन बॉक्स कैसे चुनें
    क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?
    बिल्ली ट्रे कैसे चुनेंबिल्ली ट्रे कैसे चुनें
    अपनी बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँअपनी बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँ
    शौचालय का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओशौचालय का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओ
    बिल्ली कूड़े के बक्से को कैसे चुनें और बनाए रखेंबिल्ली कूड़े के बक्से को कैसे चुनें और बनाए रखें
    एक बिल्ली वाहक कैसे चुनेंएक बिल्ली वाहक कैसे चुनें
    मेरी बिल्ली के साथ कार से कैसे यात्रा करेंमेरी बिल्ली के साथ कार से कैसे यात्रा करें
    आपकी बिल्ली पशु चिकित्सा की यात्रा का आनंद ले सकती हैआपकी बिल्ली पशु चिकित्सा की यात्रा का आनंद ले सकती है
    » » अपनी बिल्ली को अपने परिवहन बॉक्स में कैसे पहुंचाया जाए
    © 2022 TonMobis.com