मेरी बिल्ली को काटने से कैसे रोकें

मेरी बिल्ली को काटने से कैसे रोकें

हालांकि हमारी बिल्ली पूजा, नहीं हमेशा मैं एक जानवर estimañón previosíble और अक्सर विभिन्न उत्तेजनाओं कुछ है कि उनके मालिकों के लिए एक बहुत परेशान साथ प्रतिक्रिया कर सकते के सामने करने के लिए: काटने . समय के सबसे में यह एक चेतावनी उसके विपरीत queón पालन करने के लिए, या क्यों desagradáctico- reañía कुछ क्या एओन Ensino काटने की तुलना में अधिक है, हम साथ सावधान हम कैसे हमारी बिल्ली दृष्टिकोण होना चाहिए है। Animales.sitio2.xyz में हम कुछ सुझाव देते हैं ताकि आप जान सकें अपनी बिल्ली को काटने से कैसे रोकें.

हमें सीखना होगा पता और सम्मान हमारे जानवर एक बिल्ली काट, या haceé वह सामान्य रूप में आता है और क्योंकि हम एलोन की तरह कुछ किया है, अक्सर बूझकर, और पशु irritañóo साथ प्रतिक्रिया करता है के इशारे के साथ बंडल है। यही कारण है कि इस प्रकार के व्यवहार से बचा जाना चाहिए, साथ ही उनके लिए उपलब्ध संसाधनों के साथ तर्क और प्रतिक्रिया करने की क्षमता भी होनी चाहिए।

  • अपनी बिल्ली को सहारा देते समय, ध्यान रखें कि यह कैसे प्रतिक्रिया करता है। वे हमेशा स्नेह के सभी प्रदर्शनों के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं और कुछ असहज महसूस करते हैं, उदाहरण के लिए, जब वे अपने गधे - दूसरों, पेट को सहारा देते हैं। कई बार आप हैं असहज caresses वे काटने में खत्म होते हैं, इसलिए इससे बचें।

  • पसंद करते हैं खिलौने का प्रयोग करें मोनोस और पेस का उपयोग करने के बजाय अपनी बिल्ली के साथ खेलने के लिए। इस तरह आप मजाक के बीच में और बिना चाहने से बचेंगे, मुंह का उपयोग você के साथ खेलने के लिए भी करें।

  • जब बिल्ली एक मजाक के बीच में हमें काटता है, हमारे प्राकृतिक reañón आमतौर पर mórápidamente ले, लेकिन इस कदम बता सकते हैं बिल्ली अभी भी खेल रहे हैं, Enton मज़ा जारी रखने के लिए वापस आ जाएगी। सही पुन: असेंबली होना चाहिए मामूली दूर चले जाओ और insinérgica रूप के बिल्ली कहने शेर को थोड़ा धक्का दे। एक अन्य विकल्प é धीरे लाठी cuelloño से हैं और कहते हैं "ऑन", कैसे सबसे अनुशासन चूजों जब वे उसके बगल में बड़ा होने से इस आइए।




    यदि आप हर बार ऐसा करते हैं तो वह आपको काटता है, तो बिल्ली समझने को समाप्त कर देगी कि किसको काटने चाहिए।

  • मुश्किल से एक बिल्ली जलन के पहले संकेत पर काटता है। आम तौर पर यह गर्जन या आंदोलनों के साथ पहले चेतावनी देता है। यह महत्वपूर्ण है इन संकेतों को पहचानें और जानवरों का सम्मान करें, जो आपको परेशान करता है, इस तरह आप काटने से छुटकारा पायेंगे।

  • और जब आप अपने घर पर जाते हैं, हमेशा हा कि अपनी बिल्ली पर modificañón का कारण बनता है क्योंकि अपने मेहमानों के इतने से कोई भी एक मा के साथ समाप्त objetosía अपने पशु estimañóo होगा स्पर्श या जेस्चर किसी तरह को सूचित करें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली को काटने से कैसे रोकें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी बिल्ली में संकुचन नहीं हैंमेरी बिल्ली में संकुचन नहीं हैं
    मेरी बिल्ली मुझे काटती है और मुझे खरोंच करती है - मैं क्या करूँ?मेरी बिल्ली मुझे काटती है और मुझे खरोंच करती है - मैं क्या करूँ?
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली बहरा हैकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली बहरा है
    कैसे बिल्ली को खरोंच और काटने के लिए सिखाओकैसे बिल्ली को खरोंच और काटने के लिए सिखाओ
    मेरी बिल्ली को कैसे पुरस्कृत करेंमेरी बिल्ली को कैसे पुरस्कृत करें
    बिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकेंबिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकें
    मेरी बिल्ली को एक और बिल्ली स्वीकार करने के लिए कैसे करेंमेरी बिल्ली को एक और बिल्ली स्वीकार करने के लिए कैसे करें
    मेरी बिल्ली का नाम कैसे चुनेंमेरी बिल्ली का नाम कैसे चुनें
    घर पर पेशाब से मेरी बिल्ली को कैसे रोकेंघर पर पेशाब से मेरी बिल्ली को कैसे रोकें
    मेरी बिल्ली से बचने से कैसे रोकेंमेरी बिल्ली से बचने से कैसे रोकें
    » » मेरी बिल्ली को काटने से कैसे रोकें
    © 2022 TonMobis.com