बिल्ली कूड़े के बक्से को कैसे चुनें और बनाए रखें

बिल्ली कूड़े के बक्से को कैसे चुनें और बनाए रखें

बिल्लियों को उनके स्वतंत्र चरित्र और जानवरों के रूप में चिह्नित किया जाता है बहुत साफ और यह निश्चित रूप से स्वच्छता का महत्व था जो आपके सैंडबॉक्स को एक पवित्र स्पेनिश बनाता है जो हमेशा होना चाहिए सही ढंग से तैयार . यदि आपके घर पर एक नई बिल्ली आ गई है और आप जानते हैं कि जानवरों के लिए कहां खाना है, site2.xyz हम कुछ महत्वपूर्ण सुझाव देते हैं ताकि आप जानते हों सैंडबॉक्स को कैसे चुनें और बनाए रखें आपकी बिल्ली का बच्चा

सैंडबॉक्स यह वह है जो आपको अपने बिल्ली को खुद को राहत देने के लिए चलने के लिए आवश्यक होने की अनुमति देता है, और आपकी पसंद और पुनः कॉल महत्वपूर्ण हैं।

  • एक कूड़े के बक्से को खरीदते समय, ध्यान रखें इसका आकार यह बिल्ली के अंदर फिट बैठने के लिए काफी बड़ा होना चाहिए और इसे वयस्क के रूप में आरामदायक बनाना चाहिए।

  • कूड़े के बक्से की दीवारें भी ऊंची होनी चाहिए, ताकि जब जानवर इसका उपयोग करता है और उसके अंदर चलता है, तो यह बॉक्स के बाहर एक चोन में समाप्त होता है। इसकी सामग्री को एक को अनुमति देना है आसान धोने इसलिए, एक खरीदने का निर्णय लेने से पहले प्रत्येक उत्पाद की विशेषताओं का मूल्यांकन करें।

  • रेत अवशोषित करना चाहिए तरल और बदबू आ रही है एक कुशल तरीके से, सहयोगियों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे अपनी बिल्ली के उन लोगों को पकड़ लें, इस तरह वे पूरे घर में फैल जाएंगे ताकि जानवर बॉक्स का उपयोग बंद कर दे।




  • सैंडबॉक्स आपके घर में कहीं भी हो सकता है, आपको एक बिंदु चुनना होगा शांत और छोटे परिसंचरण के साथ पसंद करते हैं ताकि जानवर शांति से खुद को राहत दे सके। ध्यान रखें कि बिल्ली दिन के किसी भी समय अपनी पेंटिंग में जा सकती है, इस तरह से साइट तक पहुंच महत्वपूर्ण है।

  • रेत के कैएक्स को विसर्जन के उन्मूलन के साथ प्रतिदिन साफ ​​किया जाना चाहिए, जबकि, जब इस्तेमाल किया जाता है, तो रेत को हटाया जाना चाहिए, बॉक्स को आधा भरा छोड़कर और फिर नई रेत भरना चाहिए।

  • आपको उस फेलिन को जानना चाहिए वे इसे पसंद करते हैं यदि आपको रेत का गंदे और क्षतिग्रस्त बॉक्स मिलता है, तो ऐसा होता है, सामान्य यह है कि घर के किसी भी अन्य स्थान पर आपको इसके बाहर की आवश्यकता होती है, इसलिए हमेशा उनके लिए बॉक्स को साफ रखना आवश्यक है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्ली कूड़े के बक्से को कैसे चुनें और बनाए रखें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी बिल्ली से मूत्र और मल की गंध को कैसे खत्म करें?मेरी बिल्ली से मूत्र और मल की गंध को कैसे खत्म करें?
    बिल्ली ट्रे कैसे चुनेंबिल्ली ट्रे कैसे चुनें
    शौचालय का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओशौचालय का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओ
    इसका मतलब क्या होता है जब एक बिल्ली बिस्तर का मूत्र पेश करती है?इसका मतलब क्या होता है जब एक बिल्ली बिस्तर का मूत्र पेश करती है?
    बिल्ली की रेत की बुरी गंध के लिए चालेंबिल्ली की रेत की बुरी गंध के लिए चालें
    क्या दो बिल्लियों एक ही सैंडबॉक्स का उपयोग कर सकते हैं?क्या दो बिल्लियों एक ही सैंडबॉक्स का उपयोग कर सकते हैं?
    मेरी बिल्ली के साथ कार से कैसे यात्रा करेंमेरी बिल्ली के साथ कार से कैसे यात्रा करें
    सैंडबॉक्स का उपयोग करने के लिए बिल्ली को कैसे सिखाया जाएसैंडबॉक्स का उपयोग करने के लिए बिल्ली को कैसे सिखाया जाए
    बिल्ली कूड़ेदान बॉक्स को कैसे साफ करेंबिल्ली कूड़ेदान बॉक्स को कैसे साफ करें
    कदम से सैंडबॉक्स चरण का उपयोग करने के लिए एक बिल्ली सिखाओकदम से सैंडबॉक्स चरण का उपयोग करने के लिए एक बिल्ली सिखाओ
    » » बिल्ली कूड़े के बक्से को कैसे चुनें और बनाए रखें
    © 2022 TonMobis.com