कैसे बिल्ली को खरोंच और काटने के लिए सिखाओ

कैसे बिल्ली को खरोंच और काटने के लिए सिखाओ

यह एक के लिए बहुत आम है बिल्ली का बच्चा आदत रखने के लिए छोटा है काटने और खरोंच हमारे बच्चे कुछ ई यह comportamientoón आक्रामक तरीके से, एक खेल के लिए किटी मैं और सामान्य रूप में, के लिए, हम comeño में इस vesñado लगता है, लेकिन बिल्ली का बच्चा बढ़ता है, और उनके नाखून और दांत और उसके साथ ही हस्ताक्षर है। और इसलिए यह खेल बिल्ली के बच्चे के मालिक के लिए तेजी से दर्दनाक हो रहा है। सबसे अभ्यस्त और बिल्ली का परित्याग इस व्यवहार वयस्कता में बड़े होते हैं, लेकिन सायन प्रतीक्षा करने के लिए चाहता है, हम जल्दी विचार की बिल्ली पैदा कर सकते हैं कि हमारे Món nón é इन चरणों का पालन करके एक खिलौना। Animales.sitio2.xyz से इस आलेख को पढ़ना जारी रखें और जानें कैसे एक बिल्ली आयन खरोंच और काटने सिखाओ.

छोटे में और सिफारिश की है कि अपने मोनोस का उपयोग करने से बचें जानवर के साथ उत्तेजित या खेलने के लिए, जैसे कि इसकी उंगलियां शिकार थीं। एक नान और छोटे लड़के तोप की बिल्ली उसे खिलौने और एक बच्चे से अलग कर देगी, और वह नहीं जान पाएगा कि उसे दर्द क्या हो रहा है।

कब बिल्ली खरोंच या काटने दर्द में चिल्लाओ और अपने módespacio और शांति के साथ वापस ले लो। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप इसे धीरे-धीरे हटा दें, अगर आप इसे जल्दी करते हैं तो बिल्ली व्याख्या करेगी कि वह खेल रहा है और फिर से काटने या काटने का प्रयास करेगा।

  • अगला आपको चाहिए निंदा करना बिल्ली एकमात्र तरीका जिसे आप समझते हैं और स्वीकार करते हैं, वैसे ही आपका मॉडेम ऐसा करेगा। गर्दन के नाप की त्वचा तोड़ें और इसे लगभग छूने के लिए फिट करने के लिए इसे कम करें। बिल्ली को उस पॉजिओन में दृढ़ता से रखें लेकिन 5 सेकंड के लिए ढीले ढंग से रखें और फिर इसे जाने दें। ऐसा हो सकता है कि पहले यह उन्हें कुछ निराशाजनक लग रहा था, यह कृषि जानवर उस जानवर को जानेगा जिसने चोट लगने या क्षति के बिना कुछ गलत किया था।

  • जब भी बिल्ली खरोंच या काटने से वह देखता है कि वह घर में अन्य लोगों के साथ करता है, तो उसे वही चीज़ दोहराई जानी चाहिए। आपके लिए यह स्पष्ट होना महत्वपूर्ण है कि, जैसा कि हम मानते हैं कि कुत्ते को अलर्ट कहा जाता है के समय किया जाना चाहिए और फिर, क्योंकि जानवर को पता चलेगा, यह अपने साल पुरानी रीड से जुड़ा हुआ गलत होगा जो उसने अभी किया है।




  • बिल्लियों काटने और खरोंच खेल के हमारे सोम, एओन यह एक प्रतिस्थापन खिलौना दिए बिना अपने पसंदीदा खिलौना ले जाता है: वयस्कता तक पहुंचने के बाद भी एक गेंद, एक स्ट्रिंग, एक लेजर ... मैं खेलने बिल्ली के लिए महत्वपूर्ण है, ताकि आकार में रखें।

    क्या आप अपनी बिल्ली के साथ खेलने के सर्वोत्तम तरीकों को जानना चाहते हैं? फिर इन लेखों को याद मत करो:

  • मेरी बिल्ली के साथ कैसे खेलें
  • बिल्लियों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैं
  • बहुत से लोग अपने बच्चों के साथ अपने बिल्ली के बच्चे के साथ खेलना जारी रखते हैं और उस आदत के दर्दनाक परिणाम को कम करने के लिए, वे इसे जारी रखने का फैसला करते हैं लेकिन दस्ताने के साथ दस्ताने की रक्षा करते हैं। यदि यह किया जाता है, तो आपको पता होना चाहिए कि आपकी बिल्ली को यह सोचना जारी रहेगा कि उसका राक्षस खिलौना है और जब भी वह चाहता है, चाहे दस्ताने चालू हों या नहीं, राक्षस को "हमला" कर देगा। इसलिए, सबसे अच्छा एक इस व्यवहार को सही करें असहज घायल होने से बचने के लिए जितनी जल्दी हो सके।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे एक बिल्ली को खरोंच और काटने के लिए सिखाओ हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • युक्तियाँ
    एक बिल्ली को सिखाने और उसके हाथों को काटने के लिए सिखाने के लिए आप पशु चिकित्सक से बात भी कर सकते हैं, वह आपको अच्छी सलाह देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?
    बिल्ली का शरीर विज्ञानबिल्ली का शरीर विज्ञान
    मेरे पास एक बिल्ली का बच्चा पैर हैमेरे पास एक बिल्ली का बच्चा पैर है
    मेरी बिल्ली में एक सहज यूग्ना हैमेरी बिल्ली में एक सहज यूग्ना है
    बिल्ली के लिए खुरचनी के उपयोग सिखाओबिल्ली के लिए खुरचनी के उपयोग सिखाओ
    मेरी बिल्ली नींद, trembles और रोता नहीं खाते हैंमेरी बिल्ली नींद, trembles और रोता नहीं खाते हैं
    मेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियांमेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियां
    मुझे बस एक बच्चा बिल्ली का बच्चा मिला © छोड़ दियामुझे बस एक बच्चा बिल्ली का बच्चा मिला © छोड़ दिया
    मानव बिल्ली का बच्चा नहीं खाया हैमानव बिल्ली का बच्चा नहीं खाया है
    एक बिल्ली को काटने के लिए सिखाओ युक्तियाँएक बिल्ली को काटने के लिए सिखाओ युक्तियाँ
    » » कैसे बिल्ली को खरोंच और काटने के लिए सिखाओ
    © 2022 TonMobis.com