कनाडा पुलिस 14 बिल्लियों की मौत की जांच करती है

कनाडाई पुलिस ने 14 बिल्लियों की मौत की जांच की
सीसी छवि: greyloch

कनाडा में सेंट जॉन की पुलिस कुत्तों के एक बॉक्स के अंदर पाए जाने के बाद 14 बिल्लियों की मौत की जांच कर रही है, जहां इन बिल्लियों में से केवल एक ही बचा था वध.

बिल्लियों को एक कुत्ते यात्रा बॉक्स के अंदर पाया गया था, जो एक कचरे के बैग के अंदर था और पुलिस की जांच के दौरान पुलिस ने पाया था।

सेंट जॉन्स ह्यूमेन सोसाइटी के अध्यक्ष, मेलोडी मैकलमैन ने सीबीसी न्यूज़ नेटवर्क को बताया "यह चरम क्रूरता का एक अधिनियम था, क्योंकि बिल्लियों को मरने के लिए नियत किया गया था।"

ह्यूमेन सोसाइटी शहर कुत्तों और आपातकालीन सेवाओं के नियंत्रण का प्रबंधन करती है जो चोटों से प्रभावित होती हैं या मृत्यु के निकट होती हैं और जब वे पहले से ही मृत नहीं होती हैं।




पाए गए 15 बिल्लियों में से छह पहले से ही मर चुके थे, जबकि आठ पशु चिकित्सकों द्वारा बलि चढ़ाया जाना था और केवल एक ही जीवित रहा, बेशक उन्हें अभी भी आघात और स्पष्ट चोटें हैं।

"जीवित बिल्ली एक साल से भी कम पुरानी है, वह बहुत शांत और बहुत प्यारी है, बिल्लियों और जानवरों को पता है कि उन्हें बचाया गया है और वे बहुत खुश हैं" McElman टिप्पणी की।

हाल के वर्षों में कनाडा के पशु संरक्षण कानूनों की उपेक्षा की गई है, इस कारण से, मैकलमैन के लिए, "सरकारी अधिकारी, पशु चिकित्सा समुदाय और पशु आश्रयों, हमें मेज पर समाधान करना होगा, क्योंकि मौजूदा कानूनों को बदलने की जरूरत है और abusers कठिन वाक्य की जरूरत है"।

सेंट जॉन की ह्यूमेन सोसाइटी में अब अधिक बेघर बिल्लियों की क्षमता नहीं है, लेकिन पशुपति उन्हें शहर में अन्य आश्रयों में ले जा सकते हैं, ताकि इन तरह के कार्य फिर से न हों।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अधिकारियों ने चीन में कुत्ते मांस त्यौहार पर ध्यान दियाअधिकारियों ने चीन में कुत्ते मांस त्यौहार पर ध्यान दिया
हत्या: हाल के हफ्तों में टाटाल में 50 से ज्यादा कुत्तों की मौत हो गई हैहत्या: हाल के हफ्तों में टाटाल में 50 से ज्यादा कुत्तों की मौत हो गई है
स्पेन में एक कार में कुत्तों को छोड़ने के लिए दो जवानों को गिरफ्तार किया गया थास्पेन में एक कार में कुत्तों को छोड़ने के लिए दो जवानों को गिरफ्तार किया गया था
स्पेनिश पुलिस ने कुत्तों के लिए जाल पायास्पेनिश पुलिस ने कुत्तों के लिए जाल पाया
संयुक्त राज्य अमेरिका: पुलिस एरिजोना में 20 पिल्लों की मौत की जांच करती हैसंयुक्त राज्य अमेरिका: पुलिस एरिजोना में 20 पिल्लों की मौत की जांच करती है
छत पर पैदा बिल्लियों के साथ बिल्ली вїlos मैं जगहों को बदल सकते हैं?छत पर पैदा बिल्लियों के साथ बिल्ली вїlos मैं जगहों को बदल सकते हैं?
बिल्ली singapuraबिल्ली singapura
बिल्ली के अंदर मृत बिल्लियों हैबिल्ली के अंदर मृत बिल्लियों है
दो बिल्लियों के बीच आक्रमणदो बिल्लियों के बीच आक्रमण
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): चॅट्रानकुत्तों की कला (और बिल्लियों): चॅट्रान
» » कनाडा पुलिस 14 बिल्लियों की मौत की जांच करती है
© 2022 TonMobis.com