वह आदमी जिसने कुत्ते को एक वैन से खींचकर कुत्ते को तोड़ दिया, कहता है कि "यह सिर्फ एक कुत्ता है"

वह आदमी जिसने उसे एक वैन के साथ खींचकर कुत्ते को तोड़ दिया वह कहता है
छवि के माध्यम से: फेसबुक

नागरिक आज के रूप में अपनी भूमिका में तेजी से सशक्त हैं, और बड़े पैमाने पर हमारे पास आज की तकनीक के कारण। इसके लिए धन्यवाद, हम में से कोई भी हो सकता है "Cazanoticias" , यही है, सटीक पल में महत्वपूर्ण क्षणों को रिकॉर्ड करें। मेलिपिला और अलुहे के बीच की सड़क पर कुछ दिन पहले ऐसा हुआ था। यानेट नोसेसा यह एक जर्मन चरवाहा प्रकार का कुत्ता है एक पिकअप ट्रक के एक पक्ष से गर्दन द्वारा फांसी जबकि चालक तेजी से स्पष्ट इरादे व्यक्त: यह जो अपने सेल फोन इतना भीषण दृश्य के साथ दर्ज की गई है कि कुछ यह देखने के लिए हिम्मत था उसे मारो हालांकि कैज़ानोटियास पूरी गति से पीछा कर रहा था और सींग को रोकने के लिए छू रहा था, लेकिन वे पकड़ने में नाकाम रहे और यहां तक ​​कि वाहन को फेंक दिया, इसलिए पिल्ला की मौत हो गई।

नेटवर्क के माध्यम से प्रसारित रिकॉर्डिंग के साथ, अपने ग्रेट वॉल ट्रक के पेटेंट के माध्यम से आदमी की पहचान करना संभव था। DP.VD-63 . यह के बारे में है रेने डेल कारमेन प्रीतो चकॉन , 70 से अधिक व्यक्ति जिसने साक्षात्कार किया था Chilevisión . इस आदमी ने जब पत्रकार के बारे में पूछा कि क्या हुआ, उसने तर्क दिया कि उसने यह नहीं देखा था कि कुत्ता गिर गया था, और न ही उसने यह दावा करने का दावा किया कि वे उसका पीछा कर रहे थे और उसे रोकने के लिए अपने सींग को छू रहे थे। वह यह भी कहता है कि वह उस पल में चक्कर आ गया था, जो उसके अनुसार उसके ड्राइविंग का कारण होगा, और आखिर में उसने कहा कि वह दंगा को समझ नहीं पाया क्योंकि "यह सिर्फ एक कुत्ता है।" इस साक्षात्कार की छवियां दुर्भाग्य से चिलीविसीन पेज पर उपलब्ध नहीं हैं, लेकिन उन्हें कल रात न्यूज़कास्ट पर प्रसारित किया गया था।

Subprefect मार्को Venegas PDI Melipilla ने कहा कि "हम पृष्ठभूमि इकट्ठा होते हैं और हम अपराध की ब्रिगेड पर्यावरण पुलिस रिसर्च से विशेषज्ञों के साथ संपर्क में मिला है और सरकारी वकील देखा" (पोर्टल प्रेस के माध्यम से Melipilla)




सामाजिक नेटवर्क में प्रभाव इतना बड़ा रहा है कि वे जो हुआ उसके विरोध में विभिन्न मार्चों का आयोजन कर रहे हैं, और कई लोग न्याय प्राप्त नहीं होने पर भी आदमी को झुकाव का नाटक करते हैं।

इस और दुर्व्यवहार के अन्य मामलों के साथ, यह स्पष्ट है कि एक देश के रूप में हमें उन कानूनों की आवश्यकता होती है जो वास्तव में जानवरों की रक्षा करते हैं, और यह प्रतिबंध उपेक्षा, त्याग, दुर्व्यवहार और क्रूरता।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
त्वरित श्वास के साथ जर्मन चरवाहात्वरित श्वास के साथ जर्मन चरवाहा
आदमी एल्यूवियम से प्रभावित क्षेत्र में 24 कुत्तों का ख्याल रखता हैआदमी एल्यूवियम से प्रभावित क्षेत्र में 24 कुत्तों का ख्याल रखता है
दक्षिणी चिली में एक ट्रक द्वारा एक कुत्ते को खींचा गया थादक्षिणी चिली में एक ट्रक द्वारा एक कुत्ते को खींचा गया था
घर के सलाहकार और उसके कुत्ते को सामाजिक नेटवर्क में अस्वीकार करना हैघर के सलाहकार और उसके कुत्ते को सामाजिक नेटवर्क में अस्वीकार करना है
प्रभावशाली वसूली में कुत्ता कैटलिन थाप्रभावशाली वसूली में कुत्ता कैटलिन था
जर्मन चरवाहा वेलेंसिया में खो गयाजर्मन चरवाहा वेलेंसिया में खो गया
ट्रक ड्राइवर: दैनिक लॉगबुक कैसे पूरा करेंट्रक ड्राइवर: दैनिक लॉगबुक कैसे पूरा करें
पिल्ला को प्रसिद्ध राजधानी रेस्तरां के बाहर उबलते पानी से जला दिया जाता हैपिल्ला को प्रसिद्ध राजधानी रेस्तरां के बाहर उबलते पानी से जला दिया जाता है
अप्स ड्राइवर कैसे बनेंअप्स ड्राइवर कैसे बनें
क्या आपकी श्वास एक कचरा ट्रक के पीछे की तरह गंध करता है?क्या आपकी श्वास एक कचरा ट्रक के पीछे की तरह गंध करता है?
» » वह आदमी जिसने कुत्ते को एक वैन से खींचकर कुत्ते को तोड़ दिया, कहता है कि "यह सिर्फ एक कुत्ता है"
© 2022 TonMobis.com