वे मुझे बताते हैं कि मेरे कुत्ते को मिर्गी है लेकिन मुझे नहीं लगता कि वास्तव में उसके साथ क्या होता है

एक हफ्ते पहले मेरे कुत्ते ने अजीब तरीके से व्यवहार करना शुरू कर दिया था। जब कभी चले गए तो उसने कभी-कभी अपने बिस्तर में उसे पकड़ा जब उसने रोया। वह शनिवार था और हमने खाते के बारे में और अधिक शांत देखा, इसलिए सोमवार को हम उसे उस पशु चिकित्सक के पास ले गए जो हमेशा उसे ले गया और हमें बताया कि उसके पास एक अनुबंध था और हमें एक विरोधी भड़काऊ भेजा।

अगले दिन मेरा कुत्ता खराब हो गया, जब वह सुबह उठ गई तो वह चली गई जैसे कि उसे चक्कर आ गई, हमने उसे फिर से ले लिया और उसने हमें बताया कि वह सामान्यता के अंदर थी इसलिए हम फिर से घर गए। अगले दिन, बुधवार को, मेरे कुत्ते को पक्षाघात, ढह गया या कुछ इसी तरह का सामना करना पड़ा। मैं घर पर था जब हमने कुछ पेंच सुना और कमरे में गए और आधा कंसलिंग थोड़ा सा सफ़ेद हो गया और फिर बाबा सामान्य पारदर्शी। उसे अपनी गर्दन के साथ थोड़ी सी मजबूती मिल रही थी और उसका सिर वापस आ गया था और कुछ ही मिनटों में वह वीट में आया था, जिसे हम पहले से ही सीमित कर चुके थे और कुछ भी प्रतिक्रिया नहीं दी थी।

उस रात मुझे भर्ती कराया गया और अगले दिन उन्होंने हमें बताया कि यह एक मिर्गी का हमला हो सकता है और पिछला बस पिछले एक था लेकिन मेरा कुत्ता बिल्कुल ठीक नहीं था। हम उसे घर ले गए और पैर वापस, कभी कभी अस्थिर और caГa और उनके दृष्टिकोण में यह सामान्य नहीं था विफल रहा है, एक बहुत सक्रिय कुत्ता है और हालांकि भूख या कुछ भी perdiГі नहीं करता है, तो यह शांत mГЎs था नहीं मैं पहले या कुछ भी नहीं कूद गया। उस रात जब मैं घर मिल गया उसे फोन करने के लिए, वह मुझे करने के लिए पागल है, और मैं अपने सिर और volviГі बढ़ा धनुष के लिए और इसे व्यवहार किया जैसे कि वह बहुत sueГ ± था या है, हम कहते हैं और हमें में कोई atinГі, देख नहीं बल्कि dГіnde की sabГa शोर venГa और शहद देने के लिए अगर यह दवाओं को कम किया गया था और azГєcar atinГі के आसपास अपनी उंगली लेकिन हवा चूसना नहीं की कोशिश करो। हम पशु चिकित्सक के पास वापस चला गया और फिर quedГі में प्रवेश किया, उन्होंने हमें बताया कि podГa सामान्य epilГ © ऑप्टिकल राज्य हो सकता है और फिर अगले dГa गुरुवार उठाया।




मैं एक निश्चित घंटे तक रात को अच्छी तरह बिताता हूं जिसमें यह आगे नहीं बढ़ता है, फिर से लकड़हारा के रूप में, लेकिन इस बार सचेत है। शुक्रवार maГ ± एना कुछ भी नहीं चलना नहीं था, वह hacГa पक्षों नशे के रूप में, अपने पैरों के बीच अपनी पूंछ caГa, yawns खत्म नहीं हुई और उसके सिर हिला और न mantenГa पैर। Avise वापस मेरी पशु चिकित्सक के पास और vГdeos कि मुझे क्या podГa daГ ± या न्यूरोनल है comentГі और मैं derivГі एक clГnica dГіnde आवश्यक परीक्षण बनाने के लिए आवश्यक मशीनरी है, लेकिन अगले मंगलवार asГ तक मिलने का समय नहीं दिया गया था भेज कि transcurrirГan बीच में 4 दिन। DecidГ एक दूसरे opiniГіn के लिए पूछना और एक अन्य डॉक्टर के पास गया और मैं comentГі यह बहुत संभावना थी कि रीढ़ की हड्डी और encontrГ © भावना के बाहर तरक्की सिर के रूप में के रूप में अगर hacГa mareГі muchГsimo ऊपर फिर से देख। उन्होंने एक्स-रे किया और उन्होंने कुछ भी नहीं देखा लेकिन उन्होंने मुझे एक आघात विशेषज्ञ के रूप में संदर्भित किया और उन्होंने मुझे कुछ prednisone गोलियां अधिक विशेष रूप से भेजा।

काफी MejorГі लेकिन यह बलगम और खून और सोमवार traumatГіlogo के साथ एक दस्त provocГі हमें बताया कि quitarГamos कि उपचार क्योंकि वह ए.बी.ए. ± एक पेट daГ और रक्त परीक्षण करने के बाद, और radiografГa मुझे देखने comentГі कि podГa होना एक epilГ दिमागी बुखार © ऑप्टिक या मिर्गी उन लोगों के मुकाबले ज्यादा है जो नहीं जानते कि वे कहां से आते हैं। उसने मुझे एस्टोमागो और लुमेनियाटास के संरक्षक भेजे। इसलिए मैंने इस सप्ताह (आज रविवार है) लिया क्योंकि उसने मुझे शुक्रवार तक जारी रखने और उसे फोन करने के लिए कहा था। उन्होंने कहा कि एक बेहतर राज्य में बने रहे, लेकिन रविवार को फिर से समय पर शोक और estГЎ कुछ संतुलन खोने के लिए शुरू करने dГa, estГЎ चारों ओर झूठ बोल रही है, बहुत धीरे चलने और कड़ी hacГa अप asГ कि maГ ± एना ला llevarГ © फिर से देखने के लिए, मेरा सवाल है ... क्या यह हो सकता है कि निदान मिर्गी नहीं है? क्योंकि मैं sensaciГіn है कि यह अपनी गर्दन या रीढ़ के किसी भी क्षेत्र नुकसान पहुंचता है लेकिन radiografГas में से किसी में कुछ भी नहीं देखा है और उस extraГ ± या कल्पना है की है। पूंछ के अंत के पास यह के रूप में टूटी हुई है, लेकिन पशु चिकित्सक मुझे comentГі कि वह quedГі दुबला और hubiГ © रामोस एक गरीब मुद्रा में डालने के लिए वैसी ही स्थिति, नहीं sГ © यदि और tendrГЎ कुछ करने के लिए चोट लगी है podrГa। कृपया मुझे उसकी आत्मा की मदद की ज़रूरत है, उसे इस तरह देखने के लिए और मुझे नहीं पता कि मैं उसकी मदद कैसे कर सकता हूं या जान सकता हूं कि उसके पास वास्तव में क्या है। मैं मिर्गी के मामलों leГdo और प्रभाव rГЎpidamente पारित कर रहे हैं और यह आने और चल रही गतिविधियों को साथ दो सप्ताह लगते हैं।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • प्राग माउस

आयु:

  • 4 साल

अबीगैल

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे सभी कुत्तों में दस्त हैमेरे सभी कुत्तों में दस्त है
एलर्जी प्रतिक्रिया के साथ फॉक्स टेरियर और फिर मनोदशा परिवर्तनएलर्जी प्रतिक्रिया के साथ फॉक्स टेरियर और फिर मनोदशा परिवर्तन
नींद के साथ क्षीण कुत्ते, बहुत पानी नहीं खाते और पीते हैंनींद के साथ क्षीण कुत्ते, बहुत पानी नहीं खाते और पीते हैं
बतख, क्रेओल बतखबतख, क्रेओल बतख
निदान के बिना बीमार बिल्लीनिदान के बिना बीमार बिल्ली
मेरी बिल्ली ओटिसिस से ठीक नहीं होती हैमेरी बिल्ली ओटिसिस से ठीक नहीं होती है
Schnauzer कटाई घाव में पुस प्रस्तुत करता हैSchnauzer कटाई घाव में पुस प्रस्तुत करता है
अतिरिक्त व्यवहार के साथ स्वास्थ्य के तहत खरगोशअतिरिक्त व्यवहार के साथ स्वास्थ्य के तहत खरगोश
बिना इलाज के पशु चिकित्सक द्वारा दिन के लिए गाता decagada से पहले ही परामर्श किया गया हैबिना इलाज के पशु चिकित्सक द्वारा दिन के लिए गाता decagada से पहले ही परामर्श किया गया है
मेरे labradoodle एक त्वचा एलर्जी हैमेरे labradoodle एक त्वचा एलर्जी है
» » वे मुझे बताते हैं कि मेरे कुत्ते को मिर्गी है लेकिन मुझे नहीं लगता कि वास्तव में उसके साथ क्या होता है
© 2022 TonMobis.com