पालतू कहानियां: मेरी बिल्ली मेरी सबसे प्रभावी दवा थी

पालतू कहानियां: मेरी बिल्ली मेरी सबसे प्रभावी दवा थी

मुझे अभी निदान किया गया था प्रेरक बाध्यकारी विकार (ओसीडी) , मैं एक महीने के लिए चिकित्सा में था जब मेरे मनोवैज्ञानिक ने सुझाव दिया कि मेरे पास पालतू जानवर है। उसने मुझे बताया कि मुझ पर निर्भर कुछ / किसी का प्रभार लेने के लिए, मुझे मेरी कठिनाइयों की कुछ विशेषताओं के डोमेन में अग्रिम कर देगा। ईमानदारी से मुझे उस समय समझ में नहीं आया, लेकिन मैं समय के साथ ऐसा कर रहा था, जब मैंने उस बिल्ली के साथ रहना शुरू किया जो अब मेरे दिनों को सुंदर अराजक बनाता है।

उस समय मैंने हर 15-20 मिनट में अपना हाथ धोया। मैंने दिन में कम से कम दो बार अपने बेडरूम में साफ किया, दैनिक कीटाणुशोधन किया। यह आवश्यक होने पर फर्नीचर की धूल को साफ कर देता है। जब मैंने अपना बिस्तर बनाया तो मैंने इसे अकेला छोड़ दिया ताकि मेरा सृजन न हो जाए। उसने मुझे अपने पर्स में जो कुछ भी चाहिए, उसे ले जाने के लिए बार-बार मुझे आश्वासन दिया। उसने सब कुछ काल्पनिक ग्रिड में रखा और, जबकि वह इससे बच सकता था, वह सड़क के तल की तर्ज पर कदम नहीं उठाया। लेकिन उस से परे, वहाँ शारीरिक आदेश पर नियंत्रण नहीं पर मेरे अत्यधिक निराशा की तरह अन्य बातों के त्वचा पर गंदगी की भावना के लिए गए थे,, खुशबू नहीं जो हर दिन एक नया बनाया अन्य प्रतिबंधात्मक प्रथाओं के दर्जनों, के बीच "स्वच्छ" चुनौती।

मेरे मनोवैज्ञानिक ने कहा था कि यह एक मध्यम आकार का पालतू होना चाहिए, कुत्ते या बिल्ली की तरह कुछ, स्वतंत्रता के स्तर वाले पालतू जानवर, उदाहरण के लिए, एक हम्सटर नहीं होना चाहिए। विशिष्ट, मैंने खुद से कहा। फिर जब किसी निर्णय के बारे में सोचते थे, तो मुझे नहीं पता था कि क्या बुरा होगा, एक बिल्ली जो हर जगह बालों को छोड़ देती है और जो चाहती है वह करता है? ओ क्या एक कुत्ता जो उसके अपशिष्ट का नियंत्रण नहीं रखेगा और अनुमति के बिना मेरे हाथ और चेहरे को चाटना होगा? नफरत तुम नहीं क्या मैं तो सोचा द्वारा करो, मैं वास्तव में मुश्किल था एक जानवर अचानक जानता था कि मैं कड़ी मेहनत लाना होगा होने के बारे में सोचने के लिए, और यह जिम्मेदारी नहीं था, यह था, क्योंकि वह मेरी मानसिक स्वास्थ्य को खतरे में डालकर किया गया था।

मैं एक बिल्ली पर फैसला समाप्त हो गया। क्योंकि बाल के लिए यह उपाय कर सकता है और इसके प्रभाव को कम कर सकता है। उनकी बर्बादी एक सैंडबॉक्स में जमा की जाएगी क्योंकि उनके वृत्ति ने इसे निर्धारित किया है। और उसे कास्ट करें, अन्य स्वास्थ्य लाभों और सड़क के जानवरों के अधिकतर जनसंख्या के अलावा, मैंने यह सुनिश्चित किया कि मुझे अपने मूत्र की सुगंध से निपटने की ज़रूरत नहीं है।

टीओसी की विशेषताओं में से एक "जादुई" विचारों के साथ जुनूनी है, यानी, अगर चीजें आप जिस तरह से नहीं चाहते हैं, तो कुछ बुरा होगा। कुछ कारणों से यह एक खोजने के लिए मेरे सिर में मिला था नीली आंखों के साथ सफेद बिल्ली का बच्चा . अगर मेरी बिल्ली उस तरह नहीं थी, तो कुछ बुरा होने वाला था, योजना काम नहीं करने जा रही थी, और मैं एक पशु को पीड़ित नहीं करना चाहता था, और अपनाने के बाद त्यागना मेरे मूल्यों के लिए एक अपराध होगा, एक विचलन।

मुझे खेद है कि उस विचार से मैंने कुछ अवसरों से अधिक जाने दिया, और मैंने अन्य बिल्लियों और बिल्लियों के लिए एक मौका मना कर दिया जो घर की तलाश में थे (रोमन, पीला, देखा हुआ, काला, भूरा, हॉक्सबिल)। लेकिन मेरे साथ लड़ना मेरे लिए मुश्किल था। हालांकि, अगर ऐसा नहीं होता, तो मैं कभी नहीं जानता था और मेरे साथ लाया था अपोलो . तो मुझे किसी और के साथ जाने देने पर खेद नहीं है।

अपोलो 3 महीने की बिल्ली, सफेद, पूरी तरह से सफेद, और नीली आंखों के साथ था। जैसे ही मैंने अपनी तस्वीर देखी, मुझे पता था कि वह वही था जिसे मैं ढूंढ रहा था। मैंने उन लोगों से तुरंत संपर्क किया जो उनके लिए घर तलाश रहे थे। जब से मैंने अपनी खोज शुरू की थी, यह केवल आठ दिन हो गया था, एक प्रक्रिया जिसे मैंने प्रत्येक खाली पल में किया था। लोगों ने मुझसे मेरे बारे में कुछ बातें पूछे, उन्होंने मुझे बताया कि मैं तीन बिल्ली के बच्चे के कूड़े में एकमात्र पुरुष था, और मैं जितनी जल्दी हो सके इसके लिए जा सकता था।

उसी दिन मैंने जो कुछ भी मुझे चाहिए (अपोलो ... और मुझे) की एक सूची बनाई। मैं उसे वह सब कुछ देना चाहता था जो उसे चाहिए और अधिक, मैं चाहता था कि वह खुश रहें, और यह अवसर जिसने हमें दोनों को दिया वह एक आदर्श अनुभव था। लेकिन मैंने कभी बिल्ली नहीं ली थी, और मुझे पर्याप्त सूची बनाने के लिए बहुत कुछ पढ़ना पड़ा। उसे अपनी सभी जरूरतों को पूरा करना पड़ा, और मैं भी अपना कवर करता हूं।

जब मैं सब कुछ (पोस्ट खरोंच तो मैं फर्नीचर को बर्बाद नहीं होगा खरीदा है, विस्तृत रेत बॉक्स के लिए नहीं गड़बड़ कहीं, मेरा सामान का उपयोग करें और तोड़ने के लिए नहीं कई खिलौने, सुपर मेगा अल्ट्रा कुशल स्टाइल कंघी और खत्म करने बाल, हार, पहचानकर्ता, फीडर, शराब, आदि, इत्यादि ...), मैं अपोलो की तलाश में गया।




जब मैंने उसे देखा तो मैंने देखा कि कुछ उसे याद कर चुका था। बिल्ली, या बहुत उदासीन था, या ध्वनि को समझने में असमर्थ था। संभावना से ही अस्तित्व में है कि बहरे था, लोग हैं, जो उसके लिए परवाह कभी उल्लेख किया है कि, किसी भी ध्वनि का जवाब वैक्यूम जगा नहीं करते हैं और बात सुनी कभी नहीं जब लोगों को पीछे से उनसे संपर्क किया।

वह था जो था बहरा पैनोरमा ने मुझे बदल दिया। वह संभावना मेरे दिमाग को पार नहीं कर सका।

बहुत से लोग सोचेंगे कि अब मैं इसे मेरे लिए नहीं चाहता था, या कम से कम मुझे यकीन नहीं था कि यह एक अच्छा विचार था। लेकिन संभावना बहरा वहाँ थे, बनाया है कि मुझे लगता है कि दो बातें: 1. मैं क्या मैं, कठिनाई दिन से दिन रह रहा था भी कि नहीं वह उसी तरह से करता है, तो जानता था, और 2. मैं करने के लिए मना विशेष जरूरतों के साथ एक बिल्ली बनाने की संभावना खुश है।

और ठीक है, वह वास्तव में बहरा था। अपोलो तीव्रता में सबसे तेज आवाजों को थोड़ा सा सुन सकता है। एक सप्ताह बाद मैंने अपने चिकित्सक के शब्दों को समझना शुरू कर दिया। मेरी बिल्ली ने मुझे निराशा के उन छोटे क्षणों के बाद मुझे ओसीडी रखना पड़ा, इस अंतर के साथ कि अचानक प्यार से भरा परिस्थितियां बन गईं। मैं या किताबें, जो अंतरिक्ष गलत अनुमान लगाया उछाल और बॉक्स है, जो फर्नीचर तक जा बाहर शौच करते हैं और अपने पैरों की धूल है, जो बालों को हर जगह छोड़ देते हैं, जो मुझे से संपर्क किया और अपनी नाक चाटना के साथ चिह्नित करेंगे, मैंने अपने पंजे को मेरे चेहरे पर रखा, थोड़ा सा थोड़ा यह अब कोई समस्या नहीं थी। यह असहज था, यह निराशाजनक था, और कई बार ऐसा लगता था जैसे अराजकता मुझ पर गिर गई, कई बार मैंने सोचा "तुमने ऐसा क्यों किया है!"। मैंने एक से अधिक बार रोया, मैंने सोचा कि मैं नहीं कर पाऊंगा, लेकिन फिर उसने मुझे शुद्ध किया और मेरे पैरों पर बैठ गया। जब मैंने उसे आँखों में देखा तो मुझे पता था कि उसकी पूरी दुनिया वह होगी जो मैंने उसे दी थी। कि उसका प्यार बुरा बुरा करने में सक्षम था . कि वह एक बच्चे के रूप में एक ही निर्दोषता के साथ काम किया, और वह नहीं कर सका उसे दंडित करो मैं कौन था, क्योंकि वह मुझसे जिस तरह से था, उसके लिए मुझसे सवाल नहीं किया था।

वह बड़ा हुआ, अब वह दो साल का है। मैंने सोचा कि उसकी बहरापन उसे समस्याएं लाएगी। सबसे पहले मैं अतिसंवेदनशील था, मैं नहीं चाहता था कि उसके साथ कुछ भी हो, मैं नहीं चाहता था कि वह कुत्ते या कार द्वारा नुकसान पहुंचाने के डर के लिए बाहर निकल जाए क्योंकि वह समय पर उन्हें सुनने में सक्षम नहीं था। लेकिन उसने मुझे दिखाया कि दुनिया को नहीं सुनना एक सीमा नहीं थी। वह खेलने के लिए बाहर चला गया, वह लौट आया, उसने दोस्तों, बिल्लियों, साथी कुत्तों, मानव पड़ोसियों को बनाया जो उन्हें देखकर उन्हें नमस्कार करते थे। वह पागल की तरह चिल्लाता है, क्योंकि वह शायद नहीं जानता कि वह कितना कठिन कर सकता है, लेकिन इस तरह उसने सुना है, जब वह मुश्किल से जानता है कि वह क्या है। मैं हर सुबह एक बिल्ली चुंबन के साथ उठता हूं, वह अपने पेट को खरोंच करना, खिड़की को देखना और मक्खियों का पीछा करना पसंद करता है। मुझे लगता है कि यह किसी अन्य बिल्ली की तरह है, हालांकि यह नहीं सुनता है, यह तय किया गया है। मैं उसके लिए इतना उपयोग करता हूं कि मुझे नहीं पता कि बिल्ली श्रोता के साथ क्या रहना है। मेरे लिए, अपोलो किसी के रूप में सक्षम है।

लंबे समय तक मैंने सोचा कि उसे मेरी ज़रूरत होगी, क्योंकि वह बहरा था। लेकिन मैंने पाया कि मुझे और अधिक चाहिए।

अब मैं अपने कपड़े अपने सफेद बाल के साथ देखता हूं, मैं मुस्कुराता हूं और मुझे लगता है कि वह मेरे जीवन में मेरे साथ हुई सबसे अच्छी चीजों में से एक रहा है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैंने अपनी बिल्ली को purgative का एक overdose दियामैंने अपनी बिल्ली को purgative का एक overdose दिया
मेरी बिल्ली बाग ± ओ नहीं बनाती हैमेरी बिल्ली बाग ± ओ नहीं बनाती है
मेरी बिल्ली सूजन स्तन हैमेरी बिल्ली सूजन स्तन है
मेरे गोद लेने वाले बिल्ली का बच्चा सूजन पेट हैमेरे गोद लेने वाले बिल्ली का बच्चा सूजन पेट है
मेरी बिल्ली खून से हार जाती हैमेरी बिल्ली खून से हार जाती है
मेरी बिल्ली में भूख लगी हैमेरी बिल्ली में भूख लगी है
मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?
पालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद कीपालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद की
पालतू कहानियां: मेरी नाराज बिल्ली ने लोगों की मेरी धारणा को बदल दियापालतू कहानियां: मेरी नाराज बिल्ली ने लोगों की मेरी धारणा को बदल दिया
बिल्ली अजीब चलती है और दर्द होता हैबिल्ली अजीब चलती है और दर्द होता है
» » पालतू कहानियां: मेरी बिल्ली मेरी सबसे प्रभावी दवा थी
© 2022 TonMobis.com