मैं बिल्लियों के लिए एलर्जी हूँ

मैं बिल्लियों के लिए एलर्जी हूँ
सीसी छवि: चल रहा है

मैं एक बीमार व्यक्ति नहीं हूँ, मैं अपने बचपन में और मेरी किशोरावस्था में नहीं था, और अब मैं एक वयस्क हूँ और एक "लचीला शाकाहारी" आहार (शब्द मेरे द्वारा आविष्कार) मैं बीमार कम मिलता है का पालन करें। लेकिन कुछ अजीब हुआ जब वह लगभग 18 वर्ष का था। मैंने पाया कि मैं बिल्लियों के लिए बहुत एलर्जी था।

मैं क्यों कहता हूं कि यह अजीब है? क्योंकि यद्यपि हमेशा मेरे परिवार में हम कुत्तों से अधिक थे, हमारे किशोरावस्था में एक बिल्ली का बच्चा भी था, और मेरे साथ कभी भी कुछ नहीं हुआ। और क्या, वह उसके साथ और सबकुछ सो गया। लेकिन यह होने के बाद (वह पहले मर गई), बस मेरी एलर्जी अचानक "अंकुरित" हो गई।

यह पता चला है कि उसके घर में बिल्लियों के साथ दो दोस्त थे। जब मैं उन्हें देखने गया, तो मैंने ध्यान दिया कि मैंने बहुत ज्यादा छींक ली है, कि मैं भीड़ में था और आराम से रोल या रूमाल के साथ चलना पड़ा, लगातार आवाज उठा रहा था। लेकिन उस हानिकारक प्रतीत नहीं (कष्टप्रद यद्यपि) और झटका मेरी कॉर्नेट (शाब्दिक) के रूप में पूरे समय मैं देख कि एलर्जी, बढ़ती था सांस लेने में तकलीफ के प्रकरणों होने और बस छींकने नहीं के बाद शुरू कर दिया। चौंकाने वाला भी इस बिंदु पर बढ़ गया था कि एक दिन मैं अस्थमा संकट के साथ क्लिनिक गया था। मैंने पाया कि मैं अस्थमात्मक था और मुझे समझ में आया कि समस्या बिल्लियों थी, यह त्वचा परीक्षण की आवश्यकता नहीं थी। इन दोस्तों के दौरे को कम से कम कम करना पड़ा और मुझे थोड़ा लगा कि मेरा जीवन सीमित था।

लेकिन बाद में सबसे खराब हुआ, जब मैं अपने वर्तमान साथी से मिला। उसकी माँ की 5 बिल्लियों थी! वह अभी भी उन लोगों के साथ रहते थे, और हम कैसे अलग-अलग शहरों में रहते थे, घर पर ही रहना था, और मैं एक चुनौती के रूप में लिया: "शायद अगर मैं इतना बिल्लियों से घिरा रहा हूँ, मेरे शरीर को इस्तेमाल किया जाता है और मैं drownings पारित" बिग गलती। अस्थमा संकट के कारण फिर से क्लिनिक, अस्पताल, आपातकाल। कोशिश मत करो, कोई गंभीरता से मर सकता है। सांस लेने में सक्षम नहीं होने की भावना भयभीत है।




मेरे मामले में एलर्जी मुख्य रूप से श्वसन है, बिल्लियों के डंड्रफ के कारण होता है। बिल्लियों वाले कई लोगों ने मुझे बताया "लेकिन अगर मैंने घर साफ किया, तो कोई बाल नहीं है" , और मुझे उन्हें समझा देना था कि यह बाल नहीं था जिससे मेरा घुटन हुआ। यह एक महान मिथक है। और ऐसा होता है कि बिल्ली का बच्चा की डैंड्रफ (या मृत त्वचा) धूल की तुलना में 5 गुना छोटी है, इसलिए यह हवा में अधिक समय तैरती है, इसे साफ करना और श्वास लेना आसान है। डूबने और कर्लिंग के अलावा, मुझे खुजली और लाली से पीड़ित था, खासकर यदि मैंने बिल्ली को बिल्ली के साथ गलती से छुआ और फिर मेरे चेहरे पर मेरा हाथ पार कर लिया।

मैं मेरी हालत निश्चित रूप से लेने के लिए (जो भयानक नहीं है), और वह क्या कर सकता है, लघु यात्राओं, हमेशा यार्ड में चुनते हैं, मुखौटा, एलर्जी की गोलियाँ, इनहेलर, आदि के साथ सुसज्जित किया जा निर्णय लिया मेरी सास ने वह सबकुछ साफ कर दिया जो वह कर सकता था, लेकिन यह पर्याप्त नहीं था, उसके बिल्ली सार ने उस बिल्ली में सब कुछ कब्जा कर लिया था। मैंने बिल्लियों को कभी भी इस्तीफा दे दिया है, जिसे मुझे बहुत खेद है, क्योंकि वे मुझे अपने आंदोलनों से हंसते हैं और वे अच्छे साथी लगते हैं। मैं कुत्तों को एलर्जी नहीं होने की सराहना करता हूं। फिर भी, जब मैं अपने ससुराल वालों के पास जाता हूं, तो मैं बिल्ली के बच्चे को थोड़ा प्यार देता हूं, जिसके बाद मैं अपने हाथ धोने के लिए दौड़ता हूं जैसे कि मेरे पास था टीओसी , इसलिए गलती से मेरे चेहरे को खरोंच नहीं करना और सूजन की आंखों के साथ खत्म होना।

सौभाग्य से मुझे अपनी बिल्ली या मेरे जीवन के बीच कभी भी चयन नहीं करना पड़ा, क्योंकि जैसा कि मैंने आपको बताया था, मेरी बिल्ली का बच्चा मेरी एलर्जी प्रकट होने से पहले मर गया था। लेकिन शायद मेरी गवाही उन लोगों के लिए उपयोगी है जो एलर्जी की वजह से अपने पशुओं को गोद लेने के लिए दूसरों का न्याय करने के लिए दूसरों का न्याय करते हैं। एलर्जी के विभिन्न स्तर हैं, मैं इसे किसी को नहीं देता, उस परिस्थिति में होना आसान नहीं होना चाहिए, वास्तव में क्या होता है यह जानने के बिना न्याय न करें।

कभी-कभी मैं थोड़ा डूबने के जोखिम पर, अपनी बाहों या पालतू जानवर को बिल्ली में ले जाता हूं और ले जाता हूं। जानवरों के पालतू जानवरों के लिए हमेशा अच्छा होता है, यह इसके लायक है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते रक्त के साथ एलर्जी और नाक के श्लेष्म के रूप में खांसी प्रस्तुत करता हैकुत्ते रक्त के साथ एलर्जी और नाक के श्लेष्म के रूप में खांसी प्रस्तुत करता है
बिल्ली द्वारा उत्पादित कण संक्रमणबिल्ली द्वारा उत्पादित कण संक्रमण
मेरी बिल्ली उसकी आंखों के बिना पैदा हुई थीमेरी बिल्ली उसकी आंखों के बिना पैदा हुई थी
मेरी बिल्ली और मेरे साथी साथ नहीं मिलता हैमेरी बिल्ली और मेरे साथी साथ नहीं मिलता है
मेरे बिल्ली के बाल शरीर के एक विशिष्ट क्षेत्र में गिर जाते हैंमेरे बिल्ली के बाल शरीर के एक विशिष्ट क्षेत्र में गिर जाते हैं
सांस लेने पर बिल्ली एक सीटी आवाज बनाता हैसांस लेने पर बिल्ली एक सीटी आवाज बनाता है
10 साल की बिल्ली में बुरी सांस और भूख की कमी10 साल की बिल्ली में बुरी सांस और भूख की कमी
मेरी बिल्लियों में पूंछ से भरा पैच के साथ उनकी पूंछ हैमेरी बिल्लियों में पूंछ से भरा पैच के साथ उनकी पूंछ है
क्रैनियोएन्सेफलिक आघात के साथ बिल्ली का बच्चाक्रैनियोएन्सेफलिक आघात के साथ बिल्ली का बच्चा
मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?
» » मैं बिल्लियों के लिए एलर्जी हूँ
© 2022 TonMobis.com