एक आदमी ने अपने बचाए कुत्ते के साथ चलने के लिए एक ट्रेन बनाई

एक आदमी ने अपने बचाए कुत्ते के साथ चलने के लिए एक ट्रेन बनाई
छवि के माध्यम से: फेसबुक

यूजीन Bostick 15 साल पहले सेवानिवृत्त हो गया, वहां से वह मनोरंजन में एक अच्छी नौकरी के साथ शुरू किया, अपनी स्थायी गतिविधि के कारण, आदमी ने एक ट्रेन में भटक कुत्तों को बचाने का फैसला किया।

फोर्ट वर्थ, टेक्सास, संयुक्त राज्य अमेरिका के जीवंत 80 वर्षीय व्यक्ति ने अपने पिछले वर्षों को पालतू जानवरों की ज़रूरत में मदद करने के लिए कभी सोचा नहीं था, लेकिन उन्होंने लोगों में क्रूरता को देखा, उन्हें जानवरों को बचाने के लिए प्रेरित किया।

"हम एक मृत अंत सड़क पर रहते हैं, जहां मेरे भाई और मेरे पास घोड़ा स्थिर था" , उस आदमी को दोडो को टिप्पणी की, जहां उसने कहा "लोग कुत्तों को भूखा छोड़ने के लिए आते हैं, इसलिए हम उन्हें खिलाना शुरू करते हैं, उन्हें पशु चिकित्सक के पास ले जाओ , उन्हें निर्जलित और उन्हें मार डालने के लिए, उनके लिए रहने के लिए एक अच्छी जगह बनाने के लिए। "

समय के साथ, बोस्टिक द्वारा सैकड़ों कुत्तों को बचाया गया है, जिन्होंने उन्हें खुश रखने और उनकी पहुंच के भीतर की सर्वोत्तम स्थितियों में एक सुंदर तरीका पाया है।

बचाए गए कुत्तों के पास दौड़ने और स्वतंत्र रूप से खेलने के लिए पर्याप्त जगह है, क्योंकि रिट्री के पास एक बड़ा खेत है, जब तक कि एक दिन उन्हें एक यात्रा पर लेने का विचार नहीं किया जाता, जिससे उन्हें परिवहन करने के लिए कार बनाने के लिए प्रेरित किया जाता था।




"एक दिन मैं यार्ड में था और मैंने एक ट्रैक्टर के साथ एक लड़का देखा, जिसमें पत्थरों को ले जाने से जुड़ी कारें थीं, मैंने तुरंत कुत्तों के लिए ट्रेन बनाने के बारे में सोचा" Bostick टिप्पणी की।

"मैं एक अच्छा वेल्डर हूं, इसलिए मैंने इन प्लास्टिक बैरल को छेद के साथ लिया और फिर पहियों को उनके नीचे बांधने और कार बनाने के लिए रख दिया," जिस आदमी ने इस सुंदर ट्रेन को डिजाइन किया वह गिना गया।

हफ्ते में एक या दो बार यूजीन बोस्टन और उसके नौ कुत्ते इस ट्रेन पर सड़कों, जंगलों या टेक्सन शहर में एक नदी के माध्यम से चलने के लिए जाते हैं, जहां जानवरों का ख्याल रखने वाले किसी के साथ बाहर का आनंद मिलता है।

"मैं अब 80 वर्ष का हूं, इसलिए मुझे लगता है कि यह लंबे समय तक नहीं टिक सकता है, लेकिन मैं इसे तब तक जारी रखने जा रहा हूं जब तक मैं कर सकता हूं," त्याग किए गए कुत्तों की देखभाल करने वाले ने टिप्पणी की अब वे एक खुशहाल जीवन जीते हैं.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते की वृत्ति और निष्ठाकुत्ते की वृत्ति और निष्ठा
आदमी एल्यूवियम से प्रभावित क्षेत्र में 24 कुत्तों का ख्याल रखता हैआदमी एल्यूवियम से प्रभावित क्षेत्र में 24 कुत्तों का ख्याल रखता है
कुत्ता और उसके मालिककुत्ता और उसके मालिक
पशु कोरिया दक्षिण कोरिया में 103 खेत कुत्तों को बचाते हैंपशु कोरिया दक्षिण कोरिया में 103 खेत कुत्तों को बचाते हैं
गाइड कुत्तों: एकजुटता का इतिहासगाइड कुत्तों: एकजुटता का इतिहास
पालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद कीपालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद की
अमेरिकी कानून केवल पालतू जानवरों को आश्रयों से बेचने की अनुमति देता हैअमेरिकी कानून केवल पालतू जानवरों को आश्रयों से बेचने की अनुमति देता है
बचाया छोटी लड़कियों खुशी के लिए कूदोबचाया छोटी लड़कियों खुशी के लिए कूदो
बचाव कहानियां: आश्चर्य बॉक्सबचाव कहानियां: आश्चर्य बॉक्स
बचाव कुत्ते Carabinieri से सेवानिवृत्त हो जाएगाबचाव कुत्ते Carabinieri से सेवानिवृत्त हो जाएगा
» » एक आदमी ने अपने बचाए कुत्ते के साथ चलने के लिए एक ट्रेन बनाई
© 2022 TonMobis.com