ब्रिटिश बिल्ली कैसी है

ब्रिटिश बिल्ली कैसी है

अगर ऐसा कुछ है जो ब्रिटिश बिल्ली को अलग करता है संक्षेप में किसी भी अन्य बिल्ली के क्रोध के बिना, बिना किसी संदेह के, इसका विशेष फाइप्टीप्टिक पहलू: छोटे पैर, चेहरे, शरीर, बाल और मोटा जो इसे एक जैसा दिखता है पेलूसिया का पशु , कुछ के लिए अनूठा। इस जानवर के बहुत अच्छे गुण हैं विशेष यही कारण है कि यदि आप घर पर एक होने का विचार कर रहे हैं या यदि यह आपके जीवन का हिस्सा है, तो animales.site2.xyz में हम आपके carátener के बारे में कुछ सलाह देते हैं ताकि आप जानते हों ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली की तरह। फोटो mundo-animal.com

इसकी शारीरिक उपस्थिति के कारण, अन्य बिल्लियों, बिल्ली की तुलना में बड़ा सक्रिय टॉमल अन्य छापे की तरह, सीई का एक जासूस होने के नाते थोड़ा "विनाशकारी" और इससे परहेज करते हुए कि वे अपने आंदोलन को इतना नष्ट कर देते हैं।

  • यह बिल्ली बहुत है सहानुभूतिपूर्ण और brincalhón , मिठाई और वांछनीय प्यार करने के लिए, क्योंकि बिल्लियों के indepéncia के स्पर्श के बावजूद, अक्सर पूछता है प्यार और छेड़छाड़ एक तरह से एक कॉन या।

  • ब्रिटिश बिल्ली के साथ परिपक्व दो साल और यह चारों सहित बढ़ता है, एक बहुत ही चंचल राइया होने के नाते जो एक अपार्टमेंट के लिए बहुत अच्छी तरह से अनुकूल है, भले ही वह हमेशा के लिए एक बगीचे पसंद करता है cañar अपने पूर्वजों की तरह।

  • इस बिल्ली के खाने में उन लोगों के लिए एक आकर्षक गुणवत्ता है जो सिलेनसिओ की सराहना करते हैं बहुत कम दूसरों की तुलना में अधिक खुले साथी होने के नाते।




  • नर हैं अधिक समाजशास्त्र कि मादाएं, हालांकि उनके अजनबियों के साथ घनिष्ठता होने के बावजूद हमेशा स्नेह प्राप्त करने के लिए तैयार हैं। यह एक क्रोध के बारे में है बहुत स्मार्ट यही कारण है कि यह कई पशु प्रशिक्षकों का पसंदीदा है

  • अंत में, आपको पता होना चाहिए कि वयस्कता तक पहुंचना महान लालची Saú की समस्याओं से बचने के लिए मालिक को एटिनॉन के साथ अपने भोजन की देखभाल करने के लिए मजबूर करना।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं ब्रिटिश बिल्ली कैसी है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • युक्तियाँ
    ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली वयस्कों और बच्चों के लिए एक महान मित्र है, इसलिए पालतू जानवर के रूप में एक होने में संकोच न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    छोटे बाल क्लासिक लाल ब्रिटिश के साथ ब्रिटिश बिल्लीछोटे बाल क्लासिक लाल ब्रिटिश के साथ ब्रिटिश बिल्ली
    मेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa हैमेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa है
    अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्ली कैलिसीअमेरिकी शॉर्टएयर बिल्ली कैलिसी
    नीली धारीदार टैबी अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्लीनीली धारीदार टैबी अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्ली
    ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्लीब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली
    ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली धुआं क्रीमब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली धुआं क्रीम
    मेरी बिल्ली के चेहरे पर एक गांठ हैमेरी बिल्ली के चेहरे पर एक गांठ है
    शॉर्टएयर शॉर्टएयर ब्रिटिश बिल्लीशॉर्टएयर शॉर्टएयर ब्रिटिश बिल्ली
    दो-स्वर नीले और सफेद ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्लीदो-स्वर नीले और सफेद ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली
    Chartreux बिल्लीChartreux बिल्ली
    » » ब्रिटिश बिल्ली कैसी है
    © 2022 TonMobis.com