हवाना बिल्ली




बिल्ली हवाना
यदि आप विदेशी बिल्लियों से प्यार करते हैं, तो आप गेटो हबाना को याद नहीं कर सकते हैं। यह ब्रिटिश जाति दिल को जीतने से रोकती नहीं है। उससे मिलें।

यह कैसे उत्पन्न हुआ?
हबाना बिल्ली सबसे विदेशी नस्लों में से एक है और ब्राउन हवाना, हवाना ब्राउन, हबाना कैफे, कैफे Habano के रूप में यह उल्लेख करने के लिए कई नाम है ... हालांकि उनके नाम सीधे क्यूबा से संबंधित है, तो आप इसे इस देश के लिए नहीं देना है । इसलिए, यह भी भूरे रंग भूरा बिल्ली कौन सही नहीं मानता कि हवाना एक दौड़ कि क्यूबा में नहीं भेजा गया है के नाम का हिस्सा था बुलाया गया है।

यह दौड़ इंग्लैंड में हुई थी। वैसे भी, यह वहाँ पूर्व में अपनी तरह का जानवर हैं कि उन्नीसवीं सदी यूरोप दौरान एक प्रति निर्यात सदियों के लिए माना जाता है और किया जाता है, इसी तरह की एक स्याम देश बनाने की है, लेकिन एक अच्छी तरह से परिभाषित रंग बालों बिल्ली के साथ विचार उभरा। क्यूबा सिगार के समान स्वर बनाकर इसके रचनाकारों ने इसे गेटो हबाना कहने का फैसला किया।

इसकी भौतिक विशेषताओं क्या हैं?
इसकी मुख्य विशेषता होने के नाते, इस नस्ल के लिए केवल एक ही रंग है। लेकिन इंग्लैंड और संयुक्त राज्य अमेरिका में हवाना के लिए समान मानदंड नहीं हैं, क्योंकि ब्रिटिश अधिक ओरिएंटल पहलू पसंद करते हैं, जबकि अमेरिकियों को रूसी ब्लू के समान कुछ पसंद है।

इसमें गहरे भूरे और बहुत उज्ज्वल का एक छोटा कोट है। इसका विस्तारित और पतला शरीर छोटे, अंडाकार पैर के साथ अपने लंबे, पतले पैरों के साथ पूरी तरह से जोड़ता है। इसकी पूंछ लंबी है और एक बिंदु में समाप्त होता है। सिर wedge के आकार का है, क्योंकि यह चौड़ा से लंबा है। उसकी नाक छोटी और कोण है। आंखें, एक-दूसरे से दूर, बादाम के आकार और तिरछी हैं। और कान बहुत बड़े हैं, टिप पर गोलाकार और गुलाबी अंदर।

आपका चरित्र कैसा है
हवाना बिल्ली बहुत बुद्धिमान और स्नेही है, जैसे अपने पूर्वजों सियामीज़। वह खेलना पसंद करता है और बहुत स्नेह और ध्यान की जरूरत है। आम तौर पर, वह परिवार के किसी विशेष सदस्य से बहुत जुड़ा हुआ है और अपने पूरे जीवन में उसके प्रति वफादार है। और हालांकि यह बहुत सक्रिय है, यह अंदर जीवन के लिए अच्छी तरह से अनुकूल है।

आपको किस देखभाल की ज़रूरत है?
मुख्य रूप से, यह तापमान में अचानक परिवर्तन के प्रति सावधान रहना है और यह ज्यादा समय सड़क पर नहीं हो जाने के लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि वे बहुत जुकाम और इसलिए फेफड़ों की समस्याओं से ग्रस्त हैं।

हमें अपने भरोसेमंद पशुचिकित्सा के साथ समय-समय पर परामर्श लेना चाहिए।

क्या आपको यह खूबसूरत नस्ल पसंद आया? हमें बताओ!

स्रोत
Wikifaunia
पालतू पशु

चित्र
mundogatos.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छोटे बाल क्लासिक लाल ब्रिटिश के साथ ब्रिटिश बिल्लीछोटे बाल क्लासिक लाल ब्रिटिश के साथ ब्रिटिश बिल्ली
बिल्ली burmг © s marrgіnबिल्ली burmг © s marrgіn
ब्राउन एबीसिनियन बिल्लीब्राउन एबीसिनियन बिल्ली
घरेलू बिल्लीघरेलू बिल्ली
विदेशी बिल्ली काली धुआंविदेशी बिल्ली काली धुआं
अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्ली कैलिसीअमेरिकी शॉर्टएयर बिल्ली कैलिसी
ब्राउन हवाना बिल्लीब्राउन हवाना बिल्ली
नार्वेजियन वन बिल्ली टैब्बी ब्राउननार्वेजियन वन बिल्ली टैब्बी ब्राउन
दो-स्वर नीले और सफेद ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्लीदो-स्वर नीले और सफेद ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली
बिल्ली कैफ © © habanaबिल्ली कैफ © © habana
» » हवाना बिल्ली
© 2022 TonMobis.com