उन लोगों के लिए 5 टिप्स जो पहली बार बिल्ली उठाते हैं

पहली बार बिल्ली उठाने वालों के लिए 5 युक्तियाँ
सीसी छवि: Ty_Swartz

बिल्ली के बच्चे सबसे अच्छे पालतू जानवरों में से एक हैं जो मनुष्य अपना सकते हैं। किसी भी पर्यावरण के लिए स्नेह और इस जानवर के आसान अनुकूलन को दिखाने की इसकी अविश्वसनीय क्षमता, फेलिन की सबसे अधिक आकर्षक विशेषताएं हैं। हालांकि, आपको कभी नहीं भूलना चाहिए कि आप एक जीवित और जरूरत है कुछ न्यूनतम चीजें चुपचाप रहने के लिए।

फिर इन पर ध्यान दें एक बिल्ली का बच्चा उठाने वालों के लिए 5 युक्तियाँ पहली बार के लिए

1. अपने सभी सामान तैयार है

कैमिटा, प्लेट, खिलौने और उसके लिए एक विशेष जगह। बिल्लियों बहुत क्षेत्रीय हैं और उन्हें सामान रखने की आवश्यकता है कि वे किसी के साथ साझा नहीं करते हैं। एक मिनीनो खरीदने से पहले, आराम से रहने के लिए आपको जो कुछ भी चाहिए, उसके बारे में चिंता करें।

बिस्तर के बारे में, बिल्लियों आमतौर पर मंजिल के बजाय और स्वच्छ और गर्म जगह में ऊंचाई में जगह पसंद करते हैं। यदि आपके पास अधिक पैसा नहीं है, तो सूखे और साफ बॉक्स के अंदर एक कुशन एक अच्छा विकल्प है।

2. अपने आप को "साफ" होने की उम्मीद न करें

बिल्लियों जाते हैं और उनके arenita का उपयोग करें या शौच और पेशाब करने के लिए जगह के लिए सीख सकते हैं। यह सामान्य है कि पहली गंदा घर या स्थानों पर है कि एक बिल्ली के समान बाथरूम नहीं हैं। आप के साथ धैर्य है और शिक्षा देते हैं कि इस "पागल जाना" के लिए और नहीं अपने कालीन या रसोई के कोने अपने क्षेत्र है चाहिए।




अपनी बिल्ली जहां शौच करने के लिए सिखाने के लिए एक कारगर तरीका है, जहां उसे कूड़े बॉक्स के लिए बनाया से उनके मल के लिए कदम है।

3. फर्नीचर को कवर करें

बिल्लियों कहीं भी अपने नाखून खर्च करते हैं: और उनके पसंदीदा में से एक आपका नया फर्नीचर है। क्षति से बचने के लिए, नाजुक फर्नीचर को कवर करें जो कि बिल्ली के बच्चे के लिए सुलभ है या उन्हें एक कमरे में छोड़ दें जो अक्सर नहीं होता है। वैसे भी, इस समस्या से पहले सबसे अच्छा विकल्प उन्हें एक नाखून खुरचनी खरीदना है।

4. अपनी चिकित्सा यात्राओं को नियंत्रित करें

जब आप एक जानवर को अपनाने, यह महत्वपूर्ण है कि आप इसे पशु चिकित्सक के पास ले। पिल्लों की तरह, बिल्लियों टीकाकरण और स्वच्छ नियंत्रण की जरूरत है। इसके लिए मैं एक लाइसेंस पशु चिकित्सक का दौरा या नोटबुक आप जहां सभी दृश्यों की आवश्यकता होती है की सलाह देते हैं और आप प्रकट करने के लिए की जरूरत है।

5. वे रात में जाग रहे हैं

बिल्लियों रात में सोने नहीं है, काफी विपरीत: वे बाहर जाना चाहते। आप घर के अंदर हैं, तो आप बेहतर उसे कमरे से बाहर जाने के लिए और अपनी नाइटलाइफ़ विकसित करने के लिए देना चाहते हैं: हाँ, तो वे गुमराह नहीं है उसे पहले दिन यार्ड दिखा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली के अंदर मृत बिल्लियों हैबिल्ली के अंदर मृत बिल्लियों है
नवजात बिल्लियों अपनी आँखें नहीं खोलते हैंनवजात बिल्लियों अपनी आँखें नहीं खोलते हैं
बिल्लियों: प्यार या विश्वासघातीबिल्लियों: प्यार या विश्वासघाती
बिल्लियों के बारे में 5 आम गलतियोंबिल्लियों के बारे में 5 आम गलतियों
बिल्ली ट्रे कैसे चुनेंबिल्ली ट्रे कैसे चुनें
बिल्ली नए कुत्ते को कैसे ले जाएगी?बिल्ली नए कुत्ते को कैसे ले जाएगी?
बिल्ली को नए घर में अनुकूलित करने में कितना समय लगता है?बिल्ली को नए घर में अनुकूलित करने में कितना समय लगता है?
अपनी बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँअपनी बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँ
कुत्तों और बिल्लियों, दोस्तों या दुश्मनों। Animales-perdidos.comकुत्तों और बिल्लियों, दोस्तों या दुश्मनों। Animales-perdidos.com
क्या दो बिल्लियों एक ही सैंडबॉक्स का उपयोग कर सकते हैं?क्या दो बिल्लियों एक ही सैंडबॉक्स का उपयोग कर सकते हैं?
» » उन लोगों के लिए 5 टिप्स जो पहली बार बिल्ली उठाते हैं
© 2022 TonMobis.com