बहुत "मानव" व्यवहार "नकल" बिल्ली

बिल्ली

पालतू जानवरों की दुनिया आश्चर्य से भरा है - यह उन लोगों के लिए मुख्य रूप से जाना जाता है जो मुख्य रूप से उन लोगों के लिए हैं जो इनसे प्यार करते हैं सुंदर बालों वाले प्राणियों. समय-समय पर, हमारे "दोस्त" हमें कुछ अविश्वसनीय व्यवहार से आश्चर्यचकित करते हैं, जो सामान्यता से बच निकलता है और वह अच्छी किस्मत हमारे रास्ते में डाल दी गई है।

अद्भुत व्यवहार जिसे मैं संदर्भित करता हूं, मेरा पकड़ना है बिल्ली उन अद्वितीय क्षणों में से एक में फॉक्स सही: शौचालय में "पेशाब" बनाना .... खैर, ऐसा एक! जब मैंने अपनी बिल्ली को लगभग तीन साल का ऐप आश्चर्यचकित किया, तो मैंने अपनी आँखों को विश्वसनीयता नहीं दी। उसके दो पैरों के साथ, शौचालय के प्रत्येक छोर पर एक और शौचालय में सीधे मूत्र फेंक दिया ... एकमात्र चीज उसने नहीं किया, हर पुरुष की तरह, खुद को कागज से साफ करना था! मैं छुपा हुआ देख रहा था जैसा कि मैं कर सकता था और बिना सांस लेने के लगभग, इसलिए वह जो भी कर रहा था वह करना बंद नहीं करेगा। जैसा कि कुछ साल पहले हुआ था, (लगभग 10 साल) मेरे पास एक ऐसे कैमरे के साथ एक सेल फोन नहीं था जो चुपचाप और उच्च छवि गुणवत्ता के साथ काम करता था।




आखिरकार, जब मैंने इस घटना को अपने परिवार के साथ टिप्पणी की, तो कोई भी इस पर विश्वास नहीं कर सका, लेकिन वे उस भावना के लिए आश्वस्त थे, जिनके बारे में उन्हें बताया गया था और साक्षी के तर्क के साथ और इसका आविष्कार नहीं किया गया था। यही वह जगह है जहां हमारे फॉक्स के साथ कई चुटकुले आए थे। उन्होंने इसे फिर से दोहराया, या कम से कम, सार्वजनिक रूप से नहीं या कोई भी इस तथ्य को देख सकता था। यूट्यूब की लोकप्रियता के साथ, एक बार कुछ ऐसा ही सामने आया है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एलर्जी प्रतिक्रिया के साथ फॉक्स टेरियर और फिर मनोदशा परिवर्तनएलर्जी प्रतिक्रिया के साथ फॉक्स टेरियर और फिर मनोदशा परिवर्तन
बिल्ली अपना व्यवसाय नहीं कर सकती हैबिल्ली अपना व्यवसाय नहीं कर सकती है
बिल्ली लगभग हिलती नहीं है, इसमें कई लागो और स्नॉट हैंबिल्ली लगभग हिलती नहीं है, इसमें कई लागो और स्नॉट हैं
बिल्ली को तैयार करने की आवृत्तिबिल्ली को तैयार करने की आवृत्ति
फ्लू और सांस लेने की समस्याओं के साथ बिल्लीफ्लू और सांस लेने की समस्याओं के साथ बिल्ली
बिल्ली पेशाब या शौचालय और पीले उल्टी नहीं हैबिल्ली पेशाब या शौचालय और पीले उल्टी नहीं है
मेरी बिल्ली में सफेद योनि तरल पदार्थ हैमेरी बिल्ली में सफेद योनि तरल पदार्थ है
पुरानी बिल्ली हर जगह पेशाब करती हैपुरानी बिल्ली हर जगह पेशाब करती है
गाटा vгіmito एक हरा पदार्थ पदार्थगाटा vгіmito एक हरा पदार्थ पदार्थ
मूत्र संक्रमण के साथ फारसी बिल्ली का बच्चामूत्र संक्रमण के साथ फारसी बिल्ली का बच्चा
» » बहुत "मानव" व्यवहार "नकल" बिल्ली
© 2022 TonMobis.com