लेजर बाल हटाने उपचार - एक दौर ऊपर!




लेजर बालों को हटाने की प्रक्रिया के साथ, शरीर के अवांछित बाल एक तीव्र लेजर द्वारा नष्ट हो जाते हैं। लेजर डिवाइस से प्रकाश त्वचा की सतह से गुज़रता है और अंतर्निहित ऊतक में प्रवेश करता है। जैसे ही लेजर गर्मी बालों के कूप पर हमला करती है, कूप इस गर्मी को अवशोषित करता है। उत्पन्न होने वाली गर्मी से पूरी तरह नष्ट होने के बाद बालों के रोम वापस नहीं बढ़ते हैं। बालों के मोटे और गहरे रंग हल्के और त्वचा हैं, बेहतर लेजर काम करता है।

अक्सर, उन परिणामों को प्राप्त करना जरूरी है जो उपचार पर आंखों को प्रसन्न करते हैं। यदि पर्याप्त सत्र सबमिट किए जाते हैं, तो अधिकांश अनचाहे बालों को स्थायी रूप से छोड़ दिया गया है। कभी-कभी, लेजर एक कूप को नुकसान पहुंचाता है, लेकिन यह पूरी तरह से मार नहीं जाता है। उपचार के बाद ये follicles बाल बढ़ने के वर्षों के बाद जारी है। इस मामले में, किए गए उपचारों की संख्या पर्याप्त नहीं थी। यदि आप परिणामों से संतुष्ट नहीं हैं, तो आपके पास एकमात्र विकल्प अधिक उपचार के लिए जाना है।

अधिकांश प्रक्रियाओं में इस प्रक्रिया को पूरा किया जाता है, बाद में कोई साइड इफेक्ट नहीं होगा। कभी-कभी, जिस व्यक्ति ने इलाज किया है, उसके बाद कुछ त्वचा समस्याएं हो सकती हैं। सबसे आम साइड इफेक्ट्स के उदाहरण ब्लिस्टर, मामूली घाव और त्वचा पिग्मेंटेशन में बदलाव हैं। इनमें से अधिकतर दुष्प्रभाव अस्थायी हैं और उचित समय पर स्वयं गायब हो जाएंगे।

लेजर बालों को हटाने की प्रक्रिया में प्रवेश करने से पहले इस तरह के अधिकार की अनुमति न दें। डार्क त्वचा लेजर की गर्मी को आसानी से अवशोषित करती है। यदि आप सावधान नहीं हैं, तो आपकी त्वचा बहुत गर्मी को अवशोषित करती है। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि त्वचा बहुत कम गर्मी और इसके अधिकांश रोम को अवशोषित करती है। त्वचा को गहरा, चिकित्सक के लिए अच्छा परिणाम बनाने के लिए यह कठिन होगा। गहरे रंग की त्वचा के परिणामस्वरूप अधिक से अधिक सत्र और उच्च लागत होती है।

इलाज के दौरान समस्याओं से बचने के लिए, कूलिंग जेल उपचार के दौरान प्रयोग किया जाता है। शीतलन जेल लेजर द्वारा बनाई गई गर्मी का प्रतिरोध करता है, जो दुष्प्रभावों के होने का जोखिम कम कर देता है। त्वचा के बाद उपचार के टुकड़ों का सामना करने के मामले में, Vaseline के साथ इसका इलाज करना आवश्यक है। इस तरह, आप सुनिश्चित करेंगे कि समस्या हाथ से नहीं निकलती है। उपचार के तुरंत बाद, एक कमाना बूथ में मत जाओ।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लेजर बाल हटाने उपचारलेजर बाल हटाने उपचार
स्थायी बालों को हटाने: कठोर वास्तविकता!स्थायी बालों को हटाने: कठोर वास्तविकता!
लेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदेलेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदे
लेजर टैटू हटाने के बारे में लीयरलेजर टैटू हटाने के बारे में लीयर
लेजर बाल हटाने लॉस एंजिल्स के साथ पर्याप्त देखेंलेजर बाल हटाने लॉस एंजिल्स के साथ पर्याप्त देखें
आपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्यआपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्य
लेजर निशान के साथ मुँहासा उपचार - कितना प्रभावी है?लेजर निशान के साथ मुँहासा उपचार - कितना प्रभावी है?
महिलाओं के लिए चेहरे लेजर बालों को हटानेमहिलाओं के लिए चेहरे लेजर बालों को हटाने
लेजर बाल हटाने और क्या शामिल हैलेजर बाल हटाने और क्या शामिल है
लेजर बालों को हटाने का जोखिम आपको क्या ध्यान में रखना हैलेजर बालों को हटाने का जोखिम आपको क्या ध्यान में रखना है
» » लेजर बाल हटाने उपचार - एक दौर ऊपर!
© 2022 TonMobis.com