सर्दी में अपनी बिल्ली की देखभाल कैसे करें

सर्दी में अपनी बिल्ली की देखभाल कैसे करें

यदि आप प्रेमी हैं बिल्लियों मुझे यकीन है कि आप जानना चाहेंगे कि सर्दियों उनके लिए एक बहुत ही नाजुक समय है, क्योंकि वे कम तापमान पर बहुत संवेदनशील हैं। अब वह समय है जब आप अपनी सुंदर बिल्ली को अपने शरीर के तापमान को स्थिर रखने के लिए पूरी तरह से घुमाएंगे। Animales.sitio2.xyz में हम você से जा रहे हैं सर्दी में अपनी बिल्ली की देखभाल कैसे करें कुछ सरल देखभाल के साथ, आप अपनी बिल्ली की रक्षा करेंगे और इसके अलावा, आपकी इच्छानुसार होंगे।

सर्दियों के दौरान यह आपके लिए बहुत आसान है बिल्ली ठंडा है कम तापमान, बारिश और आर्द्रता के कारण, और यदि आपकी बिल्ली वह है जो रोमांच की तलाश में जाती है, और भी बदतर होती है। आपको बहुत सावधान रहना चाहिए और उसे बीमार बनाने के लिए कुछ सावधानी बरतनी चाहिए।

  • चाहे आपकी बिल्ली बाहर या घर जाती है, तापमान में परिवर्तन नकारात्मक रूप से प्रभावित करते हैं। इसलिए, तापमान में अचानक परिवर्तन का नियंत्रण : हालांकि वे बिल्लियों में अधिक चिंतित हैं जो बहुत से बाहर जाते हैं, दोनों मामलों में मुझे सावधान रहना पड़ता है, क्योंकि उनके लिए यह महत्वपूर्ण है या नहीं।

  • यदि आप देखते हैं कि आपकी बिल्ली का बच्चा छींकता है, नाक बहती है, पानी की आंखें होती हैं, और स्पष्ट रूप से बेकार है, तो देखो मैं पशु चिकित्सा ताकि वह जितनी जल्दी हो सके देख सके, क्योंकि वह pyorem के लक्षणों से खतरनाक है। सभी बिल्लियों को उसी तरह पीड़ित नहीं किया जाता है, तापमान के साथ, जो बीमार होने के लिए अधिक प्रवण होते हैं वे केवल पिल्ले हैं जिन्होंने अपनी रक्षा विकसित की है, और 7 साल से अधिक की बिल्लियों, जिनके प्रतिरोध कम हैं, छोटे बाल वाले बिल्लियों, क्योंकि पर्याप्त गर्म, और कुछ अन्य डिनना से पीड़ित बिल्लियों।

  • के रूप में से एक अपनी बिल्ली के प्रतिरोध को मजबूत करें अपने वार्षिक टीकाकरण के साथ है। इसलिए हम अनुशंसा करते हैं कि यदि आप कभी उनकी योजना नहीं बनाते हैं, तो आप नॉन बनें, क्योंकि उन्होंने आपकी बिल्ली की प्रतिरक्षा प्रणाली की छवि को बदल दिया है। यद्यपि बिल्लियों को अनुमानों के प्रवेश से बचने के लिए बहुत अच्छी तरह से विकसित किया गया है, उनके लसीका गैंग्लिया जो सूक्ष्म जीवों के फिल्टर के रूप में कार्य करते हैं, वैसे भी किसी भी परिस्थिति में इसे खाली करने से रोकना नहीं चाहिए।




  • और, डुविडा के बिना, अपनी बिल्ली की प्रतिरक्षा प्रणाली का ख्याल रखने और उसकी रक्षा करने के लिए सबसे अच्छा है फ़ीड गुणवत्ता बंदूक . संतुलित भोजन और अच्छी किस्मत जिसके साथ आपकी बिल्ली बाहरी लॉब्स से पहले सौहार्दपूर्ण, ऊर्जावान और मजबूत है। इसके विपरीत, वह अपनी बिल्ली एडोना से अधिक मेहमाननवाज है। हमारी सलाह यह है कि आपकी विशेष जीवन शैली में आपके बिल्ली का बच्चा फीडर क्या अनुकूल बनाता है। घर, आउटडोर बिल्लियों, युवा, वयस्कों, जाली, अधिक वजन, आदि में बिल्लियों के लिए आहार हैं।

  • संक्षेप में, जीवन के क्षण के आधार पर, इसकी बिल्ली आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली के लिए विशिष्ट आवश्यकताएं होंगी। एक बिल्ली जो सड़क पर बहुत समय बिताती है, साल के बाकी हिस्सों की तुलना में सर्दियों में अधिक खाद्य सहायता की आवश्यकता होती है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं सर्दी में अपनी बिल्ली की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्लियों के लिए पर्यावरण के खतरेबिल्लियों के लिए पर्यावरण के खतरे
    कास्त्र बिल्ली एक दिन में कई बार छींकता हैकास्त्र बिल्ली एक दिन में कई बार छींकता है
    मुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार स्नान करना चाहिए?मुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार स्नान करना चाहिए?
    बिल्लियों में बुखार के कारणबिल्लियों में बुखार के कारण
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली ठंडी है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली ठंडी है या नहीं
    मेरी बिल्ली के बुखार को कैसे कम करेंमेरी बिल्ली के बुखार को कैसे कम करें
    बिल्लियों को ठंडा महसूस करते हैं?बिल्लियों को ठंडा महसूस करते हैं?
    अपनी बिल्ली को ठंड पकड़ने से बचाने के लिए 6 युक्तियाँअपनी बिल्ली को ठंड पकड़ने से बचाने के लिए 6 युक्तियाँ
    क्या बिल्ली को गर्मी का दौरा पड़ सकता है?क्या बिल्ली को गर्मी का दौरा पड़ सकता है?
    शीतकालीन खुजली से बचने के लिए 6 त्वचा देखभाल युक्तियाँशीतकालीन खुजली से बचने के लिए 6 त्वचा देखभाल युक्तियाँ
    » » सर्दी में अपनी बिल्ली की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com