ठंडा घावों और पैकिंग भेजने के दो महान तरीके




शीत घावों को हरपीज या हर्पीस सिम्प्लेक्स, कैकर फॉरेस, ठंड घाव या vesicles के रूप में भी जाना जाता है। कुछ छोटे के लिए नामों की एक प्रभावशाली विविधता।

लेकिन वे एक योगदान नहीं मानते हैं, जब यह उनके पास था?

न केवल बदसूरत है, बल्कि वे भी दर्दनाक हैं।

लेकिन मदद हाथ में है। न केवल आपको अपना रास्ता भेजने में मदद करें, बल्कि दवाओं को शामिल करने या लक्षणों को दबाने में आपकी सहायता करें।

दो अत्यधिक प्रभावी होम्योपैथिक दवाएं हैं जो लगभग किसी भी ठंडे दर्द को हल करने की गारंटी देती हैं।

तो आइए सीधे जाएं और उन अंतरों को देखें जिन्हें आपको काम करना चाहिए ताकि आपके एप्लिकेशन के लिए उपयुक्त हो।

होम्योपैथिक दवा Natrum muriaticum आमतौर पर निचले होंठ के केंद्र में एक गहरी दरार है। अल्सर अधिक ब्लिस्टर की तरह हैं या मोती की तरह लग सकते हैं। आपके मुंह में सूखे या अल्सर भी हो सकते हैं, जो समझदारी से और भोजन के संपर्क में जला सकते हैं।

आपके होंठ और मुंह सूख सकते हैं। आप उन्हें हेयरलाइन, ठोड़ी, नाक, कोहनी या घुटने के वक्र भी ले सकते हैं।

सबसे बुरा क्षण, भले ही कोई बेहतर समय न हो, दिन का समय हो। और गर्मी या गर्मी उन्हें और भी खराब बनाता है। तनाव इस प्रकार का कारण हो सकता है।

ठंड घावों के संकल्प के लिए अन्य बहुत प्रभावी दवा Rhus Tox है। Natrum muriaticum की तरह, आप होंठ, नाक, ठोड़ी और मुंह पर हर्पी हो सकते हैं। नाट्रम मुरिअटिकम के विपरीत, यह कॉर्निया पर कानों, हाथों के पीछे, उंगलियों या आंखों के पीछे भी हो सकता है।

ये लाल, सूजन, खुजली और गुस्से में दिखाई देते हैं। वे जला और खुजली करते हैं।

शीत घाव आमतौर पर बुखार के कारण होता है, जैसे फ्लू। और वे ठंडे मौसम या ठंडे अनुप्रयोगों में भी बदतर हैं। वे आंतों या श्वसन लक्षणों के साथ वैकल्पिक हो सकते हैं।

इन ठंड घावों के लिए काम करने के लिए इन दवाइयों के लिए अनुशंसित शक्ति 6 ​​सी है। शुरू करने के लिए दिन में दो या तीन बार खुराक। आप देखेंगे कि आपको कम बार-बार खुराक की आवश्यकता होती है क्योंकि वे बेहतर होते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Siamgs बिल्ली एक जीभ अल्सर हैSiamgs बिल्ली एक जीभ अल्सर है
बचाया बिल्ली होंठ और जीभ पर घाव है जो उसे खाने के लिए मुश्किल बनाता हैबचाया बिल्ली होंठ और जीभ पर घाव है जो उसे खाने के लिए मुश्किल बनाता है
बिल्ली को उसके निचले होंठ में घाव हैबिल्ली को उसके निचले होंठ में घाव है
एक ठंड का दर्द जननांग हरपीज बन सकता है - हरपीस सोने के इलाज के प्रभावी तरीकेएक ठंड का दर्द जननांग हरपीज बन सकता है - हरपीस सोने के इलाज के प्रभावी तरीके
मेरा आखिरी ठंड दर्द कितना समय तक होगा - अत्यधिक अवधि के ठंड घावों को ठीक करने के तरीके पर प्रभावी…मेरा आखिरी ठंड दर्द कितना समय तक होगा - अत्यधिक अवधि के ठंड घावों को ठीक करने के तरीके पर प्रभावी…
शीत उपचार समग्र स्वास्थ्य में सुधार करने की क्षमता प्रदान कर सकते हैं?शीत उपचार समग्र स्वास्थ्य में सुधार करने की क्षमता प्रदान कर सकते हैं?
मेड के उपयोग के बिना ठंड के दर्द का इलाज करने का एक अच्छा तरीका क्या है - स्वाभाविक रूप से ठंड…मेड के उपयोग के बिना ठंड के दर्द का इलाज करने का एक अच्छा तरीका क्या है - स्वाभाविक रूप से ठंड…
मौखिक कैंसर के चेतावनी संकेतमौखिक कैंसर के चेतावनी संकेत
चरण परीक्षण: समय की आवश्यकताचरण परीक्षण: समय की आवश्यकता
मुझे ठंड का दर्द होने की संभावना क्या है? - होंठ पर ठंड घावों से छुटकारा पाने के लिए कैसेमुझे ठंड का दर्द होने की संभावना क्या है? - होंठ पर ठंड घावों से छुटकारा पाने के लिए कैसे
» » ठंडा घावों और पैकिंग भेजने के दो महान तरीके
© 2022 TonMobis.com