पालतू कहानियां: `बोटी`, एक डंपस्टर से बचाया गया

पालतू कहानियां:

कुछ समय पहले, मैं सैंटियागो सेंट्रो के माध्यम से काम से अपने घर पर चल रहा था, जैसे हर दिन। पहुंचने से पहले लगभग एक ब्लॉक, मुझे एक ऐसे स्थान से एक मजबूत मेयो महसूस हुआ जिसे मैं शुरुआत में पहचान नहीं पाया। चिंतित, मैंने यह देखना शुरू कर दिया कि वह आवाज कहां से आ सकती है। जैसे ही मैंने कचरा डंप में से एक से संपर्क किया, मेरे डरावनी होने के लिए मुझे अपनी खोज का स्रोत मिला: एक छोटा बिल्ली का बच्चा कुछ हफ्तों से अधिक समय तक लीड डंपस्टर के अंदर सख्त रोया।

जब मैंने इसे बाहर निकाला, मुझे एहसास हुआ कि मैं महिला थी, और मैं डर से थरथरा रहा था। इतना नाजुक और छोटा, मैं उसे वहां अपने भाग्य में नहीं छोड़ सका, यह जानकर कि उसे खिलाया जाने के लिए दौड़, दुर्व्यवहार, पीटा, या यहां तक ​​कि मारने का बड़ा खतरा था। मैंने सोचा कि मैं उसके साथ क्या करूँगा और कौन मरने के लिए उसे छोड़ने में सक्षम होता। मुझे दुखी महसूस हुआ लेकिन साथ ही मुझे यह मिलकर खुशी हुई।




दो बार सोचने के बिना, मैं उसे अपने घर ले गया और मैंने एक सरोगेट मां की तलाश शुरू कर दी ताकि मैं उसे दूध दे सकूं, क्योंकि वह अभी भी बहुत छोटी थी। सौभाग्य से, मेरे पड़ोसी की एक बिल्ली थी जिसने हाल ही में जन्म दिया था, इसलिए उसने मुझे बोटी को खिलाने की इजाजत दी (जिसे मैंने उसे बुलाया) जब तक वह ठीक नहीं हो पाई। मैंने उसके साथ रहने का फैसला किया, और कुछ महीने बीत चुके हैं। बोटी स्वस्थ है और उगाया गया है बिल्ली का बच्चा मजबूत और चंचल, बहुत हंसमुख और स्नेही।

उसे बचाना निस्संदेह मेरे जीवन के सबसे अच्छे निर्णयों में से एक था। बोटी मेरे साथ रहती है क्योंकि वह मेरे साथ रहती है, और मुझे उसकी मदद करने के लिए बहुत अच्छा लगता है। हालांकि, मुझे यह भी लगता है कि उसने मुझे कई पहलुओं में मदद की, क्योंकि उस अनुभव ने मुझे और अधिक जागरूक किया कि हमें अपने पालतू जानवरों के साथ ज़िम्मेदार होना चाहिए, न कि उन्हें कहीं भी छोड़ दें। इसके लिए जिम्मेदार पालतू स्वामित्व के संबंध में जनसंख्या को शिक्षित करना आवश्यक है।

आज मैं समझता हूं कि कई बार हैं मानव क्रूरता अचूक सीमा तक पहुंच जाती है। जानवरों के खिलाफ हिंसा के कृत्यों ने हमें एक प्रजाति के रूप में कम करने के लिए भी अपमानित किया है, जो हमें अपने प्यारे छोटे भाइयों से भी अलग करता है। लेकिन याद रखें कि हम सभी संभावित बचावकर्ता हैं, इसलिए, यदि आप ऐसी स्थिति में खुद को पाते हैं, तो मदद करने में संकोच न करें, तो आप यह स्पष्ट कर सकते हैं कि यह आपके साथ रहता है या आप इसे गोद लेने के लिए देते हैं। महत्वपूर्ण बात यह है कि उस पल में आप एक जीवन बचाते हैं, और आप देखेंगे कि आपको ऐसा करने पर कभी पछतावा नहीं होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पेरिटा के पास उसकी भेड़िये पर बैंगनी छाला हैपेरिटा के पास उसकी भेड़िये पर बैंगनी छाला है
चिकन के साथ अटक गया मेरा छोटा कुत्ता muriгіचिकन के साथ अटक गया मेरा छोटा कुत्ता muriгі
मेरी बिल्ली अपने सुरक्षित क्षेत्र को छोड़ना नहीं चाहता हैमेरी बिल्ली अपने सुरक्षित क्षेत्र को छोड़ना नहीं चाहता है
मुझे उसकी सनकी आंखों के साथ एक बिल्ली का बच्चा मिलामुझे उसकी सनकी आंखों के साथ एक बिल्ली का बच्चा मिला
Pichgly बचाया मैं अचानक chirping बंद करोPichgly बचाया मैं अचानक chirping बंद करो
अपने समुदाय के शुभंकर का परिचय दें: हंसेल, हमारी इमारत की बिल्लीअपने समुदाय के शुभंकर का परिचय दें: हंसेल, हमारी इमारत की बिल्ली
पालतू कहानियां: "बोटी", एक डंपस्टर से बचाया गयापालतू कहानियां: "बोटी", एक डंपस्टर से बचाया गया
Mischa: एक बड़ा दिल के साथ छोटी बिल्लीMischa: एक बड़ा दिल के साथ छोटी बिल्ली
मेरा पिल्ला नायक है: थोड़ा स्पार्क, सरोगेट मांमेरा पिल्ला नायक है: थोड़ा स्पार्क, सरोगेट मां
बचाव कहानियां: बारिश में एक बिल्ली का बच्चा घायल हो गयाबचाव कहानियां: बारिश में एक बिल्ली का बच्चा घायल हो गया
» » पालतू कहानियां: `बोटी`, एक डंपस्टर से बचाया गया
© 2022 TonMobis.com