स्पेनिश पुलिस कुत्ते को रिटायर होने पर गोद लेने के लिए दिया जाएगा

स्पेनिश पुलिस कुत्ते को रिटायर होने पर गोद लेने के लिए दिया जाएगा

स्पेनिश पुलिस को गोद ले जाएगा कुत्तों वह छुट्टी दी जाती है, विभिन्न हवाई अड्डों में अंगरक्षक या दवा डिटेक्टरों के रूप में विभिन्न नौकरियों में सेवा करने के बाद जीवन व्यतीत करने के बाद।

आयु, विभिन्न बीमारियों और कौशल की कमी के कुछ मामले हैं क्यों ये जानवर अपने पुलिस के काम को छोड़ देंगे और परिवार के साथ रहने के लिए आगे बढ़ेंगे, क्योंकि हर किसी को घर की गर्मी की आवश्यकता होती है।

सेवानिवृत्त पुलिस कुत्तों को अपनाने की यह प्रणाली, दुनिया में पहला है, और सामाजिक नेटवर्क द्वारा पेश किया जाएगा ताकि उनके नए माता-पिता उन्हें अपने नए घर ले जाने से पहले मिल सकें।




वे जर्मन चरवाहों, चेक चरवाहों, सीमा कोल्ली और किसान हैं, कुत्तों ने स्पेनिश पुलिस में भाग लिया है, क्योंकि वे सबसे अच्छे हैं जो सबसे अनुकूल हैं ट्रेनिंग और अब उन्हें एक परिवार को सौंप दिया जाएगा।

तथ्य यह है कि ये कुत्ते सेवानिवृत्त हुए हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि वे एक आसन्न जीवन जी सकते हैं, क्योंकि वे बहुत सक्रिय जानवर हैं और कुछ अभी भी अपने भौतिक रूप को बनाए रखते हैं, इसलिए नए परिवारों को उनका मनोरंजन करना चाहिए।

छवि सीसी boulevarsanpedro

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे अच्छा पुलिस कुत्ता नस्लोंसबसे अच्छा पुलिस कुत्ता नस्लों
हत्या: हाल के हफ्तों में टाटाल में 50 से ज्यादा कुत्तों की मौत हो गई हैहत्या: हाल के हफ्तों में टाटाल में 50 से ज्यादा कुत्तों की मौत हो गई है
स्पेन में एक कार में कुत्तों को छोड़ने के लिए दो जवानों को गिरफ्तार किया गया थास्पेन में एक कार में कुत्तों को छोड़ने के लिए दो जवानों को गिरफ्तार किया गया था
स्पेनिश पुलिस ने कुत्तों के लिए जाल पायास्पेनिश पुलिस ने कुत्तों के लिए जाल पाया
संयुक्त राज्य अमेरिका: पुलिस एरिजोना में 20 पिल्लों की मौत की जांच करती हैसंयुक्त राज्य अमेरिका: पुलिस एरिजोना में 20 पिल्लों की मौत की जांच करती है
एक जर्मन चरवाहा के लक्षणएक जर्मन चरवाहा के लक्षण
कनाडा पुलिस 14 बिल्लियों की मौत की जांच करती हैकनाडा पुलिस 14 बिल्लियों की मौत की जांच करती है
स्वयंसेवक अग्नि ब्रिगेड पुलिस का कामस्वयंसेवक अग्नि ब्रिगेड पुलिस का काम
बचाव कुत्ते Carabinieri से सेवानिवृत्त हो जाएगाबचाव कुत्ते Carabinieri से सेवानिवृत्त हो जाएगा
इन्फ्रारेड डिटेक्टरों का उपयोग करता हैइन्फ्रारेड डिटेक्टरों का उपयोग करता है
» » स्पेनिश पुलिस कुत्ते को रिटायर होने पर गोद लेने के लिए दिया जाएगा
© 2022 TonMobis.com