पालोमा ने भारत में जासूसी का आरोप लगाया

पालोमा ने भारत में जासूसी का आरोप लगाया

भारत में वे आरोप लगाते हैं कबूतर जासूसी का, 14 साल के एक लड़के के बाद यह एक पंजाब में अपने संदेश में से एक संदेश मिला, जिसे उर्दू में लिखा गया था, एक भाषा जो उस देश और पाकिस्तान में बोली जाती है।

भारतीय पुलिस का कहना है कि पक्षी भारत में क्षेत्र Manwal के लिए पाकिस्तान से एक फोन नंबर के साथ एक गुप्त संदेश जाता होने के लिए न्याय की हिरासत में हो गया होता।

कबूतर जासूसी के रूप में दस्तावेज किया गया था और उस देश की सुरक्षा एजेंसियों को अधिसूचित किया गया था, जिसने उसे जानवर के अंदर कुछ छुपे ऑब्जेक्ट देखने के लिए एक्स-किरणों के अधीन किया।

पुलिस राकेश कौशल भारत अधीक्षक वे पशु के अंदर कुछ भी खोजने में असफल कहा, लेकिन अभी भी रखना पक्षी पुलिस हिरासत में, बस मामले में।




"यह पाकिस्तान के एक पक्षी के एक दुर्लभ मामला है। लेकिन हमने पाया यहाँ जासूसों के एक जोड़े। क्षेत्र जम्मू, जहां घुसपैठ काफी आम है के लिए निकटता की वजह से प्रति संवेदनशील है" कौशल ने कहा।

यह एकमात्र मामला नहीं है, 2010 में एक कबूतर भी गिरफ्तार किया गया था, निश्चित रूप से उस अवसर पर कैमरे पक्षी के पंखों पर पाए गए थे , लेकिन इस मामले में पशु केवल संदेश ले गया।

स्रोत: स्वतंत्र

छवि सीसी नाचो

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्पेनिश पुलिस कुत्ते को रिटायर होने पर गोद लेने के लिए दिया जाएगास्पेनिश पुलिस कुत्ते को रिटायर होने पर गोद लेने के लिए दिया जाएगा
स्पेन में एक कार में कुत्तों को छोड़ने के लिए दो जवानों को गिरफ्तार किया गया थास्पेन में एक कार में कुत्तों को छोड़ने के लिए दो जवानों को गिरफ्तार किया गया था
स्पेनिश पुलिस ने कुत्तों के लिए जाल पायास्पेनिश पुलिस ने कुत्तों के लिए जाल पाया
एक घरेलू बिल्ली द्वारा हमला किया गया कबूतरएक घरेलू बिल्ली द्वारा हमला किया गया कबूतर
एक घायल पैर के साथ कबूतरएक घायल पैर के साथ कबूतर
दिल्ली में दंत चिकित्सा के लिए जाने वाले पर्यटक डॉक्टरदिल्ली में दंत चिकित्सा के लिए जाने वाले पर्यटक डॉक्टर
गिनी सूअर पतला भारत कैसे हैंगिनी सूअर पतला भारत कैसे हैं
पिचली ने अपनी आंखों में suppuration हैपिचली ने अपनी आंखों में suppuration है
पिल्ले में हेरोइन तस्करी के लिए पशुचिकित्सक को गिरफ्तार किया जाता हैपिल्ले में हेरोइन तस्करी के लिए पशुचिकित्सक को गिरफ्तार किया जाता है
बार्सिलोना में गर्भ निरोधकों के साथ कबूतरों की आबादी को नियंत्रित करता हैबार्सिलोना में गर्भ निरोधकों के साथ कबूतरों की आबादी को नियंत्रित करता है
» » पालोमा ने भारत में जासूसी का आरोप लगाया
© 2022 TonMobis.com