बिकनी लाइन के लिए लेजर बालों को हटाने के बारे में अद्भुत तथ्य




बाल बिकनी रेखा निकाला जा रहा है कई महिलाओं के लिए एक बोझ है। जैसा सबसे बालों को हटाने के तरीकों केवल बालों के अस्थायी राहत प्रदान करते हैं अंतहीन प्रयास वैक्सिंग अभी भी मौजूद है। यदि नहीं शेविंग बंद कर दें या वैक्सिंग आपको परेशान करती कभी नहीं, आप स्थायी रूप से लेजर बालों को हटाने के साथ बिकनी लाइन बालों को हटाने के लिए टटोला कर सकते हैं।

बिकनी लाइन के लिए लेजर बालों को हटाने उच्च ऊर्जा की किरण बाल कूप बाल विकसित करने के लिए जब आप त्वचा के वांछित सतह चमक को निष्क्रिय करता साथ किया जाता है। इसकी कोई गारंटी नहीं है कि एक सत्र स्थायी रूप से अपने बिकनी रेखा से सभी बाल दूर करता है। इसलिए, कई उपचार समय वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए की अवधि के लिए आवश्यक हैं।

प्रत्येक लेजर उपचार सत्र में बिकनी लाइन की भूमि संयुक्त राज्य अमेरिका में $ 350 से $ 500 के बीच होती है। त्वचा का रंग, बालों का रंग और बालों की मोटाई उन उपचारों की संख्या निर्धारित करेगी जो बिकनी लाइन में बालों के सभी निशान को पूरी तरह खत्म करने के लिए आवश्यक होंगी। स्थायी परिणामों को देखना शुरू करने से पहले ज्यादातर लोगों को लगभग 3 लेजर बालों को हटाने के उपचार की आवश्यकता होती है।

तथ्य यह है कि लेजर बालों को हटाने, बहुत से लोगों को करने के लिए अपील को नुकसान नहीं करता है, हालांकि यह शेविंग या एपिलेशन तरह सस्ता तरीकों की तुलना में अधिक महंगा है। लेजर बालों को हटाने अन्य तकनीकों बिकनी शेविंग या वैक्सिंग की तरह वैक्सिंग के विपरीत, स्थायी या दीर्घकालिक परिणाम प्रदान करता है। बार-बार सत्र के साथ, आप बिकनी लाइन पर अनचाहे बालों को हटाने की दैनिक दिनचर्या से मुक्त होना चाहिए।

दुष्प्रभाव से पीड़ित लोगों की संख्या बहुत दुर्लभ हैं, लेकिन जब वे करते हैं, यह अक्सर केवल एक अस्थायी स्थिति है। कुछ लोगों को त्वचा रंजकता में परिवर्तन का अनुभव के बाद प्रक्रिया समाप्त कर दिया गया है। यह आमतौर पर गहरे त्वचा वाले लोगों में देखा जाता है। बिकनी रेखा लेजर बाल के क्षेत्रों को दूर करने का एक अन्य संभावित दुष्प्रभावों आग पर है, लेकिन डॉक्टर आपके साधन के साथ प्रकाश की सही मात्रा का उपयोग करता है, तो यह बचा जा सकता है। आप लेजर बालों को हटाने के एक सुखद अनुभव है सुनिश्चित करने के लिए, आप जो अपने क्षेत्र में सबसे अच्छा डॉक्टर जो उनके लगातार अच्छे प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं लेजर के साथ बिकनी लाइन बालों को हटाने के लिए दूसरों की मदद करने पर अपने शोध करना चाहिए ।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लेजर बाल हटाने उपचारलेजर बाल हटाने उपचार
स्थायी बालों को हटाने: कठोर वास्तविकता!स्थायी बालों को हटाने: कठोर वास्तविकता!
गुदा क्षेत्र से बाल कैसे निकालेंगुदा क्षेत्र से बाल कैसे निकालें
लोकप्रिय स्थायी वैकल्पिक बाल प्रक्रियाओं का उन्मूलनलोकप्रिय स्थायी वैकल्पिक बाल प्रक्रियाओं का उन्मूलन
लेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदेलेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदे
सही बाल हटाने क्लिनिक का चयन कैसे करेंसही बाल हटाने क्लिनिक का चयन कैसे करें
लेजर बाल हटाने लॉस एंजिल्स के साथ पर्याप्त देखेंलेजर बाल हटाने लॉस एंजिल्स के साथ पर्याप्त देखें
आपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्यआपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्य
लेजर बाल हटाने और क्या शामिल हैलेजर बाल हटाने और क्या शामिल है
लेजर बालों को हटाने का जोखिम आपको क्या ध्यान में रखना हैलेजर बालों को हटाने का जोखिम आपको क्या ध्यान में रखना है
» » बिकनी लाइन के लिए लेजर बालों को हटाने के बारे में अद्भुत तथ्य
© 2022 TonMobis.com