लेजर बालों को हटाने के लिए उपलब्ध सर्वोत्तम तकनीक




क्या आपने हाल ही में स्नान में या दर्पण में खुद को देखा है और अपने शरीर के किसी भी हिस्से पर भयानक बाल देखा है, या क्या आप नियमित रूप से अनचाहे बालों को नियमित रूप से बंद करने के लिए खुद को पाते हैं? हो सकता है कि आपको बालों के बालों को हटाने के लिए अपने शरीर के किसी भी हिस्से से बालों को स्थायी रूप से बालों को हटाने के लिए बालों को हटा देना चाहिए। अब, भले ही लेजर बालों को हटाने हर किसी के लिए नहीं है, आपको निश्चित रूप से डॉक्टर से परामर्श लेना चाहिए। लेजर बालों को हटाने, अवांछित बालों को स्थायी रूप से सुरक्षित, प्रभावी और सभी के ऊपर स्थायी रूप से खत्म करने का एक नया और अभिनव तरीका है। स्थायी बालों को हटाने के लिए कई लेजर सिस्टम की घोषणा की गई है। बालों को हटाने के लिए सबसे प्रभावी लेजर लाइटशेयर और कूलग्लाइड है। लाइटशेयर और कूलग्लाइड को सभी प्रकार के त्वचा के लिए स्थायी रूप से अनचाहे बालों को हटाने के लिए चिकित्सकीय साबित किया गया है। कूलग्लाइड गहरे रंग के प्रकार के लिए विशेष रूप से सुरक्षित है। एफडीए द्वारा अनुमोदित इन तकनीकी साधनों को उपचार की सुविधा के लिए शीतलन प्रणाली से लैस किया गया है।

अंधेरे त्वचा के लिए सबसे अच्छा लेजर

कूलग्लाइड को गहरे त्वचा के प्रकार के लिए लेजर बालों को हटाने के लिए सोने का मानक माना जाता है। वर्णक आकर्षण के सिद्धांत पर काम कर रहे सभी लेजर इस कारण से हैं कि लेजर सफेद या गोरे बाल से आकर्षित नहीं होता है। मान लें कि त्वचा और बालों के बीच एक अंतर है, लेजर ऊर्जा बालों की जड़ को आकर्षित करेगी, जो वर्णक के साथ क्षेत्र है। कूलग्लाइड में 1064 एनएम की तरंग दैर्ध्य है, जो गहरे त्वचा वाले लोगों के इलाज में विशेष रूप से महत्वपूर्ण है। यह त्वचा के रंग से गुजरने के बिना बदले में त्वचा में गहराई से प्रवेश करता है। चूंकि लेजर ऊर्जा बालों की जड़ में केंद्रित होती है, इसलिए आसपास की त्वचा सभी त्वचा प्रकारों के लिए एक सुरक्षित और प्रभावी उपचार से सुरक्षित होती है, विशेष रूप से, गहरे त्वचा के प्रकार।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लेजर बाल हटाने उपचारलेजर बाल हटाने उपचार
स्थायी बालों को हटाने: कठोर वास्तविकता!स्थायी बालों को हटाने: कठोर वास्तविकता!
घर पर स्थायी बालों को हटाने के लिए 4 विकल्पघर पर स्थायी बालों को हटाने के लिए 4 विकल्प
लेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदेलेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदे
सही बाल हटाने क्लिनिक का चयन कैसे करेंसही बाल हटाने क्लिनिक का चयन कैसे करें
लेजर बाल हटाने लॉस एंजिल्स के साथ पर्याप्त देखेंलेजर बाल हटाने लॉस एंजिल्स के साथ पर्याप्त देखें
आपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्यआपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्य
महिलाओं के लिए चेहरे लेजर बालों को हटानेमहिलाओं के लिए चेहरे लेजर बालों को हटाने
लेजर बाल हटाने और क्या शामिल हैलेजर बाल हटाने और क्या शामिल है
स्थायी बालों को हटाने के तरीके जो नहीं जानते कि कौन!स्थायी बालों को हटाने के तरीके जो नहीं जानते कि कौन!
» » लेजर बालों को हटाने के लिए उपलब्ध सर्वोत्तम तकनीक
© 2022 TonMobis.com