प्रोफाइल: abyssinian बिल्ली

प्रोफाइल: एबीसिनियन बिल्ली

मुझे जानवरों से प्यार है। हर कोई सुंदर और विशेष लगता है। हालांकि, मैं यह उल्लेख करने में असफल नहीं हो सकता कि मैं खुद को बिल्ली के टुकड़े का प्रेमी घोषित करता हूं। मैं विभिन्न दौड़ों के बारे में जांच करना पसंद करता हूं, हालांकि मेरे पास एक है जिसे मैंने सड़क से बचाया था। आज हम आपको एबीसिनियन नामक बिल्लियों की नस्ल के बारे में बताएंगे।

इसकी किसी भी विशेषताओं के बारे में बात करने से पहले, यह जोर देना महत्वपूर्ण है कि इस प्रकार की बिल्ली सबसे स्नेही है। आम तौर पर, बिल्लियों काफी छिपे हुए होते हैं और शायद ही कभी लाड़ प्यार करना चाहते हैं। कुछ भी, वे उदासीन हैं. उनके विपरीत, एबीसिनियन एक बेहद प्यारी बिल्ली है, खासकर जब वह अपने स्वामी और उसके परिवार को पहचानता है। इस कारण से, यह दुनिया भर में सबसे बेची जातियों में से एक है: वे बच्चों के पसंदीदा हैं।

यह नस्ल मध्यम ऊंचाई का है, वे ज्यादा बढ़ने की प्रवृत्ति नहीं रखते हैं . वे मांसपेशी और काफी लचीला हैं। उनकी आंखें बादाम के आकार के होते हैं, जो आम तौर पर हरे या एम्बर से अलग होते हैं, जबकि उनकी पूंछ लंबी और बिंदु होती है। फर के लिए, यह नरम, चमकदार और शरीर के बहुत करीब है, इसलिए, बहुत सारे बाल ढीले नहीं होते हैं. उनके रंग भिन्न हो सकते हैं, लेकिन उनके पास हल्के और काले रंग के स्वरों के बीच वैकल्पिक रेखाएं हैं।

इसकी उत्पत्ति बहुत स्पष्ट नहीं है। जबकि कुछ का मानना ​​है कि नस्ल का नाम मिस्र में पैदा हुआ था, अन्य लोगों का उल्लेख है कि अंग्रेजी दुनिया में एबीसिनियन शावकों का पहला कूड़ा है। आगे जाने के बिना, "ज़ुलू" 1 9 68 में इंग्लैंड में प्रदर्शित पहली एबीसिनियन बिल्ली थी।

इस बिल्ली की विशेषताओं के साथ जारी रखने के लिए, हम अपने लालित्य को छोड़ नहीं सकते हैं और साथ ही, इतने छोटे होने का तरीका भी, भले ही वे पहले से ही पुराने हों। Abyssinians बिल्लियों हैं जो व्यावहारिक रूप से अपने सभी जीवन खेलते हैं और चलते रहते हैं। यही कारण है कि, वह वे बहुत ही चंचल और आसानी से किसी भी घर के फर्नीचर को नष्ट कर रहे हैं (पर्दे और अलमारियां सबसे अधिक पीड़ित हैं)।




इससे पहले कि हमने उल्लेख किया कि यह एक बहुत ही सुरुचिपूर्ण बिल्ली है और शिक्षित, ठीक है, इतिहास के अनुसार, यह दौड़ प्राचीन अभिजात वर्ग की खुशी के लिए बनाई गई थी। वे आमतौर पर बहुत धीमी गति से चलते हैं, जैसे कि वे एक catwalk पर तैर रहे थे। उनकी शारीरिक रचना उन्हें पसंद करती है, क्योंकि वे पतले होते हैं और हमेशा खड़े होते हैं।

आप जानते हैं, अगर आप अपने आप को सुरुचिपूर्ण मानते हैं, तो एबीसिनियन सबसे अच्छा विकल्प है।

आप इस नस्ल के बारे में क्या सोचते हैं?

छवि सीसीएचक्टर माइल

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ब्राउन एबीसिनियन बिल्लीब्राउन एबीसिनियन बिल्ली
लघु बाल बिल्ली डॉट-रंगलघु बाल बिल्ली डॉट-रंग
चॉकलेट ocicat बिल्लीचॉकलेट ocicat बिल्ली
मिस्र के माउ बिल्लीमिस्र के माउ बिल्ली
लाल Abyssinian बिल्लीलाल Abyssinian बिल्ली
बिल्ली somalgh cervunoबिल्ली somalgh cervuno
सियाम बिल्ली © एससियाम बिल्ली © एस
बिल्ली singapuraबिल्ली singapura
सोमाली बिल्लीसोमाली बिल्ली
Korat, भाग्यशाली बिल्लीKorat, भाग्यशाली बिल्ली
» » प्रोफाइल: abyssinian बिल्ली
© 2022 TonMobis.com