अधिकारियों ने चीन में कुत्ते मांस त्यौहार पर ध्यान दिया

अधिकारियों ने चीन में कुत्ते मांस महोत्सव पर ध्यान दिया

"कुत्ते मांस महोत्सव" 22 जून को चीन में आयोजित किया जाएगा, यह त्योहार हर साल गुआंग्शी झुआंग प्रांत में यूलिन शहर में एक बड़ी भीड़ लाता है।

यह विवादास्पद जश्न हमेशा दुनिया भर में पशु संरक्षण की विभिन्न इकाइयों की आंखों के नीचे रहता है, यह इस गतिविधि के लिए चोरी और बलिदान की बड़ी संख्या में पालतू जानवरों के कारण होता है।

पिछले साल इस त्यौहार पर प्रतिबंध लगा दिया गया था, यह एक पशु चिकित्सक एनजीओ द्वारा की गई एक जांच के लिए धन्यवाद, यह निष्कर्ष यह हुआ कि कुत्तों और बिल्लियों के बीच 10 हजार से अधिक जानवरों ने अपने मालिकों को हार के साथ तैयार किया था, जो उनके लिए तैयार थे बलिदान .

ह्यूमेन सोसाइटी इंटरनेशनल ने इस जांच के लिए आधिकारिक निषेध के बावजूद इस तारीख के लिए बलिदान जारी रखने के संदेह से पहले एक जांच शुरू की।




"यूलिन में कुत्तों का नरसंहार अभी भी जारी है, इस तथ्य के बावजूद कि स्थानीय अधिकारी इस धारणा को देने की कोशिश कर रहे हैं कि यह खत्म हो गया है" , पशु समूह के प्रतिनिधियों में से एक पीटर ली ने कहा।

चीनी सरकार ने खाद्य भंडार के किरायेदारों की सिफारिश की, अपने पत्रों से "मांस के प्रस्ताव" से वापस ले लें कुत्ता " , इस त्योहार के अस्तित्व को छिपाने के लिए जो इस मांस के इतने सारे प्रेमियों को आकर्षित करता है।

सीसी छवि kitty.green66

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैक्सिकन शहर के पड़ोसियों ने अपने कुत्तों को त्याग के लिए दियामैक्सिकन शहर के पड़ोसियों ने अपने कुत्तों को त्याग के लिए दिया
चीनी क्षेत्रीय सरकार का लक्ष्य सभी कुत्तों को खत्म करना हैचीनी क्षेत्रीय सरकार का लक्ष्य सभी कुत्तों को खत्म करना है
पशु कोरिया दक्षिण कोरिया में 103 खेत कुत्तों को बचाते हैंपशु कोरिया दक्षिण कोरिया में 103 खेत कुत्तों को बचाते हैं
कुत्ते मांस त्यौहार को खत्म करने के लिए पशुपति समर्थन चाहते हैंकुत्ते मांस त्यौहार को खत्म करने के लिए पशुपति समर्थन चाहते हैं
यूलिन: चीन में कुत्ते मांस त्यौहारयूलिन: चीन में कुत्ते मांस त्यौहार
तस्मानिया में बिल्लियों के आयोजन को रोकना चाहते हैंतस्मानिया में बिल्लियों के आयोजन को रोकना चाहते हैं
कनाडा पुलिस 14 बिल्लियों की मौत की जांच करती हैकनाडा पुलिस 14 बिल्लियों की मौत की जांच करती है
अमेरिकी कानून केवल पालतू जानवरों को आश्रयों से बेचने की अनुमति देता हैअमेरिकी कानून केवल पालतू जानवरों को आश्रयों से बेचने की अनुमति देता है
न्यूयॉर्क में वे बिल्लियों के पंजे के कटौती पर प्रतिबंध लगाने के लिए चाहते हैंन्यूयॉर्क में वे बिल्लियों के पंजे के कटौती पर प्रतिबंध लगाने के लिए चाहते हैं
जिम्मेदार कार्यकाल: पहला बिना शर्त चील त्यौहारजिम्मेदार कार्यकाल: पहला बिना शर्त चील त्यौहार
» » अधिकारियों ने चीन में कुत्ते मांस त्यौहार पर ध्यान दिया
© 2022 TonMobis.com