लेजर बालों को हटाने का जोखिम आपको क्या ध्यान में रखना है




सीधे आपके शरीर पर लेजर बीम रखने का विचार डरावना हो सकता है, और यह होना चाहिए। हालांकि लेजर बालों को हटाने की प्रक्रिया बहुत प्रभावी और दर्द रहित है, लेकिन बहुत से जुड़े जोखिम हैं। आपको इन जोखिमों से अवगत होना चाहिए ताकि आप उस प्रक्रिया के बारे में एक सूचित निर्णय ले सकें जो आपके लिए सही है या नहीं। बहुत से लोगों को लगता है कि वे दर्द के कारक की वजह से मोम या इलेक्ट्रोलिसिस से अधिक पसंद करते हैं। लेजर बालों को हटाने के साथ आप केवल एक झुकाव सनसनी महसूस करते हैं।

आपके पास एक घंटे से भी कम समय में लेजर बालों को हटाने का सत्र हो सकता है, लेकिन यह आपके बाल की मात्रा पर निर्भर करता है। कोई रिकवरी अवधि नहीं होती है ताकि आप आसानी से क्लिनिक छोड़ सकें और तुरंत अपने दैनिक दिनचर्या में लौट सकें। लेजर को त्वचा को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया जाना चाहिए।

हालांकि, कुछ लोगों को लेजर बाल हटाने की प्रक्रिया के लिए एलर्जी प्रतिक्रिया का एक प्रकार का अनुभव होता है। इसके सबसे आम लक्षणों में लाली, खुजली, सूजन, और यहां तक ​​कि छाले भी शामिल हैं। हालांकि, वे आमतौर पर कुछ दिनों में गायब हो जाते हैं, क्योंकि वे परेशान त्वचा का परिणाम हैं। Pupura परिणाम हो सकता है, जिस पर त्वचा वर्णक का एक रंग परिवर्तन है। यह स्थायी या अस्थायी हो सकता है।

यदि उपयोग की जाने वाली सामग्री अद्यतित नहीं है या लेजर बालों को हटाने का सेवा तकनीशियन सक्षम नहीं है, तो स्थायी क्षति हो सकती है। इसमें निशान, स्कैब्स शामिल हो सकते हैं और त्वचा विकृत हो जाती है। आपको उस व्यक्ति की योग्यता के बारे में पूछने की आवश्यकता है जो प्रक्रिया करने जा रहा है, साथ ही साथ उपकरण जो आप इसे करने के लिए उपयोग करेंगे।

यह जानना भी महत्वपूर्ण है कि लेजर बाल हटाने केवल हल्के रंग के बाल और त्वचा पर अच्छी तरह से काम करता है। यह त्वचा के गहरे रंग के रंगों के पिग्मेंटेशन के लिए गंभीर प्रभाव पैदा कर सकता है। मैं यह जानने के लिए भुगतान नहीं करना चाहता कि यह बाल लाल या काले रंग को हटाने के लिए अच्छी तरह से काम नहीं करेगा। यद्यपि लेजर बालों को हटाने की सफलता एक सफल है, जिसके बाद आपको परिणाम मिलने के लिए प्रक्रिया में अधिक आवश्यकता हो सकती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लेजर कॉस्मेटिक प्रक्रियाओंलेजर कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं
लेजर बाल हटाने उपचारलेजर बाल हटाने उपचार
स्थायी बालों को हटाने: कठोर वास्तविकता!स्थायी बालों को हटाने: कठोर वास्तविकता!
लेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदेलेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदे
सही बाल हटाने क्लिनिक का चयन कैसे करेंसही बाल हटाने क्लिनिक का चयन कैसे करें
लेजर टैटू हटाने के बारे में लीयरलेजर टैटू हटाने के बारे में लीयर
लेजर बाल हटाने लॉस एंजिल्स के साथ पर्याप्त देखेंलेजर बाल हटाने लॉस एंजिल्स के साथ पर्याप्त देखें
आपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्यआपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्य
लेजर बाल हटाने और क्या शामिल हैलेजर बाल हटाने और क्या शामिल है
ज्यादातर विशेषज्ञों का मानना ​​है कि कॉस्मेटिक लेजर बालों को हटाने की सर्जरी सुरक्षित हैज्यादातर विशेषज्ञों का मानना ​​है कि कॉस्मेटिक लेजर बालों को हटाने की सर्जरी सुरक्षित है
» » लेजर बालों को हटाने का जोखिम आपको क्या ध्यान में रखना है
© 2022 TonMobis.com