एक शुभंकर के रूप में चांदी का लोमड़ी

एक शुभंकर के रूप में चांदी का लोमड़ी

प्रकृति में रजत लोमड़ी मेलेनिज्म के साथ एक लाल लोमड़ी है . हालांकि, जब हम एक पालतू जानवर के रूप चांदी लोमड़ी का उल्लेख है, हम विशेष जीन के साथ पैदा करने और जानवरों को बनाए रखने में लगे हुए खेतों पर उठाया जानवरों के बारे में बात कर रहे हैं melanismo कितना सुंदर जानवरों का उत्पादन।

जाहिर है, हैचर फॉक्स आसानी से प्रकृति में एकीकृत नहीं हो सकते हैं क्योंकि वे इसका सामना करने में सक्षम नहीं हैं। इसी प्रकार, एक जंगली लोमड़ी कभी भी कैद के आदी हो नहीं जाएगी और बहुत दुखी होगी।

ExpertoAnimal पर हम मुख्य विशेषताओं को इंगित करेंगे एक शुभंकर के रूप में चांदी की लोमड़ी . हालांकि, हम पहले से ही उम्मीद करते हैं कि हम चांदी के लोमड़ी को सुविधाजनक पालतू होने पर विचार नहीं करते हैं। यदि आप पढ़ते रहते हैं तो आप कारणों को समझेंगे।

आप में भी रुचि हो सकती है: एक पालतू जानवर के रूप में लोमड़ी
सूची

छोटा पालतू

जब मैं कहता हूं कि मौजूदा चांदी के लोमड़ी के नमूने छोटे "पॉलिश" पालतू जानवर हैं, तो मेरा मतलब है चरित्र अभी भी अत्यधिक और छिपी हुई है . इन जानवरों का प्रजनन करने वाले खेतों को पार करने और संकरित करके अपने चरित्र को नरम करने और उन्हें कम करने की कोशिश करते हैं। बिना किसी संदेह के, किसी दिन वे अपना लक्ष्य प्राप्त करेंगे, लेकिन आज भी उन्होंने इसे पूरी तरह से हासिल नहीं किया है। इस कारण से यह एक लॉटरी है कि आपका विदेशी पालतू स्नेही है और इसके लिए एक भाग्य चुकाए जाने के बाद, अपने घर से भागने की कोशिश नहीं करता है।

विनाशक पैदा हुआ

चांदी के लोमड़ी को विदेश में रहने के लिए अनिवार्य रूप से जरूरी है . आपको कुत्तों के समान एक क्यूबिकल या बूथ चाहिए। आपको कभी भी फ्लैट या घर के अंदर नहीं रखा जाना चाहिए, जब तक कि आप इसे जल्दी और मुक्त नहीं करना चाहते। न तो वह एक पिंजरे तक ही सीमित होना चाहिए, तब से आप एक जीवित जानवर का निरीक्षण करेंगे, जो शायद पागल हो जाएगा।

यदि आप एक पालतू जानवर के रूप में एक रजत लोमड़ी चाहते हैं और आपने इसे लॉक होने की संभावना पर विचार किया है, भले ही केवल दिन में कुछ घंटों के लिए, अपने आप से निम्नलिखित प्रश्न पूछें: क्या आप कुत्ते को पिंजरे में रहने के लिए मजबूर करेंगे?

विनाशक पैदा हुआ

बहुत penetrating गंध

फॉक्स एक बहुत तेज गंध उत्सर्जित करते हैं . उनके पास पूंछ में एक ग्रंथि है जो एक सिवेट - पशु गंध स्राव - बहुत शक्तिशाली है।

यह एक साथ मूत्र और मल की बदबू के साथ, कारण चांदी लोमड़ी या अन्य लोमड़ियों, अपने इतिहास के दौरान मनुष्य द्वारा पालतू जानवर के रूप में माना नहीं किया गया है में से एक है। Iquest- क्या आपको नहीं लगता कि ये खूबसूरत और बुद्धिमान जानवर ऐसी समस्या से पीड़ित हैं जो उनके साथ रहने में बहुत मुश्किल बनाता है, और इसी कारण से किसी ने अब तक उन्हें पालतू नहीं माना है?




एक लोमड़ी सैद्धांतिक रूप से कुत्ते के समान प्रशिक्षण सिखाया जा सकता है, लेकिन यदि आप इसे देखते हैं और इसे गले लगाते हैं ... iexcl- आप तुरंत एक फॉक्स गंध करेंगे!

अन्य पालतू जानवरों के साथ असंगत

चांदी के लोमड़ी अन्य पालतू जानवरों के साथ असंगत है . लोमड़ी शिकारियों को खत्म कर रहे हैं, यानी, वे हत्या की खुशी के लिए मार देते हैं। यह तुम्हारी प्रकृति है। हर कोई जानता है कि जब वे एक चिकन कॉप में घुसते हैं तो वे सभी मुर्गियों को मार देते हैं और इसे खाने के लिए केवल एक लेते हैं। छोटे कुत्तों, बिल्लियों, पक्षियों, iexcl-मछलियों!, अगर वे एक ही स्थान पर एक लोमड़ी रहता है तो वे सभी खतरे में हैं।

बहुत बड़े कुत्तों के साथ ऐसा हो सकता है कि यह कुत्ता है जो लोमड़ी को मारता है, क्योंकि इसकी गंध कुत्ते में एक अटूट दुश्मन के मलबे के खिलाफ आक्रामक प्रतिक्रिया उत्पन्न करेगी।

अन्य पालतू जानवरों के साथ असंगत

लीक मास्टर

जाहिर है, वह बगीचा जहां चांदी के लोमड़ी को आसानी से फेंक दिया जाना चाहिए . हालांकि, यह गारंटी नहीं देगा कि आपका लोमड़ी छीनने की कोशिश नहीं करेगा। लोमड़ी विशेषज्ञ sappers और शानदार कूदने वाले हैं। अगर वे निष्कर्ष निकालते हैं कि वे उपचुनाव से बचकर या कूदकर नहीं बच सकते हैं, तो वे कम से कम लापरवाही का लाभ उठाने के लिए कर्मचारियों की गतिविधियों का अध्ययन और सीखेंगे।

कचरे को बाहर निकालने, गेट खोलने के लिए या गेराज से कार के साथ जाने का समय, चांदी के लोमड़ी से बचने के लिए अनुकूल क्षण होगा। सबसे अधिक संभावना है, यह वापस नहीं आएगा, या तो कुछ दुर्घटनाओं के कारण या क्योंकि यह एक जंगली congener की गंध का पता लगाता है। हमें यह ध्यान में रखना चाहिए कि मानव बस्तियों के बहुत करीब लोमड़ी हैं, हालांकि हम उन्हें शायद ही देखते हैं।

जब हम अपने घर, देखभाल और स्नेह की पेशकश करने के लिए चांदी के लोमड़ी या लोमड़ी फेनेक जैसे जंगली प्रकृति के पशु को अपनाना चाहते हैं, तो हमें खुद से पूछना चाहिए कि क्या इस गोद लेने के साथ हम जानवर को खुश या खुद को बनाने का इरादा रखते हैं। इस लेख के साथ हम क्यों यह सलाह दी जाती एक पालतू जानवर के रूप में एक रजत लोमड़ी है, और प्रकृति और वन्य जीव संरक्षण के महत्व का एक छोटे से अधिक जागरूकता पैदा करने के लिए नहीं है के बारे में अपने संदेह को हल किया है की उम्मीद है।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक शुभंकर के रूप में चांदी का लोमड़ी , हमारा सुझाव है कि आप हमारी खंड में प्रवेश आप यह जानना आवश्यक है, और हम आपको, ExpertoAnimal एप्लिकेशन डाउनलोड करने के आप सीखते हैं और अपने जानवरों के दैनिक जीवन साझा कर सकते हैं जहां प्रोत्साहित करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे लोमड़ी टेरियर की त्वचा हरा दिखती हैमेरे लोमड़ी टेरियर की त्वचा हरा दिखती है
कुत्ते नस्ल लोमड़ी टेरियरकुत्ते नस्ल लोमड़ी टेरियर
फॉक्स टेरियर रक्त खांसी शुरू कर दियाफॉक्स टेरियर रक्त खांसी शुरू कर दिया
निरंतर छींकने और श्लेष्म के साथ फॉक्स टेरियरनिरंतर छींकने और श्लेष्म के साथ फॉक्स टेरियर
हार्ड बालों वाले लोमड़ी टेरियरहार्ड बालों वाले लोमड़ी टेरियर
छोटे लेकिन मजबूत `लोमड़ी टेरियर खिलौना`छोटे लेकिन मजबूत `लोमड़ी टेरियर खिलौना`
फॉक्स पॉलीस्टिन्हा या ब्राजील के टेरियरफॉक्स पॉलीस्टिन्हा या ब्राजील के टेरियर
रेस एक्स रेस: लोमड़ी टेरियररेस एक्स रेस: लोमड़ी टेरियर
जीवन का आनंद ले रहे लोमड़ी टेरियर के 5 वीडियोजीवन का आनंद ले रहे लोमड़ी टेरियर के 5 वीडियो
सीधे बालों वाले फॉक्स टेरियरसीधे बालों वाले फॉक्स टेरियर
» » एक शुभंकर के रूप में चांदी का लोमड़ी
© 2022 TonMobis.com